To be continued
In shivi's room
It was a chamatkaar because today Raavi was not sleeping like always she got up early and Shiva was still sleeping because he was drunk after sometime he wakes up... He was having a headache... When he got up Raavi was not there
Shiva (shout) - Raa... Raavi...
Raavi was in hall scrolling her phone and she heard Shiva
Raavi goes to Shiva with a glass of lime water
Raavi - Haan Shiva bolo...
Shiva - Wo... Raavi... Mere sar mein dard ho raha hai... Aur mujhe kuch bhi yaad nahi hai kal kya hua tha mujhe....
Raavi - Yeh lo yeh pi lo thoda better feel karoge...
And she was about to go but Shiva held her hand and pulled her... Due to this sudden action of him Raavi landed on him and her hands was on his chest actually bare chest and Shiva's hands was on her waist
Raavi - Shiva woh... Tum... Kya... Kar rahe ho...
Shiva - Wo... Woh... Kal... Ke... Liye... Sorry... Mujhe sach mein nahi pata kal kya hua tha... Tumhe to pata hoga na... Ki kal raat ko kya hua tha... Aur mere kapde... Woh kisne change kiye... Aur meri t-shirt... Woh waha kyu padi hai couch pe... Raavi dekho sach sach batana... Kal raat ko kahi hamare beech wo.... Nahi nahi aisa kaise ho sakta hai... Aisa nahi ho sakta...(guilty) Raavi I am so sorry main aisa kuch nahi karna chahta tha mera aisa karne ka koi irada nahi tha... I am so sorry... Woh kal raat ko kya hua tha? Mujhe kuch bhi yaad nahi...
Raavi - Wo kal raat ko...
Shiva - Kal raat ko kya Raavi kuch to bolo...
Raavi - Kal raat ko tumne... Kuch nahi kiya tha... Aur tum guilty feel mat karo... Hamare beech mein kuch nahi hua tha... Tumne kuch galat nahi kiya... Sirf tumne kal raat ko boht bola... Mere to kaan(ears) dukh gaye sab sunte sunte... Aisa laga jaise ki parde na fatt jaaye kaan ke...(dramatically)
Shiva - Maine exactly kya bola tha?
Raavi - Tumne mujhe apna past bataya kal raat ko... Tumhare saath boht galat hua...
Shiva - Raavi ab dekho past mein jo ho gaya so ho gaya... Ab uski wajah se hum apna present aur future kyu bigaade... Par agar koi bigadne par Tula hua ho na to sab ho sakta hai... Khair woh sab chhoro... Aur yeh batao ki mere kapde change kaise hue?
Raavi - Woh Neel ne karva diye the...
Shiva - Oh... Aur meri t-shirt...
Raavi - Haan woh reh gayi thi... Kyu ki uss majnu ko apni Laila ka call aa gaya tha(chuckles)
Shiva - Yeh sahi hai... Kuch dino mein to waise bhi unki shaadi hone hi waali hai... Pura din office mein bhi saath hi rehte hai... Pata chala ki shaadi se pehle hi sab kuch ho gaya...
Raavi - Kya Shiva tum bhi... Kaisi batein kar rahe ho...
Shiva - Maine to sach hi kaha hai... Maine kya jooth bola(innocently)
Raavi chuckles at his innocence - Tumne kuch jooth nahi bola... Waise Shiva tumhari cabin mein camera hai?
Shiva - Raavi kal maine galti se drink kar ki thi tumne nahi jo tum aisi baatein kar rahi ho... Of course sab ki cabin mein hota hai camera to...
Raavi - Nahi woh uss kamine Jay ki kabin mein nahi tha na... Iss liye to maine socha ki...
Shiva - Woh uski cabin mein camera na hone ki bhi wajah thi...
Raavi (innocently) - Kya wajah thi?
Shiva - If you know woh boht hi chaalu insaan hai... Aur agar aise mein uski cabin mein koi ladki hogi... Aur agar uske saath usne kuch kiya to woh private video record ho jaayega... And nobody will want ki koi private video record ho jaaye... To usne nahi lagaya hoga... Simple...
Raavi - Kyaa(shocked) Woh aisa insaan hai... Eww... Like seriously...
Shiva - Tumhe nahi pata tha?
Raavi - Main koi chalti firti media thodi hu jo mujhe sab kuch pata ho aur naa hi mere paas aisi koi Shakti hai jis sey mujhe pata chale... Tumhe kaise pata chala?
Shiva - Pata nahi...
Raavi - Kya matlab pata nahi...
Shiva - Lagta hai Hindi bhul gayi uski aisi baate sun kar...(chuckles) Dusri kon si language aati hai uss mein kahu tujhe...
Raavi - Tum na boht...
Shiva (cuts her) - Handsome ho, cute ho, intelligent ho, aur ache to itne ho na ki main bata hi naa saku... Aur tumhara nature to itna acha hai na ki kya hi bataun... Tum boht ache ho...(chuckles)
Raavi - Yeh bimari kaha se lag gayi hai tumhe?
Shiva - Tumhe yeh bimaari kab se lag gayi?
Raavi - Kon si?
Shiva - Bhul ne ki(chuckles)
Raavi - Mujhe koi bhul ne ki bimari nahi hai samjhe tum...
Shiva - To maine kuch din pehle hi kaha tha ki yeh sab sangat ka asar hai...
Raavi - Main koi aisi nahi hu main apni tareef to kabhi nahi karti... Main to bas aisa kehti hu ki main sab se khoobsurat ladki hu... Mujh jaisi ladki kahi nahi milegi... Mujh jaisi samajhdaar, sundar, shushil aisi ladki kaha milegi batao aur to aur main padhne mein bhi hoshiyaar hu...
Shiva - Aur likhne mein?(with normal tone)
Raavi - (irritated)Tum na... Tumhe kuch samajh nahi aata... Pata nahi kaha se le aate ho itni bakwas...
Shiva - Ab jo bhi ho shaadi to ho gayi na... Ab to jhelna hi padega tumhe mujhe... Main tumhara pati jo hu... Aur isey bakwas nahi kehte
Raavi - Whatever... Aur agar isey bakwas nahi kehte to kya kehte hai?
Shiva - Rehne de na chipkali... Kyu phir se dimaag kha rahi hai... Aur agar maine kuch aur naam diya isey... Phir bhi tujhe to yeh bakwas hi lagega na... To ab main kya karu...
Raavi - Woh sab to theek hai... Par ek baat bata tune mujhe chipkali kyu kaha?
Shiva - Kyu ki maine to sirf tumhe kheecha tha aur woh bhi mere sawal ka javab Dene ke liye par tum to mujh se chipak hi gayi na...(pointing towards her hands which was on his bare chest)
Raavi gets embarassed and immediately takes her hands
Raavi - Wo... Woh phir tumne hi baaton mein uljha diya tha...
Shiva - To main to sirf baatein hi kar raha tha... Maine kon sa tumhe pakad ke rakha tha... Ab jao...
Raavi - Haan jaa rahi hu...
She was still sitting on bed
Shiva - Abhi tak uthi bhi nahi aur jaane ki baat kar rahi hai...
Raavi - Haan to jaa rahi hu na...
Shiva - Haan to jaldi jao... Mujhe aur bhi kaam hai...
Raavi - Seriously Shiva abhi to tum uthe... Aur tum kya ghar ke saare kaam karne wale ho... Jo boht kaam hai...
Shiva - Whatever... You will never understand my thinking you know... Because I am unique... My thinking is unique... Nothing can match with it...
Raavi - Whatever... Now I am going you get ready and come downside...
Shiva - Theek hai...
Aftew a while Shiva comes downside after getting ready
Raavi - Shiva chalo naashta kar lo... Phir hum teeno nikal jaate hai warna late ho jayega...
Shiva - Hmm...
Then sab log naashta kar lete hai
Then everyone was about to go
Raavi - Shiva... Neel ruko... Mujhe kuch baat karni hai...
Shiva raises his eyebrows
Raavi - Woh...............................
Neel - Bhabhi yeh theek rahega?
Shiva - Tu uss sey kya puch raha hai... Main Tera Bhai hu mujhse puch yeh bilkul bhi theek nahi hai... Agar ek se dusra ho gaya na to hume boht kuch jhelna padega... Aur media aa ke sawal puchegi woh alag...
Neel - Arey par bhabhi keh rahi hai to try kar lete hain na...
Shiva - Yeh koi khane ki cheez thodi hai jo (mimicking like Neel) Bhabhi keh rahi hai to try kartein hai...
Raavi - Arey par try karne mein kya jaata hai... Try to kar hi sakte hai naa...
Neel - Haan Shiva... Try kartein hai... Agar teer nishane pe laga to theek hai... Nahi toh phir...
Shiva - Acha theek hau... Waise to main yeh baat nahi man ne wala tha par just because tum dono keh rahe ho to main yeh maan leta hu...
Raavi - Ab iss hisaab se hi karna sab kuch...
Shiva - Haan... Ab to yahi hoga...So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna... Kya hogi woh baat jo Raavi ne kahi hogi?
आप पढ़ रहे हैं
SHAADI : COMPROMISE OR LOVE
FanfictionEk aisi shaadi... Jismein naa to pyaar hai na hi kuch aur jo ki ek majboori ki wajah se hui hai... Kya yeh shaadi chal payegi... Kaisi hogi Shiva aur raavi ki zindagi shaadi ke baad... Kya unn dono mein pyaar hoga... Kyun ki hogi Shiva ne Raavi se s...