As i have mentioned that i had deleted the last part of this story because I also don't like Anubhav charector in this story ... Hope you didn't mind.... So I'm gonna continue from the 2nd last part ....
Let's start ....
Karishma came from behind and hold the man's Hand ....
Karishma- Amma oo topa aadmi ... Itna v kaa jaldi hai .... Ruko jara hume v mauka do tumhara swagat karne ka ....
Karishma us ladke ka hath pakadti hai aur Urmi us ladke ko ek thappad marti hai ....
Urmi- Tu... Mere ko marega ... Ruk tujhe to Mai batati hai .... Urmi ko chhera hai tune ....
Karishma- Amma oo dekho topa ... Tum jo v ho .... Ek thappad me tumhara ho gya ... Ya aur khana hai ... Kahe ki kaa hai na jab ye apne junglipan pe utarti hai toh hum ... Karishma Singh bhagte hain .. tum toh beta phir v mamuli se bache ho socho tumhara kaa haal karegi ....
Rohit- Tum dono ko nahi chhorunga ... Abhi mere dost log idhar aa hi rhe honge ...
Urmi again slapped her ....
Karishma- Beta tum kuchh jyada nahi bol rhe ho ....
Tabhi kuchh aur log aa jate hain rohit ki side se ladai karne .... As wo apne dosto ke sath hi aaya tha ... Aur uske dost usko maar khata dekh aate hain ...
Karishma left Rohit hand and say ...
Karishma- Lagta hai sabke zindagi ka sambandh ek sath hi kharab hue hain ... Ab kaa kar sakte hain bhaiya ... Chalo aur kisi ko bulana hai toh bula lo ....
Urmi came close to Karishma's year ...
Urmi- kYa baat hai chatak Chandni... Aaj toh bahut mazaa aayega ... Apan dono milke sabko dho dalenge ...
Karishma- Amma oo jadbuddhi .... Tum baithogi side me .... Aur insab ko dekhenge hum ....
Urmila aur Karishma apas me behes kar hi rhe the ki tabhi Rohit pichhe se aata h .... Aur urmi ki taraf apna hath badhata h ....
Karishma khich ke laat marti hai Rohit ke private part pe .....
Rohit - Aaaaaaaaaaaaaaa .... Tumlog dekh kya rhe ho maaro ise .......
And the fight begins....
And this how our urmi and Karishma fights together against Rohit and his friends ....
At last ... Rohit aur uske friends dher ho jaate hain .... Aur sabke sab bhaag khade hote hain ....
Karishma- Amma ... Kaa baat hai ... Matlab sab humare bhaukal se darte hain aur tumne toh humko chauka diya ... Gajab ...
Urmi- Tere ko kya laga ... Urmi idhar wafaa pav bs bechne ko aayi hai ... Urmi apna raksha khud kar sakti hai ... Kaai samjhla ....
Karishma- Haan haan ... Bahut tez ho tum .... Jao ab apna kaam karo .... Aur haan agar koi pareshan kare toh humko kehna ....
Urmi- Thik hai ... Waise Thanku haan ... Meri madad ki n tune uske liye ...
Karishma- Thanku ka koi jarurat nhi hai ... Hum police hain aur raksha karna hmara kartavya hai .... Isiliye tum humko thanku mat bolo ... Aur apna dhyan rakho ...
Ye kehke Karishma thane ki aur jaane lagti hai tabhi Urmi awaj lagati hai ...
Urmi- Achha sun na ....
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanfictionThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...