24

645 70 25
                                    

To be continued...

Raavi - Shiva what was she talking about... Tum uske saath soye the... Ek bed pe...

Shiva - Dekho Raavi... Main iske liye koi safai nahi de sakta... Koi bhi safai koi bhi cheez yeh to prove nahi kar sakta na ki main innocent hu... Maine kuch nahi kiya... Ab main tumhe sirf bata sakta hu... Par main na hi tumhe koi proof de sakta hu na hi main tumhe safai de sakta hu... Phir bhi main keh deta hu... Ki maine uske saath aisa waisa kuch bhi nahi kiya tha... Aur agar tumhe ab bhi mujh pe bharosa nahi hai yaa tumhe meri baat pe vishwas nahi ho raha hai to sorry... I can't do anything... Main tumhe kuch nahi kahunga...
Raavi - Shiva aisa nahi hai mujhe tumpe bharosa nahi hai... Mujhe tum pe hai bharosa... Jo insaan apni khud ko biwi ke saath kuch na kare... I know ki hamari shaadi kaise haalat mein hui thi... Par arrange marriage bhi to aisi hi hoti hai... Usme koi kuch nahi sochta... Jab tum apni biwi ko bhi nahi chhute(touch) ho to main kaise kisi gair ki baat maan lu? Mujhe tum pe pura bharosa hai...
Shiva looks at her with a bit moist eyes... Aur tabhi Neel aata hai aur uski cabin knock karta hai...
Neel - Shiva...
Shiva - Aaja...
Neel - Shiva chal woh teri ek meeting hai na...
Shiva - Oh Haan... Chal...
Neel - Waise Shiva kuch hua tha kya? Abhi maine uss helicopter ko yaha se gusse mein udte hue dekha tha...
Shiva tells him about that conversation
Neel - Tu tension mat le maine Darsh ko number send kar diya hai... Kuch der mein woh call kar dega...
Shiva - Hmm... Theek hai...
Raavi - Par yeh Darsh hai kon?
Neel - Woh bhabhi...
Shiva - Raavi tu inn sab cheezo mein mat pad... Tujhe jab sahi wakt aayega tab pata chal jayega...
Raavi nods
Shiva - Ab main jaata hu...
Raavi - Hmm...
Then he goes and after the meeting he comes in his cabin again Raavi was sitting on his chair after seeing him Raavi immediately gets up from his chair...
Shiva - Kya hua? Aise khadi kyu ho gayi?
Raavi - Woh yeh tumhari Chair hai na...
Shiva - Usme kya hua? Tum wahin pe baith jao... Main sofe pe baith jaunga...
Raavi - Nahi mujhe coffee bhi pine jaana hai... To main waise bhi jaa hi Rahi hi...
Shiva - Hmm... Theek hai
Raavi - Tumhe chahiye coffee tumhare liye le ke aaun?
Shiva - No I don't want anything...
Raavi - Ohk...
And than Raavi starts walking and after she took few steps her leg got twisted beacuse she was wearing heels she was going to fall... But on the right time shiva saves her and losts in her eyes and they both had eye-lock for 2-3 minutes in that position only
Shiva - Dekh ke nahi chal sakti... Jab heels pehn ke chalna nahi aata to kyu pehn ti hai...
Raavi - Meri koi galti nahi hai... Main to sirf chal hi Rahi thi(innocently like a cute child)
Shiva - Koi baat nahi aao yaha pe baitho...
And takes her to the sofa and makes her sit then Shiva takes her leg and puts it on the sofa...
Shiva - Pair upar kar ke baith... Main Neel ko bula leta hu... Abhi gaurd ko keh kar ghar bhijwa dega... Tum tab tak baitho...
Raavi - Hmm...
Then he calls Neel and he comes
Shiva - Neel iske pair mein moch aa gayi hai to kisi ko keh ki isey ghar pe chhor aaye...
Neel - Shiva abhi to koi nahi hai... Ek kaam kar tu chala Jaa ghar... Waise bhi 6:00 to baj gaye... Ab ek ghante mein kya fark padta hai... 7:00 baje to waise bhi tu ghar jaata hi hai na... To abhi chala Jaa bhabhi ko le kar...
Shiva - Par... Meri ek meeting hai...
Neel - Oh to main teri car le kar Raavi bhabhi ko ghar chhor kar aata hu... Tu meri bike se aa jaana...
Shiva - Hmm... Theek hai...
After sometime Shiva was feeling hot so he called the peon and told him to bring a cold drink for him
After a while peon brings the cold drink and then he goes out of his cabin Shiva drinks the cold drink and suddenly he felt his head spinning...
Shiva - Yeh aisa kyu ho raha hai... Pata nahi aise hi hoga main ghar chala jaata hu...
And before anyone could approach him he goes to his home and then goes to his room
Shiva was walking like the drunk people and he was not in his senses
Raavi - Arey Shiva tum aa gaye... Tum jaa ke change kar aao dinner almost ready hi hai...
Shiva - M... Mujhe di.. dinner n... Nahi karna... Tum... Bhi mat... Jao... Ya... Yahi... Pe r... Raho... M... Mere p... Paas... I.. itne time baad... Tumhe apne saath .... Dekh kar... Sukoon... Mil raha hai... Jaise... Ki main... Mere... Pariwar... Ke... Saath hu...
Raavi - Yeh Shiva ne to mana kiya tha ki woh pita nahi phir kya hua?
Raavi (to Shiva) - Tum yahi baitho main khana le ke aati hu haan... Hum dono Aaj saath mein dinner kartein hai...
Shiva - J... Jaldi... Aa... Aana...
Raavi - Haan theek hai main jaldi aaungi...
Then she goes out of room and goes to Neel
Neel - Arey bhabhi aap... Kya hua kuch kaam tha kya?
Raavi - Wo... Wo... Shiva...
Neel - Kya hua Shiva ko? Woh theek to hai naa?
Raavi - Woh Shiva aaj pi ke aaya hai...
Neel - Kya... Aisa nahi ho sakta... Usne to Aaj Tak drink to haath Tak nahi lagaya... And I am sure ki kuch bhi ho jaaye par Shiva drink ko touch tak nahi karega... Jarur uss helicopter ne Shiva ko pila di hogi...
Raavi - Kon helicopter?
Neel - Arey woh... Heli...
Raavi - Oh... By the way funny name...
Neel - Dekho bhabhi Aaj aap Shiva ke saath adjust kar lo please... Kyu ki shayad aaj woh bole hi jaaye... I know ki usne Frist time drink ki hai... To... Ab to koi kuch nahi kar sakta... Ab aap hi unhe sambhalna... Aur main baad mein dinner kar lunga...
Raavi - Acha theek hai...

So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna...

SHAADI : COMPROMISE OR LOVEजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें