Sorry please Urmila Ji 😜

899 118 18
                                    

Urmi aur Karu dono hi bahut gusse me the ... Wo soch v ek dusre ke baare me hi rhe the ...

Urmi- kal din me toh mere ko lga hi tha ye chatak Chandni dil ki saaf hai aur isne toh mood ich khrab karke rakh diya ....

Karu- Aye bhakkk ... Kaha pura din se dimaag tapa hua hai aur ye hmara dimaag aur tapa ke rakh di hai .... Amma aapne kis ajeeb praani ko hmare samne lake rakh diya h ....

In dono ka soch toh ek dusre ke liye alag tha hi aur bechari pushpa ji ke soch inke bich pish rhe the ...

Pushpa ji- Amma ... Pta nahi kaise ye dono ek hi ghar me rhenge .... In dono ne toh ek hi din me hmara jeena haram kar diya hai ....

Aise hi teeno sochte hue so jaate hain ....

Next morning 🌅

Pushpa ji- Karu ... Utho beta Thane v jana hai ... Aur haan aaj se hum v duty join kar rhe hain ...

Karu- Amma ... Aaj hume thora Sone dijiye ... Humare sar me dard ho rha hai ... Chalte hain na thori der me ...

Pushpa ji- Karu aur late .... Ye kaise sambhav hai ....

Karu- Kaaa .. late ho gya ...

She wake up with Jerk and saw the time and it's just 7:00 am and she got angry ...

Karu- kaa hai Amma .... Abhi late kaha hua hai ... Aapne hmari neend kharab ki hai na chaliye Thane hum aapki line hazir karte hain ...

Pushpa ji- Karu tum na hume dhamkaana band karo ... Aur yaha tumhari Amma hain junior nahi toh utho aur fresh ho jao ....

Karishma bechari uthi aur gayi fresh hone pushpa ji v gayi khana bnane .... Humari urmi mahrani v angdayi lete hue room se bahar aayi ....

Pushpa ji- Uth gyi tum ... Jao fresh ho jao ...

Urmi- Aye kya re Mahtari .... Itna subah subah suru mat ho ... Aur mai sab apni marzi se karegi .... Chal re urmi ... Waise ek baat toh hai mahtari tere ghar me neend bahut achhi aayi ... Aaj bahut dino baad sukoon se soyi hai mai ...

Pushpa ji smiles 😊😊

Urmi pure Ghar me tahel rahi hoti hai ... Tabhi Karishma apne room se fresh hoke bahar aa rahi hoti hai .... Aur dono hi takra jate hain .... Aur Girte hain furse par ....

Urmi- aaaooouuchhhhh ...... Kon hai re .....

Karu- Amma tum topa ho ka .... Dekh ke nhi chal sakti .... Aankh hai ya button ...

Urmi- Aye chatak Chandni ... Tu mere se takrayi hai mai nahi .... Bina baat ka subah subah rada mat kr .... Sorry bol aur nikal ...

Karu- Tum aur sorry ... Pagla gayi ho kaa ..... Tum sorry bolo aur Kato ...

Urmi- Cheehh cheeh .... Urmi aur sorry matlab ich nahi banta re chatak Chandni .... Sorry toh tu hi bolegi .... Ab bol rahi hai ya mai bulwau ....

Karu- Amma jao yaha se bahut sun liye tumhare hum nahi bolenge koi sorry worry ...

Urmi- soch le chatak Chandni ...

Karu- Soch liya ....

Urmi- aaa ..... Mahtari dekh na Teri Karu mere ko maar rahi hai .... Aaaa.... 😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫😫

Karu- Aye chup chup .... Gajab nautanki ho be tum toh ...

Urmi- Sorry bol nahi toh mai aur chillayegi ...

Karu- Achha achha shuuuu.... Saant .... Sorry sorry .... Lo bol diye ...

Urmi- Cheeh ... Aye v koi sorry hai re chatak Chandni .... Bol ... Sorry Urmila ji ....

Karu- Kya ... Pagla gayi ho tum ... Hum nhi bolenge ....

Urmi- bolegi ya mai chillau .... Amma ......😫😫😫

Karu- Aye chup chup ..... Bol rhe hain hum ....

Urmi- Bolo bolo 😉...

Karu- Sorry Urmila ji ....

Urmi- Mazaa nahi aaya .... Bol Sorry please Urmila ji .....

Karu- Ab tumhara jyada ho rha hai .... Mai nahi bolungi ... Tumko Jo karna hai Karo ....

Urmi- Soch le nahi bolegi ....

Karu- Amma bole na nahi bolenge ....

Urmi- 😫😫😫😫😫😫😫😫😫... Aaaaaaaaaaaaa.....

Karu- Aye chup Karo ..... Thik hai .... SORRY PLEASE URMILA JI .... bol diye ab tumne ek aur sabd bola toh sidha kamre me band kar denge .... .

Urmi- Uski jarurat nahi paregi re chatak Chandni .... Ab mai khus hai .... Chal tu v jaa ab .... .

Karu- Nautanki kahi ki ....

Karu chali jaati hai ..... Aur ye sab humari pushpa ji dekh rahi hoti hai kitchen se as urmi bina baat ke chilla rahi hoti hai ....

Pushpa ji (in mind)- Aaj tak humari Karu ne kisi se sorry toh dur ki baat hai kisi se thik se baat tk nhi ki hai .... Aur Urmila ko aaye 2 din v nahi hue aur usne humari Karishma ji se sorry bulwa diya ... Manna parega kuchh toh hai is ladki me .... .

Pushpa ji kitchen se bahar aati hai aur dekhti hai Urmi apne me khus Hui jaa rahi thi ....

Pushpa ji- Suno ... Bacho ko taiyaar kar do hum unko lekar school jayenge aur unka admission aaj hi karwa denge ....

Urmi- Lekin Mahtari mai toh abhi kaam v karna suru nhi ki hai to school me dakhila kaise dilayegi .... Uske liye toh bahut paise chahiye honge na ..(in sad tone ) ...

Pushpa ji- Tum us sab ki chinta mat karo ... Hum school me baat kar chuke hain aur hum hi bacho ka admission karwayenge ....

Urmi- Thanku Mahtari lekin mai ye sab apne bantar logo ke liye khud hi karegi ... Mai teri madad nahi le sakti.... Tune mere liye pehle hi bahut kuchh Kiya hai ....

Pushpa ji- Achha thik hai hum madad nhi kar rhe hain sochna udhar de rhe hain ... Jab tum kamaogi toh hume lauta dena....

Urmi- Haan phir thik hai .... Waise mere ko v apna kaam suru karna parega tb toh mai ye sab kar payegi ....

Pushpa ji- Tum us sab ki chinta mat karo ... Hum wo sab bandobast kar chuke hain ... Pehle jao aur bacho ko taiyar karo aur unke liye kapde Karu ne subah hi laake rakh diya hai toh jao sab taiyaar ho jao ... Phir chalenge hum sab sath me ....

Urmi bahut khus hoti hai ye sab dekh kr .... Pehli baar koi uske liye itna kuchh kar rha tha aur toh aur na koi jaan na pehchan ... Urmi apne face pe smile liye chali gayi bacho ko uthane aur unko ready karne ....

Karu v bahar se aayi ....

Karu- Amma suniye ...

Pushpa ji- Haan Karu bolo ...

Karu- Amma hum v jayenge school me ...

Pushpa ji- Leki hum jaa rhe hain to aap kyun jayengi .... Aur waise v Thane me aapko deri ho jayegi isiliye aap ye sab rehne dijiye ... Hum ye sab dekh lenge ... Aap taiyaar hoke Thane jayiye ... Hum v thori der me aa jayenge ...

Karu- Amma hum v chal rhe hain ...... Aur haan Thane se half day ki CHHUTTI humne apni aur aapki le li ha toh chaliye .... Aur haan jaldi jaldi sab ready ho jayiye ...

Pushpa ji- Thik hai ....

Thori der me sabhi ready hoke Hall me aaye ....





















........................................................................

I'm sorry everyone for the late update but I'm not in that condition to write ... Hope you understand and i will be regular after 4 may ....

And Thank you so much for all your love and support ... You all are very special to me ...

If you like it please do votes and comments and follow me .... Love you 🥰🥰🥰🥰

Ishq Hua 💕💕Where stories live. Discover now