Next day In Thana ....
Santu- Jai Hind Madam.... Jaisa aapne mujhse kaha tha ki City Hospital ki jankari nikalu ....
Karishma- Haan santu ... Batao kaa pta chala ....
Santu- Madam online unka record ekdum clear hai ... Aur ek v aisi activity nahi hui hai jis par Shaq kiya ja sake ...
Karishma- Amma ye kaise ho sakta hai ... Itna sab kuchh ho rha hai hospital ke andar aur ek v sabut nahi ....
Santu- Ji madam ....
Same time cheeta and Pushpa ji enter in Karishma Cabin ....
Pushpa ji and Cheeta- Jai hind madam ...
Karishma- Jai hind ... Aaplogo ko kuchh v pta chala case se related jisse hamari koi madad ho sake ...
Pushpa ji- Nahi madam .... Hum jis area me pta laga rhe the ... Udhar toh kisi ek aadmi ne v hospital ke khilaf ek sabd nahi bola ... Sab toh waha ke doctors ko bhagwan mante hain ...
Karishma- Aur Cheete tumko ...
Cheeta- Nahi madam ... Humko v kuch nhi pta chala .... Sab ke sab yahi keh rhe hain ki waha koi dhandhli nahi chal rahi hai ....
Karishma- Amma ye kaise sambhav hai ... Intelligence se mili itni badi khabar aur koi ek aadmi nahi hai jo hospital me ho rhe is maut ke khel ke baare me bataye ....
Kuchh toh bahut gadbad hai ... Ab hume hi pta lagana parega ....
Thane me sabhi case pe aage kaam karne ki planning kar rhe hote hain ... Aur Humari Urmi apni rekdi pe mast Vada Paw bech Rahi thi ...
Urmi- Aaj is sab ko kya hua hai ... Aaj idhar koi v urmi ka vada paw khane ko nhi aaya hai ... Ruk Mai ich dekh ke aati hai ....
Urmi apni rekdi ko chhor Thane me chali jati hai ....
In Thana
Karishma- Ab hum khud jayenge ... Hospital ke andar .. ek marij banke ... Ho na ho hume koi na koi surag toh jarur milega ...
Pushpa ji- Lekin usme aapki Jaan ko khatra hai ... Hum .. hum aapko nahi jaane denge ... Hum chale jaate hain na marij banke ....
Karishma- Pushpa ji ... Aap humpe bharosa rakhiye ... Hum sab thik kar denge ...
Santu- Madam lekin ... Pushpa ji thik keh rahi hain... Aapka waha akele Jana sahi nahi hai ...
Cheeta- Haan madam ... Jo log itna bada karobar karte hain .. wo log kitna khatarnak honge ... Hum .. sab aapko akele nahi jaane denge ....
Karishma- Amma Chup Karo tum log ... Aur tum log ko humpe bharosa hai na ... Hum Karishma Singh hain ... Sherni hai .. dusman me muh me panja maar ke halak se jaan nikal dete hain .. tumlog bilkul v humari chinta mat karo ...
Urmi gate pe khade in sab ki baatein sun rahi thi ... Aur pushpa ji Santu cheete ki baatein sun ke usse ajib si ghabrahat ho rahi thi ....
Urmi- Aye Chatak Chandni .... Tu kidhar jaa rahi hai ... Aur sab tere ko jaane se mana kahe ko kar rhe hain ...
Karishma- Tum kaa kar rahi ho Thane me ... Karo yaha se ... Ye sab humara Thane ka matter hai tum niklo yaha se ...
Urmi- Aye please ... Chatak Chandni .. bta na mere ko .. tu kidhar jaa rhi hai ... Aur udhar kuchh dangerous wengerous karne ka hai kya.... Mere ko v le chal na ...
Karishma- Tum topa ho ... Ek baar me keh diye na nahi jana hai toh nahi jana hai ... Samjh rhe hain na sab humari baat ko ....
Urmi- Areh mera bachpan ka imported sapna hai ... Ki mai aise gundo se ladai Karu ... Kya mast lagegi re mai ... Mere ko v chanace de na ...
Karishma- Tum aise nahi manogi ....
Karishma Urmi ke hath ko tightly pakad ke le jaati hai aur nawab sahab ke room me band kar deti hai ..
Urmi- Aye ... Aye .. kya kar Rahi hai re tu chatak Chandni ....
Karishma- Ab raho tum idhar hi ... Aur kisi ne v isko bahar nikala phir hum usko batayenge ...
Urmi- Aye ... Aisa mat Kar na please ...mai nahi aayegi tere sath .... Lekin mere ko idhar band karke mat Jaa na ... Upar se mera rekdi v toh hai ...
Karishma- Kuchh nhi sunna hai humko .. tum rahogi ab idhar band aur hum jayenge apna duty karna ...
Urmi- KHADOOS ...
Karishma- Dhanywaad ....
Karishma Urmi ko band karke nikal jaati hai .... Thane se ...
Urmi v kaha hi saant rehne wali hai ... Urmi thori der sabse request karti hai lekin jab koi darwaja nahi kholta toh ... Urmi khidki se chhalang lagake bahar aa jati hai ...
After one hour ....
Karishma is all set to Go for Hospital ....
Karishma aur Santu dono gaadi me baithne ke liye darwaja kholte hain ... Aur ek awaj sunai deti hai ....
Kya Bolti Public ...
Karishma- Amma oo ... Tum yaha kaa kar rahi ho ... Kiska himmat hua tumko bahar nikalne ka ...
Urmi- Chill Chatak Chandni chill .... Mai idhar khud se aayi hai ... Manjhe Khidki se chhalang maar ke ...
Karishma- Tum toh bahut badi wali topa nikli be .... Bahar aao jaldi gaadi se ...
Urmi- Kya Darling tu v ... Mai jaa rahi hai tere sath ye final hai ...
Karishma- E tumko kon keh diya ki tum hmare sath jaa rhi ho ...
Urmi- Urmi ko kehne ki jarurat nahi hai ...
Karishma- Amma tum niklogi gaadi se .... Jaldi kato yaha se ... late ho rha hai humko ...
Urmi- Aye safedi ki chamkaar ... Jaldi chal na ... Late ho rha hai n chatak Chandni ko ....
Santu- Madam ... Inka kya karein ...
Karishma- Amma bhakkk ....
Urmi- Dekha ... Chatak Chandni ne v mere ko jaane ka bol diya ... Toh chalo re ....
At the end of the discussion ... URMI Jeet gayi behes aur Karishma ke sath jaane ko v ready hai ... Santu un dono ko hospital chhorne ke liye jaati hai ....
Outside the Hospital ...
Karishma- Amma dekho ... Tum yaha humare sath aa toh gayi ho ... Lekin jitna hum kahenge usse kuchh v jyada nhi karna hai ...
Urmi- Tu tension mat le darling ... Mai sab thik karegi ....
Santu- Madam all the best ... Achhe se jayiye aur haan apna khayal rakhiyega .. aur ek ek ko pakad ke v layiyega jo aisa ghinauna kaam kar rhe hain ...
Karishma- Bilkul Santu ... Chalo ab tum jao ... Aur Haan Amma ka khyal rakhna ....
Urmi- Aye safedi ki chamkaar mere ko v all the best bol ....
Santu- All the best .. aap v apna dhyan rakhiyega ...
Jai hind Karishma Madam ....
Karishma- Chalo ... Ab samay aa gya hai is maut ke khel ko khtm karne ka ...
Urmi- Chal ... Chatak Chandni ...
And both girls are ready to enter in Hospital ....
.........................................................................
That's it for today....Hope you guise liked it and if you like it please do votes and comments and follow me too 😊🥰...
Thank you for all your love and support ❤️❤️.. Love you all 🥰❤️
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanficThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...