Mumbai Mashala 🤩

726 94 19
                                    

Next morning ....

Karu- pushpa ji .... Chaliye jaldi thana. ... Humko der ho rha hai ...

Pushpa ji- Aa rhe hain na hum .... Aap thora saant rahiye ...

Karu aur Pushpa ji Thane jaane ke liye ready ho chuke aur urmi v apne Vada Paw ki rekdi pe jaane ke liye ready hoke room se bahar aati hai ...

Urmi- chal re mahtari .... Aaj bahut din ke baad karne jaa rahi hai mai .... Chal urmi chal ...

Pushpa ji- Ek second tum kaha Jane ke liye taiyar Hui ho ...

Urmi- re kal tune aur chatak Chandni ne hi toh bataya tha na ki Mere Vada Paw ki rekdi ki tumlogo ne jugar kar diya hai ...

Pushpa ji- Aaj hum sab kuchh Tay karenge toh kal se tum kaam karna suru kar sakti hai ...

Urmi- Aye mahtari ab tu na subah subah mere sath magajmari mat kar ... Mere ko aaj ich rekdi pe jana hai ab tu dekh kya karegi ...

Karu- Amma oo chunauti deke tum aayi thi hum nhi Gaye the ... Aur jab rekdi mil jayegi aur hum sara vyavastha karwa denge tb tum rekdi pe jaa sakti ho ....

Urmi- kya re chatak Chandni .... Tumlogo ne mera mood ich khrab kar diya ....

Urmi pareshan ho jati hai phir wo thori der sochti hai aur kehti hai thik hai jao Tumlog Mai kal se kaam karegi ...

Karu( in mind)- ab ise kya ho gya ... Ye toh bina Baikaiti kiye saant hi nhi rehti hai aur aaj toh ek baar me maan gayi ... Ho na ho iske dimaag me jarur kuchh na kuchh chal rha hai ... Koi na koi khichdi toh ye jarur paka rahi hai ....

Pushpa ji- Karishma ji chaliye ... Ab aapko deri nhi ho rhi h ...

Karu- Ji .... Ji chaliye...

Karu aur pushpa ji Thane ke liye nikal jate hain .... Ab start hota hai hmari Halkat urmi ke Halkat karname ....

Urmi- Chalo re bantar log....  Aaj hoga Mumbai me urmi ka dhamaka ....

         ""KYA BOLTI PUBLIC ..... ""

MUNNI- Aye Tai ... Tu kya soch rahi hai ... Dekh yaha apan kisi ko nhi jante hain ... Agar wo mausi aur Karu didi ko pata lagega na toh bahut maaregi ....

Munna- Haan didi ... Ye barobar bol rahi hai .... Mat kar kuchh ...

Urmi- Kya re bantar log .... Tu mera bhai behen hoke aise ich darega toh kaise hoga re ... To ab tension nahi lene ka aur Santulan bna ke rakhne ka .... Chala re chala ....

Urmi aur uske bantar log urmi ke sath jaate hain .... Urmi ko lakhnaw me kuchh v pta nhi tha to wo bahut der ka bs idhar se udhar bhatak rahi thi aur wo kisi ko dhundh v rahi thi ....

Kaafi time beet jane Tak wo bs idhar udhar hi kar rahi thi tabhi use ek organization agency dikhi ....

Urmi- areh baba re baba ... Tere ko dhundhne me toh urmi ke paseene nikal gaye .... Chala andar bantar log ....

Urmi- Aye yaha ka manager kon h re ....

Manager - I'm Rohit Sharma , yaha ka manager .... How can we help you madam ...

Urmi- Aye dekh mere ko angrezi nhi aati h toh abhi se tu mere se Hindi me baat karega aur mere ko tere se madad chahiye ... bol karega ....

Manager - Yes ma'am ... Kahiye hum aapki kaisi madad kar sakte hain ....

Urmi- Dekh tere ko bs itna karne ka hai ki pure lakhnaw me prachar kar aaj teri agency ke bahar Mumbai ki Lawangi mirchi Nachegi ...

Manager - Lekin ma'am uske liye aapko pehel se hume inform karna hoga ... Aise hi hum urgent basis pe nhi karwa sakte hain ...

Urmi- Aye tu sab karega .. aaj mere ko har haal me ye program idhar rakhne ka hai toh tu kaise v kar mere ko nhi malum .... Aur ye kaam aaj saam Tak ho jana chahiye ...

Manager - lekin uske liye aapko double charges lagenge ...

Umri -  jitna lene ka hoga le Lena re ... 

Manager- Ma'am aap 50% advance de dijiye ... Hum abhi se announcement start karwa dete hain ...

Urmi- Kya bola re .... Mai program khtm hone pe tujhe paise dungi .... Abhi toh mere paas zeher khane ke v paise nahi hai ...

Manager - sorry ma'am ... Phir hum aapki koi madad nahi kar sakte hain ....

Urmi- ye jamaila ... Kya bola re ... Tu meri madad nahi karega.... Aye Babu aye zindagi se sambandh kharab ho gya hai ka ji ...

Manager - Sorry ma'am ... Aap batayengi kya kehna chah rahi hai ...

Urmi- Haan toh mai ye keh rahi thi ki tu Chatak Chandni ko nhi janta .... Areh apna ke kehne ka mtbl hai tu Karishma Singh ko nahi janta ...

Manager - kahi aap SI Karishma Singh ki baat toh nahi kar rahi hain ....

Urmi- Bs kya darling ... Sahi samjha re tere ko ... Toh bol mera kaam karega ki nhi ...

Urmi jaise hi Karishma ka naam manager ke saamne leti hai bechare manager ki toh halat kharab ho jati hai ...

Manager - yes yes ma'am .... Aap ka saara kaam ho jayega aur hum program ka sara setup kar denge bs aap sab kuchh humare staff ko samjha dijiye ...

Urmi- Pehle hi bola tha na darling tu hi karega ... Chal Mai batati hai tere ko ....

Urmi manager ko kuchh staff se milwata hai phir urmi unko samjhati hai ki kaise karna kya karne ka hai ... Phir sara kaam fix karke urmi bacho ko leke bahar aati hai as ab almost saam to ho hi gayi thi aur 2-3 ghante me uska program v start hone wala tha to wo ghar nahi jati hai ....

Munna- Tai tu v na .... Kya mast is aadmi ko ghumayi hai re ....

Munni- Aye Tai lekin Karu didi ko pata lagega ki tune uska naam leke ye sab karwaya hai to wo apan logo ko chhoregi nahi ...

Urmi- Kuchh pta nhi lagega ... Aur ye batayega kon ... Wo manager uski toh naam sunke hi fati padi hai ... To ab chill karne ka mere bantar log ... Aur dekhte jaa aaj teri Tai kaise Lakhnaw me Mumbai ka tadka lagayegi.... Chal ab mere ko ready hone ka hai tb tk tu log idhar hi ruk aur haan jyada pareshan nhi karne ka haan kisi ko ...

Bache- Ho tai ...

Urmi Usi Agency wale se kapde leti hai wo Nawarri saaree aur light jwellery ... Aur wo agency ke hi kisi kamre me jaake ready ho jaati hai ....

Aur Idhar manager ne pure sheher me urmi ke program ki announcement karwa di thi through digitally ....

"Bhaiyo aur unki behno aaj humare sheher lakhnaw me Mumbai ki famous dancer Lawangi Mirchi aayi hain apna dhamal dikhane .... Kya aaplog ye sunehra mauka gawana chahenge ..... Aayiye aur is dhamakedar saam me shamil ho jayiye .... Aur ye hum aapse wada karte hain ki aap aaj ki raat kabhi nhi bhulenge ... Toh yaad se sabhi log raat 9 baje program me pahuch jayiyega .... "




























.............................................. ...................

Sorry for the late update everyone.... Hope you'll understand my situation ....

And if you like it please do votes and comments and follow me too 😊🥰 ....

And thank you for all your love and support ... Love you all 🥰🥰🥰🥰

Ishq Hua 💕💕Where stories live. Discover now