Ab saari cheeze bahut hi normal ho gayi thi ..... Bacho ka school me admission ho gya ... Karishma ji aur pushpa ji ne milke urmila ki wada paw ki rekdi V MPT ke samne hi lagwa di.. as urmila lakhnaw me nayi thi aur uske sath kuchh ulta sidha na ho ye sab dhyan me rakhke Karishma ne Thane ke samne wali gali me hi urmila ki rekdi lagwa di .... Ab Ghar se Urmila Karishma aur Pushpa ji sath hi aate the ...
On random day ....
Bache school jaa chuke the apni school bus se ...
Karishma- Amma jaldi kijiye ... Hume Thane ke liye Der ho rha hai ... Koi jawab dehi hai ki nahi humara Thane ko leke .... Jaldi kijiye pushpa ji aur Kumbhakaran ki aulad tum v ....
Urmi- Aye ... Chatak Chandni ... Tu Kumbhakaran Teri Amma Kumbhkaran ...
Pushpa ji ghur ke dekhti hain
Urmi- Aye ... Sorry Mahtari ... Wo manjhe flow flow me nikal gaya .... Tu mala maaf kara ..... Aur Haan (looking towards Karishma) tu hogi Kumbhakaran mai nahi hai ....
Pushpa ji- Amma ... Tumlog subah subah ladna band karo aur chalo .... Hume Thane ke liye der ho rha hai aur Urmi tumhe v toh Apni rekdi pe jaani hai na ...
Karishma- Hum v jab se yahi kah rhe the ... Lekin humara baat kisi ko samjh kaha aata hai ... Ab chaliye ....
Urmi- KHADOOS ....
Karishma- Kaa boli ...
Urmi- Kuchh nahi meri maa ... Chal ab ...
Sabhi log Ghar se Thane ke liye nikal jaate hain ....
Urmi- Aye ... Vitthala ... Aaj se mera rekdi lakhnaw me dhamal machayega ... Mere se toh intejar ich nahi ho rha .... Chalo re Jaldi chalo ... Aye Mahtari sun na ...
Pushpa ji- Kya hai ...
Urmi- Tu na meri pehli customer banna ....
Pushpa ji- Nahi nahi hum paisa nahi denge ...
Urmi- Kitni Kanjoos hai re tu mahtari ... Chal tu jaane de ... Chatak Chandni Sun na ...
Karishma- Kaa hai ....
Urmi- Haay re meri Khadoos .... Thora aram se puchh le ...
Karishma- Amma tum Bina bakaiti kiye ek baar me koi baat nahi bol sakti ho .... Jao humko sunna hi nahi hai ...
Urmi- Alle ... Meli Chatak Chandni .. gussa ho gayi .... Achha sorry ... Ab sun na meri baat ...
Karishma- Haan bolo kaa baat hai...
Urmi- Haan tu kya tu meri pehli customer banke aayegi mere rekdi pe ....
Karishma- Huma kahe aayenge ...
Urmi- please na .... Agar tu v nahi aayi aur koi aur v nahi aaya pure din toh meri rekdi ka udghatan kaise hoga ....
Karishma- Achha thik hai hum aayenge ....
Pushpa ji- Aap akele jayengi Karishma ji ....
Karishma- Toh kaa pushpa ji ...
Pushpa ji- Haan haan ab aapko aapki Amma se pyaar v nahi hai .... Aap toh akele hi jayiye ... Hum aapse baat nahi karenge ....
Karishma- Kitni badi wali Nautanki hain aap pushpa ji ....
Pushpa ji- Aapko toh humare Jazz baat Nautanki hi lagenge ... Hey shiv ji humare toh bhaag hi phut gaye ... Ye kaisi aulad diye hain aapne hume ....
Karishma- Haan haan phut gaye hain bhaag ... Ab nautanki Kam kijiye ... Achha thik hai ... Aap santu cheete sab chalenge humare sath ... Thik hai ....
Pushpa ji- Hum kehte nahi the ki humari beti humse kitna pyaar karti hain ... Hum jante the aap kabhi akele Jaa hi nahi payengi ....
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanficThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...