It's 4 am already and still there is no news about Urmi ... Pushpa ji bahut jyada pareshan hue jaa rahi thi ... Unhe samjh nhi aaye kya karein kya nhi .... Ab wo phir se gayi Karishma ke kamre me ...
Pushpa ji- Karu ..... Karu ... Utho .... Karishma utho ....
Karishma- Areh kya hua Amma ... Sone dijiye na ... Hum thori der me uth jayenge ...
Pushpa ji- Tum yaha ghore bech ke so Rahi ho aur Urmila ka kuchh pta nhi chal rha hai .... Humne puri raat usse call kiya lekin kisi call ka jawab nhi aaya .... Karu use kuchh ho gya na toh hum tumhe kabhi maaf nhi karenge ....
Karishma pushpa ji ki Baatein sun ke pareshan ho jati hai aur Jaldi jaldi se bed se uthti hai ....
Karishma- Amma aap yahi rahiye ...Aur Urmila ko call karte rahiye ... Koi khabar mile toh hume turant inform kijiyega ... Hum jaa rhe hain Urmila ko dhundhne ....
Pushpa ji Urmila ka call try karte rehti hain lekin urmila ek v call answer nhi karti h .... Karishma v Apne bike se Urmila ko dhundhne nikal jati hai .... Karishma ko kuchh samjh nahi aata hai ki kidhar gayi ho Urmi lekin phir v wo station ki taraf jaati hai Urmi ko dhundhne as urmi train se hi Mumbai ke liye jayegi .....
Karishma- Kya musibat hai ..... Kaha gayi ye pagal ladki .... Jab se aayi hai dimaag kharab karke rakha .... Hey shiv ji kaha fasa diya aapne hume .... Subah tak ruk nahi sakti thi ... Ab raat ko kaha dhundhenge hum ise ....
Karishma station pe pahuch ke Urmila ko bahut dhundhti hai lekin Urmila use kahi nahi dikhti hai toh station pe jo log hote hain Karishma unse Urmila ke baare me puchhti hai lekin kisi ne Urmila ko waha nahi dekha hota hai ....
Karishma- Kaha hai yaar ye ladki .... Call toh receive karna chahiye na .... Bad-dimaag ... Pagal ho jayenge Aaj isko dhundhne me hi ....
Tabhi Karishma ko dhyan aata hai ki Wo call nhi recieve kar rahi hai lekin Santu uska phone trace kar sakti hai .... Karishma Santu ko call karti hai ......
Santu- Jai hind .... Karishma madam ... Sab thik toh hai ... Aapne itni subah kyun call Kiya hai ...
Karishma- Santu ..... Suno ... Hum tumhe Urmila ka number bhej rhe hain ... Jaldi se trace karke batao kaha hai ....
Santu- Kya hua madam sab thik toh hai ... Aur itni subah urmila ka number trace karne ki kya jarurat pad gayi ...
Karishma- Amma tumko jitna kaha hai utna karo na .... Baad me hum tumhe batate hain ... Abhi jaldi se Urmila ka number trace karke hume location batao ...
Santu- Ji madam ... Bs 5 mint....
Santu Urmila ka number trace karti hai ... Aur Karishma ko wapas call karti hai ....
Karishma- madam Urmila ki location station se thori dur hi ek godown hai waha pe show ho rahi hai ....
Karishma- Thank you santu ....
Karishma Godown ke liye nikal jati hai ....
Scene shifted to Godown ....
Urmi aur bacho ko godown me chair se bandh ke rakha hua tha ....Urmi- Aye halkat .... Tera matha phir gya hai kya .... Tujhe pta v hai tu idhar kisko utha ke laya hai .... Mere ko ek kharoch v aaya na toh Teri mayyat idhar ich nikalegi ....
Man- chup... Ekdum chup.... Jab se aayi hai dimaag ka dahi karke rakha hai .... Abhi tune ek aur awaj nikali to tumhare ye bache log gaye ....
Urmi- Aye ... Teri himmat kaise hui mere bantar log ke baare me Aisa kehne ka .... Tu hath khol mera phir mai tujhe batati hai .....
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanfictionThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...