Urmi- Aye Chatak Chandni ... Mai kya kehti hai .... Chal apan idhar se chalte hain ....
Karishma- Amma oo tum Baura Gayi ho ka .... Jadbuddhi.... Mission pe aa jane ke baad mission pure hone par hi wapas jate hain ....
Urmi- Dekh na mai bholi si chhoti si bachi hai agar mai sukhi sukhi hi nipat gayi toh .... Mere ko abhi Sadi manane ka hai .... Na re baba na ... Chala re chala ...
Karishma- Amma oo ... Chup chap khadi raho ... Aur humne tumko mana kiya the na ... Ab ek aur baar jaane ki baat karogi na yahi encounter kar denge ....
Urmi- Aye aye Chatak Chandni .... Kya samjhti hai re khud ko tu .... Police wali hai tu v bolegi .... Mala nai karnar ...
Karishma Urmi ka hath pakadti hai aur use khich ke andar le jati hai and meanwhile in her years ....
Karishma- Ab agar tumne ek aur sabd apne muh se nikala maiyaa Kasam wo haal karenge ki jab v muh khologi ekohi baat bologi Daroga ji dekhe toh bahut magar tumsa nahin dekha....
Urmi- Aye Dhamki kya deti hai mere ko .... Mai tere waste idhar nahi Ruk rahi hai ... Mere ko aur logo ki chinta hai isiliye ruk rahi hai ....
Karishma- Haan haan thik hai hum samjh gaye ... Chalein ab ...
Urmi- Bs kya darling ... Dhamal machane ka na .....
Karishma hold her hand and take her to to the hospital's main entrance ....
Man- Madam rukiye .... Andar kaha Jaa rahi hain aap ....
Karishma- Hume ... Hume doctor se milna hai ...
Man- Aapne appointment Li hai ....
Karishma- Ji nahi ... Lekin bahut emergency hai ...
Man- Kaisi emergency ....
Karishma- Ye ... Ye Urmi ke pet me bahut dard ho rha hai ... Hume ise jaldi se doctor se dikhwana hai ... Aap ... please doctor se baat kar lijiye ...
Urmi shocked hoke Karishma ko dekhti hai aur Karishma ki taraf jukh ke kehti hai ... ..
Urmi- Ye kab hua ... Mere ko dard hai aur mere ko ich nhi pta ....
Karishma in her year- Amma tumko dard hai .... Tumko pta nahi hai lekin hai .... Ab chup chap hum jaisa keh rhe hain ... haan haan karti jao ...
Urmi- Aaaiiii ...... Aye doctor ko bulao re ... Mere ko idhar bahut jod ka dard ho rha hai ..... Aaahhhhhh .....
Man- Abhi tak toh ye bilkul thik thi ... Achanak ise kya ho gya ....
Urmi- Aye tu ja na ... Doctor ko bol dekhne .....
Karishma- Haan haan .... Jaldi kijiye. .. ise kuchh ho v sakta hai .....
Wo compounder daur ke doctor ke paas jata hai ... Aur urmi ke baare me batata hai ... Doctor kehte hain le jao use ward me hum aa rhe. Hain ....
Man- Chaliye ... Chaliye ... Doctor ne aapko ward me le jane ko kaha hai ....
Karishma- Hum v iske sath reh sakte hain kya .....
Man- Nahi aap nahi jaa sakti hain ... Inhe akele hi jana hoga ....
Urmi in Karu's ear- Mai akele nahi jayegi .... Kahi inhone mere ko udhar ich nipta dala toh .....
Karishma- Hum tumse wada karte hain ... Tumko kuchh nhi hone denge ... Aur ye toh pura sheher janta hai ki Karishma Singh apne Wada ka kitna pakki hai ....
Urmi- Pakka tu aayegi n .... Dekh dushmani baad me dekhna .. pehle mere ko bacha Lena ....
Karishma- Pakka ... Vitthal mauli ki kasam .. hum tumhe kuchh nhi hone denge ....
Urmi- Aye vitthal mauli boli ... Ab mere ko pura bharosa hai ki tu jarur aayegi ... Chal ab mai jati hai tu v saboot dhudh ....
Karishma- Hmmm ... Hum yahi hain tum Darna mat ....
Urmi Karishma ko hug kar leti hai .... Karishma statue ki tarah khadi ho jati hai lekin phir wo v Urmi ko hug karti hai .... Phir urmi ward room ki taraf jaane lagti hai ....
.
.
Urmi ward room me hungama macha deti hai ... Aur Karishma pure hospital me chhan bin karne lag jati hai ....Urmi- Aye chhor .... Mere ko sui nahi lene ka hai .... Chhor re chhor mere ko ....
Doctor - Tum injection nahi logi toh hum kaise pta lga payenge ki tumhe kya hua hai ....
Urmi- mere ko pet mme dard hai na to sui kahe ko dene ka hai ...
To herself- Kaha hai tu Chatak Chandni .... Mere ko ye log pta nahi kon si sui lga rhe hain ....
.
.
Karishma feels someone is calling her ... But she ignored and continued her work ...Karishma- Bs Urmi thik ho ... Thori der aur Sambhal lena Urmi ... Phir hum aa jayenge ....
Karishma ye sab badbada hi rahi hoti hai ki use Hospital ka Store room dikhta hai ... Jidhar pura andhera rehta hai ....
Karishma Store room me jaati hai ... Aur waha v bahut dhundhne ki kosis karti hai lekin use drugs se related kuchh v nai milta hai ... Lekin jaise hi wo Jane lagti hai ... Uski nazar store room ke andar bane darwaje pad padti hai .... And as usual ... Wahi drugs milta hai ....
Karishma- Amma ye hui na baat .... Ab beta tumlogo ko toh hum chhorenge nahi ....
Karishma police headquarter phone karti hai ... Aur back up team bhejne ko kehti hai jald se jald ....
Karishma- Ab hume Urmi ko us ward se bahar nikalne jana hoga ....
Karishma Jaise hi ward me enter hoti hai toh dekhti hai Urmi behosh hoti hai .... Aur uske sar pe chot v lagi hoti hai ....
Karishma- Amma kon hai .... Kisne kiya ye .... Urmi .... Utho .... Urmi tum thik ho .... Hume .... Hume ... Maaf kar do .... Hum ... Hum apna wada pura nahi kar paaye .... Umri utho ..... 😭😭😭😭
Tabhi pichhe se kuchh log aate hain aur Karishma ko pakad lete hai aur use v marne ki kosis karte hain ... Lekin Karishma was strong enough to handle them ... Karishma un logo ko bahut marti hai .... Aur tab tak back up team v aa jati hai aur sabhi ko arrest kar ke le jati hai ....
Karishma continuously urmi ko uthane ka try kar rahi thi lekin urmi ko bilkul v hosh nahi aa rha tha .... Karishma Urmi ko gaud me uthati hai aur use leke dusre hospital me jaane lagti hai ....
Pushpa ji and Santosh also came to the hospital where Karishma and Urmi were ....
Pushpa ji- Karu .... Urmi thik hai na ...
Karu- Pushpa ji .... Dekhiye na ... Use kya ho gya ... Wo ... Wo aankhein hi nahi khol Rahi hai .... Aise toh humesha humse jhagadti hai lekin aaj itni chup kyun hai .... 😭😭
Pushpa ji- Saant ... Saant ... Kuchh nahi hoga use ... Bahut bahadur hai ....
Karu- Puspa ji pta hai aapko ... Humne ... Humne usse wada kiya tha ki hum use kuchh nahi hone denge ... Lekin phir v uski halat toh dekhiye pushpa ji ....
Pushpa ji- Aap ... Aap sant ho jayiye ....
Pushpa ji v bahut sad hoti hain Urmila ki halat ko dekh ke ... Aur Karishma ke emotional break down ko leke ....
Karishma( to herself)- Hume ... Hume uski baat manni hi nahi chahiye thi .... Humne kyun use aane Diya .... Agar aaj use kuchh hua na ... Maiyaa Kasam pralay macha denge.... Urmi Kyun tum gayi humare sath .....
.........................................................................
That's it for today ....
Hope you all liked it and if you like it please do votes and comments and follow me too 😊🥰...
And Thank you for all your love and support ❤️❤️❤️ ... Love you Everyone ❤️❤️
And I'm Little busy for next two months ... So please don't ask for updates whenever I got free time ... I'll update ... Thank you 🥰🥰
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanficThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...