Karishma Urmila aur bacho ko leke Ghar aati hai .....
Pushpa ji- Kaha thi tum urmila .... Aur Karu hum tumko v kab se call kar rahe the recieve kyun nahi kar rahi thi ....
Urmila - Mere ko toh Mumbai ke liye jane ka tha toh mai isiliye nhi recieve kar rahi thi ki kahi tu mujhe apni bekar baaton se rukne ke liye mana n le ... Teri beti se puchh wo kahe ko Call nhi recieve kar rahi thi ....
Pushpa ji- Btao Karu .... Kya baat hai ....
Karu- Kuchh nhi Amma ... Wo bs humne Urmila ko gussa dilaya tha n toh hum hi isko manake yaha wapas laate toh wo manane me humko thora time lag gya aur koi baat nhi hai ....
Pushpa ji- Bacho ye log sach bol rhe hain n ... Kahi koi aur baat toh nhi h n ..
Ye sunke Karishma aur umila dono hi bacho ki taraf ghur ke dekhti hain ... Jisse bechare darr jate hain ....
Bache- Nhi nhi ... Mausi ... Aur kuchh baat nhi hai. ... Bs indono ka roj ka wahi jhagda chal rela tha ....
Pushpa ji- Hmm. .... Thik hai ... Tumlogo ka bahut hua .... Abhi Urmila tum sone jao ... Aur Karishma tum fresh hoke neeche aao ... Hume Thane ke liye v nikalna h ....
Urmila- Mere ko neend nhi aa rahi h .... Aur aaj toh mere ko aur rokda kamane ko jana h ... Kal hi Inka admission idhar ke sabse bade school me karwane ka h ...
Karishma- Uska koi jarurat nhi h .... Tum kahi nhi Jaa rahi ho ... Humne dekh liya tum kaise paisa kamaogi ...
Urmila- kya matlab kidhar v nhi jane ka h .... Tu n mera magaj mat ghuma haan nahi toh mai abhi Mumbai jayegi ....
Karishma- Amma bhakkk... Koi Chup karao is pagal ko .... Humne kaha tumhe kahi jane ki jarurat nhi h ... Paiso ka intezam humne kar diya hai ... Aur kal hi Inka admission v ho jaye ....
Urmila- Nhi ... Nhi ... Mere ko tera itna ahsaan nhi chahiye re ...
Karishma- Hum koi ahsan nhi kar rhe hain .... Jab tumhara Wada paaw ka stall lag jayega aur tum kamane lagogi toh humko paise wapas kar dena ....
Urmi- kitni kanjus hai ... Inlogo ko apne bhai behen ki tarah manti h aur mere se paise wapas v legi ... Waah re chatak Chandni ...
Karishma- Amma oo ... Bakwas band karo aur jao aram karne ... Hume bacho ko abhi padhana v hai ....
Urmi- Aye mahtari dekh n Teri beti mere ko kaise daant Rahi h. .. tu ise kuchh keh n ....
Pushpa ji- Urmila ... Karu thik keh rahi hai ... Tum jao aram kar lo ... Hum kal admission karwane le jayenge bacho ko ....
Urmi- tu v apni beti ka hi side leti hai ... Jaa mere ko tere se v baat ich nhi karne ka hai (said cutely) ....
Everyone started smiling on her cute complaint 😊😊
Urmila chali jati hai aram karne Karishma bacho ko padhane le jati hain. .. bacho ko basic knowledge de deti hai .... Aur Thane jane ke time pe Pushpa ji aur Karishma nikal jate hain .... Raat me wapas jab Karishma aati hai toh bacho se puchhti hai jo v usne abhi tak padhaya hota hai ... Bache sara jawab de dete hain ....
Karishma- Ab finally tumlogo ka admission ho jayega .... GD Goenka Public School me ....
Bache- Thank you Karishma didi ... Apan logo ko padhane ke liye aur Tai ki madad karne ke liye ...
Karishma- Areh tumdono mere v Bhai behen jaise ho .... Isiliye koi jarurat nhi hai thanku kehne ki ... Tumdono padhoge toh humara aur v naam hoga n ... Urmila ki madad toh humne Amma ke kehne pe ki to koi jarurat nhi h Thanku bolne ki ....
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanfictionThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...