Chapter 1: Of being married...

Sid: welcome home Mrs. Siddharth Ganju....

Monami smiled and was about to take the step....

Sid: ek minute ek minute tu yeh ruk ....andar mat aana....teek hai ..he said and ran inside...

Monami in a loud voice to irritate him.... Mein andar aa rahi hoon ... although still outside...

Sid from inside the house shouted back...andar aayi toh Teri sar fod dhunga....ruk vahi....

Monami smiled...Sid ran back and brought a mug full of rice...

Sid: isse kick karke aaja...

Monami was impressed...waah tuje kaise pata...

Sid:  are maa dekhti rahti hai na serial usse mein har Bahu ka swagat aise hi hota....ab bol hoon na mein intelligent...?!?Sid raised his eyebrows....

Monami bit her lips... and adjusted her voice...hmmm....she said in a low voice...

Sid kept his hands near his ear...haa kya bola madam sunai nahi Diya....

Monami: ab mein kick maaru ya nahi?!?

Sid: nahi pehle tu bol ...aur mann hum dono mein se mein sabse intelligent hoon...

Monami: serial mein yeh nahi dikayi kya...ghar ki Lakshmi ko kaise treat Kiya jata hai??

Sid: Lakshmi??who Lakshmi?? Wo bhi ayi hai kya...?!?yaar bol de thi mein do mug rakhta na...

Monami face palmed herself...tu na zyada mat soch...tu intelligent hai teek hai mein mann leti hoon...

Sid smiled like a child...

Sid: dekh zor se kick mat mar dena Varna mujhe doom tananaa music bajana padega...kick it but slowly....

Monami: pata hai...

She slowly made the mug fall...and the rice scattered...

Sid clapped his hands...yaar kitna cool hai na....chaa...yeh sab rasam ladkiyon ke liye sirf kyon hota... I wish there was a rasam in which I could drop a bowl of gulab jamun....marking my sweet entry....

Monami let a heavy breathe down...yeh toh shuruwat hai monu...patha nahi kitna aur jalena baki hai....she thought to herself...

She took her steps into the house....while she took her steps..the rice she shattered came under her legs...but something didn't seem right..she bent down and touched the rice...it was powdery....she took it near her mouth and roles it in her palm...she scratched her head with her other palm...yeh sugar hai gadhe....still kneeling down she turned and stared at Sid....koi chalo salt aur sugar mein confuse ho jathe hain...vo bhi galat hai...par rice and sugar seriously...?!?

Sid stumbled: yaar main vo kick dekhne ke liye itna excited tha...mujhe Jo pehle dabba Mila mein usse leke aya...

Monami saw the ceiling in  disbelief...

Sid: yaar ek aur rasam hai jisme na tume red red Pani mein legs daalkar andar ana padta hai....agar yeh sab mujhe pehle se pata hota na mein red paint le aata ...sorry ....

Thank God red paint nahi laya...monu thought to herself...

Monu smiled and stood up..she slightly pinched his cheeks....while he was still worried...that he didn't buy the paint...

Sid: yaar Aisa mat kar...rice ke badle sugar hogaya...ab main red paint bhi nahi la paya...

Monu smiled...teek hai Pooja room mein jao aur kumkum le ao.....

Sid: tu sach mein brilliant hai monu...Kum Kum bhi toh red colour mein hoti hai..main abhi laya tu Rukh...before monami could say that's how it's done Sid ran inside to bring her his red water...

Sid kept the thali..he was so proud himself...hmm..ab...aa...haa utna red nahi hai...par...adjust karle tu...aa...isme pair rak.....

Monami smiled at his innocence....she kept her one leg in and slipped...Sid was quick enough to hold her hand
..

Sid: dheere se yaar gir jaati toh...

Monami saw Sid holding her hand...she felt good....she also took her other leg and kept in the water...still holding Sid...

Sid: ab dheere se right leg rak....he said still holding her...and looking at how she is placing her legs....

Monami took her legs and came inside the house....