Sumati and Rimjhim were preparing the dishes while Tupur and Tapur were helping them.... just then Mini made her entry.... she runningly came and jumped on the dining table making Sumati and Rimjhim chuckle....
Mini (happily shouted): First!!!! yeeee I'm first!!!
Then she noticed no one is around from whom she won the race....
Mini: Mini Roy Chaudhary ko harana impossible h.... ab bataungi chachu or buddy ko... bada keh rahe the mujhse pehle ready ho kar aenge....(she giggled)
Sumati and Rimjhim were listening to her murmuring with herself.... their face lit up with joy seeing that little bundle of joy.....
Sum: kya hua meri bachi.... chilla kyu rahi h???
Mini: offooo didaaa.... aapko nahi pta mene or Chachu ne or Buddy ne shart rakhi thi ki jo pehle taiyaar ho kr aaega... use Mumma ke haath ki kheer khane ko milegi aaj... or aapko pata h Mumma na bohot tasty kheer banati h... meri favourite h vo..... or me kisi se bhi apni Mumma's special kheer share nahi krti....
Rim (whispered in Sumati's ear): didi kuch samajh aaya ???.... ye itni angrezi bol rahi h ki mujhe to kuch samajh nahi aaya...
Sum (chuckled): nahi baudi... jo isne kaha vo to mujhe bhi samajh nahi aaya... pr ha iski Maa ki Maa hu...itna to samjh gayi ki ye meri Bondita ki kheer ki tareef kr rahi h or keh rahi h ki vo use bohot pasand h....
Rim: vaaah didi kya baat h.... aap to angrezi bhi samajhne lagi....
Sum: nahi baudi...angrezi nahi samajhi... ek maa ne apni beti ki baat samjhi h.... use samajhne ke liye dil chahiye hota h dimaag nahi...
Rim: yahi baatein to aapko sabse pyaari Maa banati h Sumati didi.....
Mini: ye aap dono kya khusur phusur kr rahe ho???
Rim: kuch nahi beta... bs bado ki baatein kr rahe h....
Mini: to me bhi to badi hu na kaaki dida.... mujhse bhi koi baat karo na... me bore ho rahi hu.... sab pta nahi or kitna time lagaenge taiyaar hone me.... mujhe bahar khelne bhi jaana h....
Tap: to humse baatein kr lo Mini.... bolo kya baatein krni h aapko??
Mini (after thinking a bit): mujhe aapse baatein nahi krni... mujhe aapke saath khelna h... vo bhi mere teddy ko saath le kr... bolo kheloge???
Tup: bilkul khelenge....
Sum: pr pehle khaana kha lo sab.....
Mini: pr sab h kahan...
Anirudh and Bondita came down together and said: hum yaha h Angel/baby....
Mini (turned around): itna time koi lagata h kya??? pta h kitne saare rats mere stomach me race laga rahe h....
They both chuckled and came to her ....
Bon: Awwww.... mera baby.... bhook lagi h meri bachi ko..... bs thoda or wait karo.... everyone will be here any moment....
Rim: Bonditaaa......
Bon: ji kaki...
Rim: teri Beti bilkul teri jesi h.... bohot hi pyaari pyaari batein krti h ..... bilkul jese tu bachpan me kiya krti thi.... pr teri baatein hume isliye nahi samajh aati thi kyuki tere tark tedhe hote the... or iski baatein isliye samajh nahi aati kyuki aadhi hindi or aadhi angrezi me baat krti h....
Bon (laughed): kya kare kaaki.... Mini humesha se hi London me mere saath rahi h... to ise vahan ke boli bolne ki aadat h.... pr aap chinta mat kijiye... ya to jaldi hi aap iski boli seekh jaengi... ye to ye aapki boli seekh jaegi...
YOU ARE READING
Anidita's love and fate (Completed ✅)
FanfictionThis story is totally based on my imagination. Character sketches: Anirudh Roy Chaudhary- 30 years, A gold medalist and well-experienced barrister, loves his wife a lot but haven't confessed it yet. Also loves his family a lot. Bondita Roy Cha...