21

705 69 26
                                    

To be continued...

Raavi - Shiva ab hamein so jaana chahiye...
Shiva - Haan... Par woh...
Raavi - Kya hua?
Shiva - Chai peeni hai...
Raavi - Kya iss wakt?
Shiva - Haan...
Raavi - Abhi bana deti hu...
Shiva nods his head in no
Raavi - Kyun? Abhi to kaha tumne ki tumhe chai chahiye...
Shiva - Main apni chai khud bana lunga...
Raavi - Kyaa... Nahi tum aaram Karo... Main bana deti hu...
Shiva - Raavi actually mujhe sar mein dard ho raha hai to jab tak main meri chai nahi pi leta na tab tak mujhe chain nahi aayega...
Raavi - Acha theek hai... Mere liye bhi ek cup bana doge please...
Shiva - Sure...
After sometime Shiva comes with two cups of tea which was in tray... Shiva puts the tray on the bed and then closes the door... Till then Raavi lifts up the cup and starts drinking the tea as she sipped the tea
Raavi - Eee... Yeh kitni meethi chai hai... Aur itna adarak(ginger)...
Shiva - Maine to tumhari chai simple banayi thi... Tumne Mera cup le liya hoga... Can't you wait for a minute...
Raavi - I didn't knew that it's yours... But who drinks a tea like this...(making faces)
Shiva - The great Shiva Pandya... (chuckles)
Raavi - Ha ha ha... It wasn't that funny...
Shiva - I know... Ab tumne meri chai pi li to main kya karunga?
Raavi - Ab thodi si hi to pi hai... Kya fark padta hai... Ab yeh cup tum le lo...
Shiva - Ohk... Laao aur tum yeh waala le lo...
Raavi - Haan... Par sach mein tum itni meethi chai Peete ho... Don't you know that much sugar is harmful for your health...
Shiva - To main konsa roj roj aisi chai peeta hu... Kabhi kabhi hi peeta hu... Aur woh bhi jyaada nahi sirf do-teen ghut(sip) hi peeta hu...
Raavi starts laughing softly
Shiva - Kya hua aise hass kyu rahi hai?
Raavi - Woh log nahi kehte hi main Roz thodi na sharaab pita hu main to sirf kabhi kabi do-teen ghut peeta hu... Waise kaha na iss liye...
Shiva - Raavi tu bhi na... Kya kya yaad aa jaata hai tujhe...
Raavi - Maine kya kiya...
Shiva - Tum to kaha kuch karti ho... Itne din se interview Diya hai par office bhi join nahi ki... Aur to kya hi expect karien... So jao...
Raavi - Dekho pehle din to yeh court marriage aur woh kaand hua tha... Dusre din main tumhare ghar pe aayi thi iss liye maine apna saaman set Kiya tha... Teesre din mera sar dard kar Raha tha... Chauthe din mein meri friend ki part mein gayi thi... Aur panchve din yaani ki aaj... Tum mujhse gussa the to mujhe Neel ne hi mana kiya tha ki aaj main office na aaun...
Shiva - Acha... Company Neel chalata hai yaa main... Waise itne din ki salary to nahi hi milegi haan tumhe...
Raavi - Are Mr. Shiva Pandya maine aap ko pehle bhi kaha tha ki mere husband ki income itni hai ki main job na karu to hi chalega aur main uski hi to company mein kaam karti hu... To sab chalega...
Shiva - Acha jii... Iska matlab yeh nahi ki meri company hai to tum kabhi bhi chhutti le sakti ho... We should keep our personal and professional life seperate...
Raavi - Tum kitna lecture dete ho na...
Shiva - Ummm... Dekha yeh sahi hai tumhara... Pehle khud aise kaam karti hai ki lecture sun na pade aur phir khud hi kehti hai... waah... Utla chor kotwal ko daatein...
Raavi - Ab maine kya kiya?
Shiva - Pehle to apni personal and professional life seperate nahi rakhi aur upar se mujhe keh rahi ho ki main lecture deta hu...
Raavi - Jo sahi hai woh hai...
Shiva - Hmm... Acha ab tum so jao...
Raavi - Haan aur ab kal se to main finally office join kar lungi...
Shiva - Hmm theek hai... And don't tell anyone about our relationship...
Raavi - Ohk fine... I will take care that I can't blurt out anything...
Shiva - Oh that means you are a pet ki kachi person...
Raavi - No... No ways... But I am not a good secret keeper...
Shiva - That both are same you know...
Raavi - Whatever... Waise Shiva tumne kabhi koi secret reavel kiya hai?
Shiva - Jaha tak mujhe yaad hai aisa to kabhi nahi hua... Cuz I am a good secret keeper... Sab ke secret mere paas safe rahenge...
Raavi - Oh really... Kis kis ke secret hai aapke paas?
Shiva - Mere paas sab ka secret tha... Ab to sab open ho chuka hai... To ab to secret ka koi faida hi nahi...
Raavi - That means you also blurted out everything...
Shiva - No... First secert was JaiNee's relationship and second was DeShita's I mean mere chacha aur chachi ki beti aur uske bf ka relationship... And now both had tell to their elders so there is no secret naa... And Dev and Rishita is married also...
Raavi - Oh... Waise yeh Jenny kon hai...
Shiva - Nahi nahi... Yeh J-E-N-N-Y jenny nahi hai yeh J-A-I-N-E-E JaiNee hai...
Raavi - Yeh kis Bala ka naam hai?
Shiva - Tere devar aur teri best friend...
Raavi - Woh kaise?
Shiva - Hehe... Jaimi ka Jai... Aur Neel ka Nee... Ho gaya na JaiNee...
Raavi - I would say you have brain...
Shiva - More than you...
Raavi (not realises what Shiva said)- Haan yeh to sahi hai(after realising) What..... Oh hello mere paas bhi dimag hai aur woh bhi tumse jyada...
Shiva - Tubelight...(chuckles)
Raavi - Mein koi tubelight nahi hu... Ab so jao der nahi ho rahi tumhe sone ki?
Shiva - Jii nahi... Main to kabhi bhi soun chalega...
Raavi - Haan phir kal subah der se uthoge...
Shiva - Oh really... Mujhe na 12:30 - 1:00 baje hi roz neend aati hai aur Roz main 7:00-7:30 baje tak uth jaata hu... Aur uss sey bhi jyaada der ho to 8:00 reaches the limit... Uske pehle to main uth hi jaata hu...
Raavi - Kya... Bas ittu si neend...
Shiva - Haan ji...
Raavi - Mera to itne mein kuch nahi hota...
Shiva - I know... Listen tum kal se mere saath aaogi yaa late?
Raavi - Tumhare saath...
Shiva - Jaldi uth jaana padega...
Raavi - It's though task but I will do...
Shiva - Good... Aur agar koi puche ki tum mere saath kyu aati ho to keh dena ki humara ghar paas mein hi hai iss liye hum dono saath mein aate hai... Aur yaa to yeh keh dena ki tum Neel ki behan ho...
Raavi - Kyu... Tumhari behan kyu nahi?
Shiva - Oh meri maata... I know ki yeh rishta sirf naam ka hai... Aur 6 mahine baad Tut jaana hai par abhi toh rishte ka lihaaz kar... Main Tera p...(stops while saying)
Raavi - Tum kya?
Shiva - Main woh hu jis sey tera naam juda hai... Aur iss naate tu mujhe abhi apna bhai nahi keh sakti... Shaadi tut jaane de phir tujhe jo kehna hai kehna...
Raavi - Oh... To tum yeh keh rahe the... Ab so jaao...
Shiva - Hmm...

So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna...

SHAADI : COMPROMISE OR LOVEजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें