Continue from previous part ....
Urmila thori hi der me Munna aur munni ko leke hall me aati hain aur pushpa ji v ready hoke aa jati hain .... Karishma Ghar ke bahar Car me sabhi ka intezar kar rahi thi aur Baar baar horn bajaye jaa rahi thi ...
Pushpa ji- Tum pagla gayi ho kya ... Tb se dekh rhe hain bina baat ke horn baja rahi ho ... Heart attack dilwane ka man hai kya ....
Urmi- are re .... Ye mahtari toh chatak Chandni se v jyada khatarnak hai re ... Bs maate bs ....
Pushpa ji- Tum chup kro ... Dekh rahi ho na hum inse baat kar rhe hain ...
Urmi- Ae mahtari ... Subah subah mere pe chillaane ka nahi haan ... Mai Tera sun ke nahi legi ... Aur haan urmi ka dimaag jyada ghumane ka nhi ...
Karu- Amma oo topa insaan chup Karo apna bakwas aur baitho jaldi se gaadi me ... Hume school ke liye late ho rha hai aur Amma aap ... Kam chillayiye is umar me gungi bani fidengi kaise lagega ...
Urmi and buntar log started laughing ...
Pushpa ji- Daant dikhana band karo ... Aur aap aapko toh hum dekh lenge ... Amma hain hum aapki thora toh lihaaz kijiye kuchh v bol deti hain ...
Karu- haan thik hai ... Ho gya aap sabka ya aur bakaiti karna hai ... Baithiye jaldi ....
Sabhi log gaadi me baithte Hain aur School ke liye nikal jaate hain ...
Urmi- Aye chatak Chandni sun na ... Itne bade se school me agar mere se kuchh puchhega toh mai kaise bolegi mere ko toh angrezi aati v nahi hai ...
Karu- Tumhe kuchh bolne ki jarurat nahi hai ... Hum sab dekh lenge ... Thik hai ...
Urmi- Tu kitni achhi hai re chatak Chandni ... Love you 😘
Pushpa ji- Aye bhakk ... Humare samne ye kya bol rahi ho ...
Urmi- Love you bola isme sarmane ka kya hai re mahtari ....
Karu- Tumko nahi pta hai ye Pyaar ki baatein sunti hain na toh inhe humare pappa ki yaad aane lagti hai aur ye phir pagal hone lag padti hain ....
Munna- Mtlb ...
Karu- Matlab ki jab se humare pappa hume chhod ke gaye hain tb se ye aisi Baatein sunti hain toh unki yaadon me kho jati hain ...
Munni- Achha Mausi ki Karu beta ..... Sorry sorry .. Karishma didi ... Apan log itne bade school me kaise jayenge ... Udhar ke saare bache toh kya farrat angrezi bolte rhenge aur apan dono ko toh Hindi v thik se nhi aati hain ....
Munna- Haan didi ... Apan ko school nhi jana hai ... Waha ke aur bache humdono ka mazaak banayenge ... Nahi nahi apan dono nahi jayenge ... Mere ko wapas ghar le chalo ...
Karu- Amma chup karke baitho tum dono ... Hum hain na phir kahe darr rhe ho .... Abe tumhara admission karwane hum jaa rhe hain toh tumko darne ka kauno jarurat nahi hai ... Humara bhaukal hai aur agar phir v koi tumko daraye toh humara naam unko bata dena ....
Munni- Didi aap bahut achhi ho ....
And they reached at school in next 5-10 minutes ...
In school ...
Principal- Karishma ji .... Aap yaha ... Kahiye kis prakar se hum aapki madam kar sakte hain ....
Karu- Sir ... Bs hum yaha in dono bacho ka admission karwane aaye hain to aap in dono ka dakhila le lijiye .... Bacho Sir ko namaste karo ....
Munna- Kya re master .... Bole toh Good morning areh haan apan ko aur v yaad aaya ... NAMASTE MASTER SAHEB ....
MUNNI- Same to same ... Namaste Saheb ....
Principal- Karishma ji ye log kaisi bhasa bol rhe hain ....
Karu- Sir ye log Mumbai se aaye hain to inko yaha ke bhasa ka utna gyaan nahi hai lekin haan jaldi ye sahi se bolna Sikh jayenge .... Toh aap tension mat lijiye aur inka admission le lijiye ....
Principal- Thik hai toh admission se pehle inke test honge phir Inka admission hoga ...
Bache- Areh kya re Karu didi ... Tune toh bola tha direct admission ho jayega ... Ab apan ko kidhar kuchh aata hai jo test denge ...
Karu- Koi nahi sab ho jayega ... Tum tension mat lo ...
Principal - So bacho tell me ... What's your name ...
Munna- Kya bola be ....
Principal - Aise baat karte hain apne teacher se ...
Munni- Sir lekin mere ko toh samjha hi nahi na aapne kya bola toh pehle samjhane ka na ....
Principal - Karishma ji ... In bacho ko toh bolne Tak ki tamiz nahi hai aur ye is school me padhenge ... Sorry lekin Inka admission hum yaha nahi le sakte ....
Urmi- Bs kya re master .... Baahut dekh rahi hai mai tab se tera kachar kachar ... Urmi ka matha ghumane ka nahi haaan .... Hoga tu kisi bade se school ka master lekin mai v urmila hai Urmila mahadev Mahtre ... Ab dekh mai mere bacho ko tujhse v achhe school me dakhila dilwayegi ... Jab se aayi hai tb se dekh rahi hai angrezi nahi aati ye nahi aati wo nahi aati ... Abe toh sun agar sab kuchh aati toh wo idhar kahe ko aati ....
Pushpa ji- Saant ... Saant ... Gadadhari Bheem saant ho jao ... Ye principal hain yaha ke ....
Urmi- Nahi re mahtari mai bacho ka is school me dakhila nahi karayegi ... Aur is master ko mai dikhayegi ki urmi ke bache isse v achhe school me padhenge ... Chalo re ....
Urmi bacho ke hath pakadke unhe bahar leke aa gayi ...
Karu aur pushpa ji v uske pichhe pichhe aate hain ...
Karu- Amma oo tum topa gayi ho ka ... Tumko samjh v aa rha hai kya karke aayi ho .... Hum baat kar rahe the na tumko kaa jarurat tha bich me taang adane ka ... Chalo aur chal ke principal sir se maafi mango aur hum aaj hi bacho ka admission yaha karwayenge ....
Urmi- Aye chatak Chandni abhi na mera bheja pehle hi bahut kharab hai tu aur iska bhaji paw mat kar haan .... Aur mai mere bacho ko is school me nahi dakhila karwayegi .... Aur is master se maafi toh kabhi nahi mangegi ...
Pushpa ji- Urmila ... Saant ho jao ... Aur Karu ki baat sun lo ... Dekho agar Inka admission nahi hoga toh ye padhenge kaise ....
Urmi- Bahut achhe se mai inko padhayegi ... Lekin yaha nahi padhayegi ...
Karu- Amma oo topa chalo tum yaha se ... Batate hain tumko ghar pe ... Kab se tumhara bakaiti jhel rhe hain .... Jab se aayi ho humare dimaag ka churan kar diya .... Nahi karwana hai na tumko admission chalo yaha se ....
Karu sabko car me bithake wapas ghar le aati hai aur pure raste sab silent hote hain ...
At home
Karu- Amma hum Thane jaa rhe hain ...
Pushpa ji- Karishma ji ... Hum v chalenge aapke sath ...
Urmi- Areh tum dono chali jayegi toh mai idhar akeli kya karegi ....
Pushpa ji- Hume nahi pta Jo karna hai Karo ... Hum v Thane jaate hain ... Saam me aayenge ...
Urmi- Areh aur meri rekdi ka kya ... Tune toh mere ko promise Kiya tha ki Mere ko idhar rekdi lagane degi ...
Pushpa ji- uska v intezam hum aaj kar denge ... Tum aaj ke liye kuchh v kar lo ... Thik hai hum ab chalte hain ...
Pushpa ji v chali jati hain ... aur urmi apne soch me kho jaati hai ...
Urmi- Kya re urmi tu thora saant nahi reh sakti hai ... Kya jarurat thi itna bawal karne ki ... Tune bol to Diya usse achhe school me dakhila dilwayegi lekin paise kaha se laayegi aur inka dakhila kaise karwayegi ....
......... ... .......... .......... ......... ............ ............
That's it for today ...
Thank you for all your love and support ❤️
Hope you all like it.... And if you like it please do votes and comments and follow me too 😊🥰... Love you all 🥰🥰 ...
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanfictionThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...