Urme ke dance performance ki khabar pure shaher me kuchh hi ghanto me aag ki tarah fail jaati hai ....
A man- Are bhaiyo ... Aaj toh humare lakhnaw me bawal hone wala hai .... Aaj toh is Lawangi mirchi ko dekhne Jana hi parega re .... .
Another man- Haan Bhai sahi keh rhe ho. .. aaj toh lakhnaw me keher barsega ... Bada mazaa aane wala hai ... Sab log 8 bje tak ready ho Jana ...
Man- Lekin Bhai program toh 9 baje se hai na ...
2nd man- areh ab itna Haseen nazara dekhne ko milega toh thora intezar toh banta hai na ....
In MPT .....
On radio- Aap sabhi logo se humari guzarish hai ki aaj saam ke peshkash me aaplog jarur aaye ... Aapko Mumbai ki Lawangi mirchi ke thumke dekhne ko milenge. .. aaiye aap sabhi ka bahut swagat hai .....
Santu- Pushpeee..... Suno na ....
Pushpa ji- Kya hai .... Santu ...
Santu- Pushpa ji ... Aaj na humare lakhnaw me kisi ka dance performance organise Kiya gya hai .... Aur toh aur jo dance kar rahi hai wo Mumbai se aayi hai ... Aur naam toh bilkul hi alag hai ...
Pushpa ji- Haaan .... Acha santu batao na kya naam hai ....
Santu- Areh Pushpa ji ... Naam hai Lawangi mirchi aur lagti hai Priyanka Chopra jaisi ... Aur aayi hai Mumbai se ...
Pushpa ji- Lawangi mirchi .... 😀😀😀... Ye .. ye kaisa naam hai santu. ...
Santu- Pushpa ji dekha na kitna alag naam hai ye .... Suno na mai kya kehti hu ... Aap Karishma madam se baat Karo na ... Aur Kuchh v karke chutti leke chalo na dekhne ko ....
Tabhi Thane me entry hoti hai humari Karishma madam ki ....
Karishma- Kisko kaa dekhna hai Santu ... Aur Chhuti kahe ko chahiye ... Bataiye jara ...
Santu- Wo ... Wo .... Karishma madam wo ....
Karishma- Santu ... Wo wo ... Karna band karo aur btao baat kaa hai .... Aur aap v (looking at Pushpa ji ... )
Pushpa ji- 😀😀😀😀. Wo santu kya keh rahi thi ki .... Aaj na Lakhnaw me kisi Lawangi mirchi ka dance performance hone wala hai aur pta hai aapko wo na bambai se aayi hai .... Toh hum kya keh rhe the ki .... Aaj ka waise v sara kaam ho hi gya hai aur program v 9 bje se hai toh kyun hum sab log v chale dekhne ... Humara matlab hai agar aap kahengi toh .... Wo wo hum aise aa rhe the ....
Karishma- Aaj kal aap kuchh jyada aise nhi aa rahi hain pushpa ji.... Aur haan koi chhutti nhi milegi ... Aur haan duty khtm hote hi .. puspa ji aap humare sath Ghar chalengi ....
Pushpa ji- Ye na aap har baar aise hi karti hain ... Kuch toh lihaaz kijiye.... Amma hain hum aapki ...aur aap hume aise darati rehti hain .... Humare toh bhaag hi phut gaye ... Hey shiv ji humne kon se karm kiye the Jo aisi aulaad hume di hai ....
Karishma- Bs bs ho gyaa aapka drama .... Jayiye aur ab kaam kijiye ....
Santu - MADAM lekin aapne bataya nhi ki hume jana hai ya nhi ...
Karishma - Santu .... Tum singhare Khao thik hai ....
Santu- Ji madam ... ..
Karishma ji apne desk ki aur chali jati hai ....
Pushpa ji- Aaj toh hum jayenge hi ye naach dekhne chahe jo ho jaye .... Ye ziddi hain toh hum inki Amma hain ...
Santu- Aayeeeeeeeee.... Thank you Puchpeeeeee .....
Ab almost 8 baj chuke the .... Urmi Nawaari saari , Naak me Nath pehne , Gajab ki bawal lag rahi thi ...
In room- kya re urmi .... Tu to aaj bomb lag rahi hai bomb .... Aaj toh saare manchale pagal hi ho jaayenge .... Aayee chala re ....
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanfictionThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...