Ghar Chalo ...

799 108 33
                                    

Urmi- Thank you ... Chatak Chandni ... Idhar aane ke liye aur mere ko inlogo se bachane ke liye ... Tera ye ahsaan udhar rha haan mere pe ....

Munni- Aye Karu didi ... Lekin tere ko kaise pta ki apan log idhar hain ....

Munna- Haan .... Karishma didi ... Batao na mere ko v janne ka hai ...

Karishma- Hum toh mast se soye the ... Lekin pta nahi kahe Amma ko janna tha ki tumlog kaha ho ... Toh hum tumlogo ko dhundhne ke liye station nikle waha jakar dekha toh Tumlog toh waha nahi the ... Toh phir humne apna network thora sa active kiya aur pta chal gya ki tumlog kaha ho .... Khus bacha log ...

Munni- Karishma didi manjhe superwoman .. kya hero mafik aayi hai tu ....

Munna- Haan ekdum bole toh fire hai fire ....

Urmi- Aye bs bs re ... Itni v tareef karne ki jarurat nahi hai ... Nahi toh ye ful ke fatt nahi jayegi ... Bs kar baba ....

Karishma- Tumhari toh ... Ek toh hum tumko bachane aaye aur tum sukriya kehne ki wajah humara mazaak uda Rahi ho ....

Urmi- Mai Tera mazaak uda sakti hai ... Tu hi bol .... Tujhe toh pta hi hai na kitna darti hai mai tere se ....

Karishma- Haan haan ... Abhut hua tumlogo ka drama ... Ab ye sab yahi khatam karo ... Aur Ghar Chalo ...

Urmi- kon sa ghar ... Kiska Ghar ....

Karishma- Humare ghar aur kiske Ghar.... Jaha se tum aadhi raat ko aayi thi wahi ....

Urmi- are ... Chatak Chandni kya tu v mazaak kar leti hai ... Mai chali Mumbai ... Samjhla ... Idhar apna koi ghar nhi hai ....

Karishma- Kaha na humne... Ghar chalo toh chalo .... Bekar ki zidd mat karo ... 

Munni- Haan Tai ... dekh na Karishma didi khud tere ko lene aayi hai ... Chal na kahe ko magazmari kar rahi hai ...

Munna- Ho ... Tai ... Chal na ... Itna gussa kahe ko ho rahi hai ...

Urmi- Aye bantar log ...  Tere ko nahi pta hai na kya hua hai toh bich me padne ka nahi hai ... Aur apan Mumbai jaa rhe hai ... Full n final ... Samjhla ...

Bache- Ho Tai ....

Karishma- Aur humne v keh diya ki tum humare sath Ghar jaa rahi ho toh ghar jaa rahi ho ... Full n final ....

Urmi- Aye tu kahe ko gutter ke keede ko apne ashiyane me rakhne ke liye Mari jaa rahi hai .... Kaha na nahi jana hai mere ko tere ghar ... Ye gutter ka keeda wapas apne gutter me ich jayega ....

Karishma Urmi ki ye baat sunke Shehem jaati hai ... Aur Karishma ko samjh nahi aata ki ab kya kahe wo ...

Karishma ( in mind)- Ye humne kya keh diya Urmila se ... Hum itna Ganda apne muh se kaise kisi ke liye keh sakte hain .... Hum ... Hum urmila se maafi maang lete hain .... Nahi hum kyun maafi mange ...  Usne kaam v toh aise hi kiye the na .... Amma bhakk jana hai na isko jane do ... Hum kahe topa rhe hain ....

Karishma phir apne dimaag ke thoughts ko saant karti hai ...

Karishma- Urmila ... Dekho humara wo matlab nahi tha ...  Hum ... Hum us waqt gusse me the aur.. gusse me hamare muh se kuchh jyada hi nikal gya .... Tum us baat ko utna dil pe mat lo ... Aur Amma ghar pe Tumhara intezar kar rahi hain ... Chalo tum humare sath ....

Urmi- Pta hai n tere ko Chatak Chandni ... Ki gusse me hi insan sach bolta hai ... Tu hi toh kehti hai apan jo sochte hain wahi ich bolte hain ... To tune keh diya jo tere dil me tha ... Isiliye Mai tere sath nahi jayegi ....

Karishma phir se chup ho jati hai aur use samjh nahi aata hai ki kya karein ... kaise Urmila ko Wapas ghar le jaye ....

Now there is no way ....

Ishq Hua 💕💕Where stories live. Discover now