Karishma- Kaa hua ... Tum humara hath kahe pakdi ho ....
Urmi- Mat Jaa na ... Dekh na mere ko kitni chot aayi hai ... Tu idhar ich ruk na ....
Karishma got scared ...
Karishma- Kaha.... Kaha dard ho rha hai tumko ... Batao humko hum abhi doctor ko bula ke laate hain ..... Bolo na ...
Urmi- Aye Chatak Chandni..... Itna ghabra kahe ko rahi hai ..... Mai ekdum fit and fine ... Wo toh apan ne aise ich keh diya ... Tension nahi lene ka Haan ...
Karishma- Tum sach me thik ho na ....
Urmi- Haan re meri Khadoos Chatak Chandni .... Mai bilkul thik hai .. ab tu jyada pareshan mat ho aur dekh mai kya mst ho jayegi kuchh time me ....
Achha sun tu andar kyun nahi aa rahi thi ....
Karishma- Hum .... Hum aa ... Hi rhe the ....
Urmi- Nahi Mahtari ne kaha tu aana nahi chahti hai.... Bta kyun nahi aana chahti hai ... Itna jaldi mere se chhutkara chahiye tere ko ....
Karishma- Nahi aisa bilkul nahi hai .... Wo hum.... Toh .... Isiliye nahi aana chahte the ..... Kyuki tumhari jo halat Hui hai uski wajah hum hain .....
Urmi- Aur aisa tere ko kyun lagta hai .....
Karishma- Humne tumse wada kiya tha na ki tumko kuchh nahi hone denge ... Aur dekho tum humare hote hue aise bistar pe padi ho ....
Urmi- Haan ye toh hai .... Tune wada toh Kiya tha ki tu aayegi ....
Karishma- Hum .... Hume maaf kar do ... Hum sach me tumko kuchh nahi hone dena chahte the ... Lekin humari kismat hai hi itni kharab ki kya karein ....
Urmi- Chup kar ... Tune kuchh nahi kiya hai aur mai bilkul thik hu ....
Karishma- Nahi ... Ye sab humari wajah se hua hai .... Tum tum na humko maaf kar Dena .... Tumko Jo sazaa dena hoga de dena bs humse baat karna band mat karna ....
Urmi- Aicha gavat Vada pavat .... Kitna senti hai re tu chatak Chandni ... Mere ko nahi lagta tha tu itna emotional baat v karti hai .... Bs kar pagli rulayegi kya ....
Karishma- Tumko mazaak sujh rha hai... Humari Jaan nikal gayi thi tumko aise dekh ke .... Pta hai hum kitna Darr gaye the .... Aaj agar tumko kuchh ho jata toh hum khud ko maaf nahi kar paate ....
Urmi- Achha acha saant saant ... Dekh mere ko kuchh hua toh nahi n ... Baaki tu hai na tu mere ko kabhi kuchh nahi hone degi ... Maloom hai mere ko ...
Karishma- Itna bharosa hai tumko hum par ....
Urmi- Tu hi bta tu mere ko kuchh hone deti ....
Karishma- Akash patal ek kar dete ... Lekin tumko kuchh nahi hone dete ...
Urmi- Toh phir ....
Karishma's eyes got numb .... And she has no words to explain anything anymore ....
Urmi Karishma ka hath hold karke late jati hai as use bahut neend aa rahi hoti hai .... Karishma v wahi chair pe baithe baithe so jati hai ....
At evening ....
When Urmila got conscious ...
Urmi- Aaaiiiiii ........ Aaaiii bahut pain ho rha hai mere ko ......
Karishma Urmi ki awaj sunke uthti hai ....
Karishma- Kya hua ... Tum thik ho .... Doctor ..... Doctor .....
Urmi- Chup kar kitna chillati hai tu ... Kuchh nahi hua hai ... Bs thora sa dard ho rha tha sar me ....
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanfictionThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...