Pushpa ji- Karu ... Beta ... Saant ho jao ... Chup ho jao .... Aur tumko toh pta hai na Apni urmi kitni bahadur hai ... Use kuchh nhi hoga ....
Karishma- Amma agar Urmi.... ko kuchh hua.... N toh hum ... Khud ko kabhi maaf nahi kar payenge .... Humne ... Humne usse wada kiya tha ... Use kuchh nahi hone denge ....
Pushpa ji- Shiv ji ..pe bharosa rakho ... Sab thik ho jayega .... Aur tum rona band karo ....
A nurse Came from Ward ...
Karishma- Wo ... Wo ... Urmi .... Urmi ... Kaisi hai ... Wo th...ik .... Toh hai na .... Bolo ....
Nurse- Ma'am ... Calm down .... Unke sar pe chot lagne ki wajah se bahut blood loss hua hai .... Hume jald se jald blood ka arrangement karna parega .... Aur unka blood group B+ hai jo ki blood bank me abhi available nhi hai ... Toh agar aap me se kisi ka blood group same hai toh humare sath chaliye ....
Karishma- Hum .... Humara ... Blood group B+ hi hai .... Aap .... Aap hume ... Le chahiye ...
Nurse- Ok ... Chaliye ... Hum aapke kuchh tests karenge ... Agar sab sahi rha toh ....
Karishma- Ji ji ... Jaldi chaliye ... Amma hum aate hain ....
Pushpa ji- Hmm dhyan rakhna apna ...
Karishma nurse ke sath check up ke liye jaati hai ... Saare tests sahi aate hain ... Aur Karishma Urmi ko blood Dene ke liye bilkul ready thi ....
Karishma ke body se blood liya jata hai aur use Urmi ke body me inject kiya jata hai .....
And it's time for Karishma for Karishma to back to Pushpa ji but Karishma requested to Nurse ....
Karishma- kya hum use ek baar dekh sakte hain ...
Nurse- Ma'am abhi hum aapko allow nahi kar sakte hain ...
Karishma- Hume ... Bs use ek baar dekhna hai ...
Nurse was trying to convince but Karu is Karu ... She went to towards urmi's ward and started straining at her with num eyes ....
Karishma- Ur...mi....
Karishma Urmi urmi kehte urmi ki aur jane lagti hai ....
And urmi ke bed side ek table lagi hoti hai uspe baith ke Urmi ke hath ko hold karti hain ....
Karishma- Urmi.....la.... Hum .... Hume maaf kar do .... Hum ... Apna. Wada nahi nibha paye .... Lekin humara yakin mano ... Hum tumhe bachane aa hi rhe the .... Lekin kyun hume der ho gayi ....
Urmi .... Tu...mm ... Tum uth jao na please ... Hum .... Hum ab tumko bilkul nahi datenge .... Tumhara jo man ho wo karna ...
Amma dekho na hum humesha se chahte the tum saant raho ... Humara dimaag ka churan mat karo ... Aur aaj jab tum saant ho humko bilkul achha nahi lag rha hai .... Urmi ... Hum .. hum na tumse wada karte hain ... Tum na ekbaar uth jao ... Phir dekhna tum humko kitna v pareshan karogi humko gussa hi nahi aayega ....
Karishma was continuously Murmuring .... But get no response from Urmi ....
Now doctor said to Karishma to wait outside the ward room and Karishma had no other options....
Karishma came outside the ward room.... And Pushpa ji saw her ... Her eyes filled with tears but more then guilt to not be there on time ....
Pushpa ji Went towards Karishma and Hugged her ....
Pushpa ji- Hum jante hain aapke man me kya chal rha hai ... Lekin aap saant ho jayiye ... Aapki koi galti nahi hai aap kyun khud ko dosh de rahi hai ... Ye sab kismat ka dosh hai ....
YOU ARE READING
Ishq Hua 💕💕
FanficThis story is Based On Karishma and Urmila Love .... and this one is completely Imaginary ...