continue from previous part ....
And This is the time when Karishma Has arrived ......
Pushpa ji ke heartbeat toh aise skip ho rhe the jaise koi pralay samne aaya ho (Waise Karishma v kisi bhuchal se kam toh hai nahi 😜) ...
Karishma- Chaliye Amma ...
Pushpa Ji- Haan Haan tum ye Sara saman Gaadi me rakh do...
Karishma Pushpa ji ke aas paas jitna v saman rakha tha sara uthake ke gaadi me rakh deti hai ...
Karishma- Ab aap v baith jayiye Amma ...
Urmi- Aye kya re Mahtari Mere ko idhar ich chhor ke jaane ka irada hai kya ...
Karishma- Amma e kon hai jo aapse aise baat kar rahi hai ... Aur tum (pointing towards Urmi) .. tumhara himmat kaise hua Amma se aise baat karne ka ... Tamiz se batiyao ...
Pushpa ji- Aap .. aap saant ho jayiye ... Aur hmari baat dhyan se suniye ...
Karishma- Ka hua Amma aap itna ghabraye hue kahe lag rahi hain ...
PUSHPA ji- Wo ... Wo ....
Karishma-Aage boliyega ki bs wo wo karti rhengi aap ...
Pushpa ji- Ye ladki .... Urmila hai ...
Urmi- Aye kya re Mahtari .. Urmila nahi ... Urmila Mahadev Mahtre ... Samjhla ...
PUSHPA ji- Haan toh ye ... Urmila mahadev Mahtre hai ...
Karishma- Ab ye Urmila mahadev Mahtre ho ya Deepika Padukone ho humko usse ka ... Aap ye bataiye e hai kon aur aise kaahe baat kar rahi hai aapse ... Aur haan hame thana v jana hai toh thora jaldi bataiyega ... Chaliye shuru ho jayiye ...
Urmi- Dekh mai ich tere ko batati hai re chatak Chandni ... Kahe ki ye mahtari ke muh se juban lgta hai hartal pe gya hai ...
Karishma- Aye tamiz se ... Amma hain hamari ...
Urmi- Achha sorry baba ... Ab sun meri baat ... Mai hai Urmila Mahadev Mahtre ... Mumbai me meri wada paw ki rekdi hai ... Aur ye Dono bantar log mere bhai behen hain ... Teri Aai ko meri halat dekh ke mere pe daya type aa gaya aur wo mere ko idhar laayi hai ... Ye bol di maine apne kahani ab aage tu mahtari se puchh le ...
Karishma- Amma e kaa bakwaas kar rahi hai ... Samjhayengi aap humko ... Hmare toh kuchh samjh nahi aa raha hai ...
Pushpa ji- Karu ... Beta ... Ye bilkul Thik keh rahi hai ... Humhi isko yaha leke aaye hain ... Ye Mumbai me bahut akeli thi aur in dono bacho ko v akele sambhalti hai ... Aur hume lga ki lakhnaw me Iska dhandha v achha chalega aur in bacho ka bhavishya v sawar jayega ...
Karishma- Amma aapne ka sabka theka leke rakha hai ... Achha thik hai hum maante hain aapko isse humdardi ho gya magar isko idhar laane ki ka jarurat thi....
PUSHPA ji- Karu.... Aap saant ho jayiye ... Hum inko waha chhor ke aa hi nahi paaye aur agar aa Jate toh hmare man me hmesha ye baat reh jaati ...
Urmi- Aye mahtari dekh le idhar ka tu ... Agar isko mere ko yaha nahi rakhne ka hai toh mere ko kiraya de mai wapas amchi Mumbai chali jayegi ... Wahi pe apna dhandha karegi aur apne bantar logo ka v khyal rakh legi ...
Pushpa ji- Tum ek second chup Karo... Hume inse baat karne do ...
To Karishma- Karu ... Ab jo v ho hum isko yaha leke aaye hain toh ye hamari jimmedari hai .. isiliye ye abhi kahi nahi jayegi ...
Karishma- Thik hai Amma ... Abhi chaliye lekin hum ispr aapse baad me jarur baat krenge ...
Urmi- Kya re chatak Chandni tb se itni baat samjh jaati toh itna rada ... Nahi hota n ...
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanfictionThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...