Pushpa ji apne jis ristedar ke yahan thehri hui thi unke yaha jaati hain ... Wo bahut khus hoti hain ki finally Urmila lakhnaw jaane ke liye Maan gayi lekin unke man me ye darr v tha ki jab Karishma ko pta chalega toh kya uska kya reaction hoga ....
Urmi v apne ghar jaati hai aur wo v bahut khus thi as ab use ek behtar jiwan jeene ka mauka milta ... Uske aur uske pyaare chhote chhote bhai behen ki zindagi ab Khusiyo aur Pyaar se bhar jata ...
Urmi-Kya re bantar log ... Taiyaar rehne ka ab apan jayenge lakwa ... Samajhla ...
Munni- Areh Tai .... Lakwa nai bolte ... lakhnaw ... Apan lakhnaw jayenge ...
Munna- Aye ... Tai ... Kitna mazaa aayega na udhar jaake ... Apan ekdum naye shehar me jayenge ... Mai aur munni school jayenge ... Aye udhar toh bada mazaa aayega ...
Munni- Tai lekin apan rhenge kidhar ... Apan ka to koi ghar ich lakhnaw me nahi hai ...
Urmi- Uska chinta tum log kahe ko lete ho re ... Wo mahtari hai na wo apne ghar pe apan logo ko rakhegi toh rehne ka v mamla khalaas ... Ab chal so ja ... Kal apan ek nayi zindagi shuru karenge ...
Urmi ke jo v thore saman the use usne ek bag me pack kar liya ... Aur so gayi ...
Pushpa ji ne Santu ko call kiya ...
Pushpa ji- Santu ... Kal hum Lakhnaw wapas aa rhe hain ... To tum lakhnaw ki 4 train ki ticket kal ke liye book kar do ...
Santu- Pushpa ji .. lekin aap gayi toh akeli thi phir ye 3 log aur kon hain ...
Pushpa ji- Amma jitna keh rhe hain santu utna karo ... Baaki hum aake sab batate hain ... Lekin Haan Karishma ko is baare me kuchh pta nahi chalna chahiye ki hum 3 aur logo ko sath laa rhe hain ... Unhe hum khud waha aane ke baad batayenge ...
Pushpa ji v ye sab sochte aur apna packing karke so jaati hain ...
Agli subah Urmi Munna munni ko leke pushpa ji jaha rehti hain waha jati hai ... Pushpa ji v ready hoke aati hain aur phir charo station ke liye nikal jate hain ...
Charo train me baithte hain aur Lakhnaw ke liye nikal jaate hain .... Bahut der tk urmi aur pushpa ji dono chup rehte hain lekin hamri urmi chup rehne walo me se thori hai ...
Urmi- Aye mahtari ... Bta na re tere lakwa ke baare me kuchh ...
Pushpa ji- Pehle toh hume mahtari kehna band karo aur haan wo lakwa nahi lakhnaw hai ...
Urmi- Achha thik hai ... Item .. bta na tere lakhnaw ke baare me ...
Pushpa ji- Lakhnaw ke baare me toh hum kya hi kahe ...
Urmi- kuchh v nahi hai kehne ke layak ... Chhee Chee .. aye mahtari mere ko wapas Mumbai bhej ...
Pushpa ji- Areh tum hamari baat toh suno ... Hum ye keh rhe the ki lakhnaw ki jitni tareef karenge utna kam hai ... Tum waha jaogi toh khud dekh lena ...
Urmi- achha ... Chal lakhnaw na sahi apni ladli ke baare. Me hi kuchh bata de ...
Pushpa ji- Tum unse toh dur hi rehna ... Kyuki unhe bahut jyada gussa aata hai aur aise tu tadak se baat karna toh unhe bilkul nahi pasand ... Wo toh lakho me ek hain ... Bilkul heera hain heera. ...
Urmi- Aye mahtari mai kisi ke liye badlegi nahi haa ... Aur tu mujhe lakwa le ja rahi hai mai khud nahi jaa rahi hai to dhaus mat dikha mere ko samjhi kya ... Nahi toh mai abhi Mumbai jayegi ... Aur tune kya kaha Teri beti ko ye sab nahi pasand... dekh mai aise ich baat karegi aur wo mera kuchh nhi bigad legi ...
Pushpa ji (in mind)- Kya ladki hai ye ... Ek taraf toh itni muskil se zindagi guzar rahi hai aur dusri taraf iska bachpana toh khtm hi nahi hone ka naam le rha hai ... Dil ki toh achhi hai bs kahi iska juban Karishma ji ko gussa na dila de ... Hey shiv ji bs sab thik karna ... Hum ummid karte hain ki ye Karishma ke bhaukal se bachi rhe ....
Urmi- Aye mahtari kaha kho gayi re tu ...
Pushpa ji- Kahi nahi .... Tum bs thori si saant rehna ... Pehle hum karishma ji se baat krenge phir tum kuchh kehna ...
Urmi- Aye mai kaheko saant rhegi re ... Tu mere ko layi hai bhool mat ... Aur haan urmi ko jyada gussa nahi dilane ka nahi toh mai sidha jayegi amchi Mumbai ... Kyun re bantar log ...
Munni- Kya Tai tum v ... Mausi ki baat maan le na ... Chalenge apan ... Khub Masti karenge lakhnaw me ...
Munna - Haan Tai chhor n ye ....
Urmi- Thik hai ... Bantar log bole toh mai saant rhegi ...
Aise hi Wo log baate karte gappe marte khate pite lakhnaw pahuch gaye ....
Station pe Urmi bache aur pushpa ji utre ...
Pushpa ji ne Karishma ko call kiya unhe Station se pick krne ke liye ...
Pushpa ji- Karishma ... Hum station pahuch gaye hain ... Tum aa jao ..
Karishma- Thik hai Amma aap thori der intezar kijiye hum abhi aate hain ...
Pushpa ji- Achha suno Gaadi leke aana..
Karishma- Kahe Amma ...
Pushpa ji- Areh kahe ka kahe ... Keh rhe hai na to gaadi se ana ....
Karishma- Amma aap v na ... Thik hai hum aate hain thori der me ...
Pushpa ji call cut krti hain aur phir sochne lgti hain ...
Pushpa ji- pta nahi ab Karishma ko hum kya hi kahenge .... Hey Shiv ji hume Karishma ko samjhane ki himmat dena .... Wo hmari baat samjhe ...
.........................................................................
That's it for today ....
Thanku everyone for all the love and support and love you all ...
Hope you like it and if you like it please do votes and comments and follow
me ...🥰🥰
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanfictionThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...