Thora Thora pyaar Hua ❤️

865 118 22
                                    

It's been a month when Urmila back to her normal life .....

A day .....

Urmila was At her Wada paw ki rekdi ....
Karishma came to her and told her

Karishma- Amma Hume bahut tej bhukh lagi hai .... Jaldi humari special wali wada paw bna do .....

Urmi- Chatak Chandni ... Jhuth bol rahi .... Tere ko aur bhukh ... Dekh tu apne aap ko lagta hai tere ko khana mangta hai .....

Karishma- Amma oo kitna bakaiti karogi .... Jao aur humare liye wada paw bna ke Lao ....

(In mind- Hum v nahi jante hain ki kyun hum yaha aate hain .... Aur tumne sahi kaha hume koi bhukh nahi lagi ... Hum toh bs tumhe dekhna chahte the ....  Nahi jante hain ki kya hai ye lekin tumko bs taqleef me nahi dekh sakte hain. ....  )

Same time Karishma's cell beep .... And an unknown number flashed on her cell ..... Karishma picked up the call ....

A boy- Madam hotel me kuchh gunde ghus aaye hain .... Aur usne hum sabko ek kamre me band kar diya hai .... Please aap ....a aap jaldi aayiye ....

Karishma- Kon bol rha hai .... Aur kon se hotel .....

Boy- Madam Moonlight hotel ..... Jaldi aayiye madam .... Hum sabki jaan khatre me hai ....

Karishma- aaplog dariye mat hum turant aa rhe hain .....

Karishma shouting - Pushpa ji ... Cheete santu ....

All came out from thana..... Urmi also get scared by seeing Karishma .....

Urmi- Kya hua tere ko .....

Karishma- Hum baad me baat karenge .... Pushpa ji jaldi gaadi nikaliye aur chaliye ....

Pushpa ji- Lekin hua kya ... Aur kaha chalna hai ....

Karishma- Wo sab baad me chaliye pehle bahut log musibat me hai ....

Pushpa ji gaadi nikalti hain and saare gaadi me baith ke hotel ki taraf nikal jate hain .... Raaste me Karishma sabko explain karti hai ki kya matter hai .....

Urmi ki alag halat kharab thi .... Upar se Karishma ne bataya v nahi ki kya matter hua hai toh urmi aur pareshan ho jati hai ... Aur wo rekadi band karke ghar chali jati .....

Karishma aur saare team members hotel ke paas pahuchte hain ....

A man- madam.... Humhi ne aapko call Kiya tha .....

Karishma- jaldi batao ... Kya hua hai ...

Man- Madam andar kuchh gundo ne hamla kar diya hai .... Hum toh kaise v chhip chhipa ke bahar aa gaye lekin ... Bahut se log abhi v andar hi fase hue hain .....

Karishma- thik hai ... Ab aap jayiye hum dekhte hain kya karna hai ....

To pushpa ji- Pushpa ji jaldi headquarter phone kijiye ... Aur backup force bhejne ko kahiye ....

Pushpa ji- Ok madam ....

Pushpa ji headquarter call karti hain aur force ke liye kehti hain meanwhile

Karishma- Cheete santu ..... Tum dono humare sath chalo .....

Santu- lekin madam hum kaise ....ye sab ....

Karishma- Santu ... Hum par bharosa rakho ... Kuchh nhi hone denge ... Chalo ....

To pushpa ji- Pushpa ji jaise hi force aaye hume sign de dijiyega .....

Pushpa ji- Aap akeli maut ke muh me jane ke liye kyun pareshan hain ... Agar aapko kuchh ho gya toh ....

Holding pushpa ji hand ... Karishma- Kuchh nahi hoga hume Amma ... Aapki beti hain ... Itni chhoti mushkilo se kabhi nahi haar sakte hain hum ....

Ishq Hua 💕💕Where stories live. Discover now