39

634 66 20
                                    

To be continued...

Raavi came out of washroom and was shocked to see the view which was infront of her eyes and she shouted on the top of her voice - Shivaaa... Kya kar rahe ho...
Shiva - Main... Main... Main to kuch nahi kar raha... Tum waha khade-khade kya kar Rahi ho... Yaha aao na meri help Karo...
Raavi - Kya kuch nahi kar rahe ho... Cupboard se saare kapde nikaal diye mere aur tumhare aur sab maine kitne ache se arrange kiye the tumne sab bigaad diye...(her voice was like she was scolding him)
Shiva - Sorry...(puppy eyes+very innocently) Woh mujhe samajh nahi aa raha tha kal kya pehnu iss liye... Agar tumhe problem hai to main theek kar deta hu...(like a cute kid)
Raavi - Tum woh sab rehne do aur yaha aao...
Shiva goes near her
Shiva - Kya hua?
Raavi - Yeh koi time hai kapde nikaalne ka... Aur woh bhi kal ke liye... Agar tumhe abhi change karna hota aur tum dhund rahe hote to theek tha par seriously kal ke liye tum dhund rahe ho... Ab tum jao aur so jao... Main yeh kapde theek kar deti hu...
Raavi starts walking towards cupboard but Shiva pulls her and due to sudden pull Raavi fell on him and Raavi's hands was on his chest and Shiva's hands was on her waist and they both had an eye-lock Raavi's hair were disturbing her so Shiva slided the hair strand behind her ear without breaking the eye-lock Shiva kissed her forehead and cupped her cheeks and hugged her
Raavi blushes and said - Shiva kya kar rahe ho mujhe jaane do kapde theek se rakhne hai
After saying this she started walking towards cupboard
Shiva - Raaviii.... Ruk jao...
Raavi - Ab kya hai?
Shiva - Woh... Tum na abhi kaam mat karo... Tumhe neend aa rahi hai na... Tum so jao abhi kal subah uth kar kaam kar lena... Phir agar tum raat ko jaagogi aur subah der se uthogi to tumhari neend Puri nahi hogi aur agar neend Puri nahi hogi to tum na...
Raavi - Tum naa...
Shiva - Tum naa...
Raavi - Tum naa...
Shiva - Tum naa chudail jaisi dikhogi aur tumhara yeh chehra aur bhi bigad jaayega... Phir main Darr jaunga(chuckles)
Raavi angrily glares towards Shiva
Shiva - Ab aise mat dekho... Phir raat ko sapne mein aaogi chudail ban kar aur agar main dar gaya to...(like a small kid)
Raavi chuckles at his antics and the faces he was making and says to herself - Nashe mein bhi kitni baatein karta hai... Aur woh bhi illogical... Kabhi nahi sudhrega yeh ladka(and smiles)
Shiva - Tum na.. aise hi hasti rehna... Haste hue boht achi lagti ho... Par yeh batao main kaisa dikhta hu haste hue?
Raavi - Tum haso ya naa haso tum hamesha ki tarah handsome hi dikhoge...(murmers) aur hot bhi...(smiling)
Shiva - Kya kaha kya kaha?
Raavi - Umm... Kuch nahi... Maine kya kaha? Ab dekho tum so jao... Nahi to phir kal nahi uthoge subha...
Shiva - Ale... Mrs. Shiva Pandya... Mr. Shiva Pandya kabhi late nahi uthta... Woh hamesha time par hi uth ta hai... Kal dekh lena...
Raavi - Acha theek hai ab so jao...
Shiva - Tum bhi so jao... Kal subah uth kar safai kar lena... Dekho main keh raha hu... Main... Main... Main kal tumhari help karunga safai karne mein ab tum so jao...
Raavi - Acha theek hai...
Then they both lied down on the bed
Shiva - Raavi...
Raavi - Haan...
Shiva - Raavi mujhe thand lag rahi hai...
Raavi - Iss mahine mein thand...
Shiva - Actually thand anhi lag rahi... Wo... Woh... Tu... Tumhe kuch problem naa ho to main... Main tumhe... Tumhe hug kar ke so jaun?(nervously)
Raavi looked at him
Shiva - Wo... Woh sorry... Agar tumhe problem hai to koi baat nahi... Mai... Main aise hi so jaaunga...
Raavi - Nahi koi problem nahi hai and she hugged him Shiva also hugged Raavi
Raavi (in mind) - Sach mein Shiva ka dil kitna saaf hai... Nashe ki halat mein bhi puch raha hai ki kya woh mujhe hug kar ke so sakta hai... He is such a gentleman... Agar koi aur hota Shiva ki jagah to ab tak to hamare beech mein kya kuch nahi hua hota... Par Shiva boht acha hai... Aur is baat ke koi proof ki jarurat nahi hai... Warna nashe ki halat mein koi kaha kisi ko puchta hai... Bas Shiva ki inhi aadat se main uspe fida hu...
And then she also sleeps
Next morning
As usual Shiva gets up and sees him hugging Raavi and Raavi was also hugging him he got confused but he ignored it and went inside the washroom without seeing the state of the room and after sometime he cames out after bathing and was just wearing towel around his waist and his hairs was wet and some water droplets were on his neck and chest as Shiva knew that Raavi would be sleeping peacefully and she won't get up so early so he just came out in towel and finally he sees the room
Shiva (to himself) - Eww... Yeh room ki kya halat banayi hai... Aisa room hota hai pure kapde bikhre pade hai... Chalo ab pehle kapde pehn leta hu... phir iske baare mein sochunga
(Abhi to Shiva ko pata nahi hai ki room ki halat usne hi bigaadi hai)
After he wears his trousers and was going to wear his t-shirt but Raavi gets up as Shiva was standing but he was facing Raavi and Raavi suddenly opened her eyes and Shiva quickly turned other side
Shiva (shy) - Tu... Tum... It... Itni jaldi kaise uth gayi?
Raavi - Woh bas aise hi... Par tumhe kya hua tum aise mud(turn) kyu gaye?
Shiva - Wo... Woh... Kuch nahi...
And quickly wears his t-shirt without turning towards Raavi
Raavi understood that he felt shy so she decided to tease him
Raavi - Oh ab main samajh gayi tum uss taraf kyu mud gaye... (Teasing)
Shiva understood that she was teasing him
Shiva - Aisa kuch bhi nahi hai... Main to bas aise hi (trying to reply normally)
Raavi - Acha...(teasing)
Shiva's cheeks get read - Haan... Aisa kuch bhi nahi hai..
Raavi - Shiva tum kitne cute lag rahe ho... Tum to ladki ki tarah sharma rahe ho... Sach mein kya hoga tumhara...
Shiva - Aisa kuch bhi nahi hai main koi Sharma nahi raha hu
Raavi - Haan woh to dikh hi Raha hai...
Shiva - Whatever... Ab tu nahane Jaa Rahi hai yaa main baatein chaalu karu... Soch ke javab dena...
Raavi - M... Main jaa rahi hu... Tu... Tum aaram se baitho haan...(scared of Shiva's nonsense)
Shiva - Haan... Bye bye...(trying to control his laugh)
After sometime Raavi comes Shiva as usual was scrolling down his phone
Shiva saw her coming and aksed her - Raavi...
Raavi - Haan...
Shiva - Raavi main tumhe aj subah hug karke kyu soya tha?
Raavi - Kab? Mujhe kya pata? Main to neend mein thi...
Shiva - Acha theek hai... Par yeh kamre ki halat aisi kyu hai? Kal raat ko tufaan aaya tha kya?
Raavi (in mind) - Aaya tha na... Jab itna bada tufaan saath rehta ho to woh kya asar karega...(to Shiva) nahi...
Shiva - Acha to phir the kamre ki haalat aisi kisne ki?
Raavi (in mind) - Arey mere pyaare Mr. Tufaan Pandya... Apne hi to ki hai... (To Shiva) Yeh sab tune kiya hai...
Shiva - Kya?(shocked) Main... Maine Aisa kab Kiya? Mera kamra to hamesha ache se saaf kiya hua hi hota hai...aur maine aisa kiya to mujhe kyu yaad nai hai?
Raavi - Kyu ki tumhe kal raat ke baare mein kuch yaad nahi hai...
Shiva - Kya... Kaise... Pehle to kya hua tha woh batao... Dekho Neel ne mujhe drink karne ko kaha maine kiya... Uske baad kya hua tha?
Raavi - Uske baad... Tumne bakwas ki as usual phir tumhe Aaj pehn ne ke liye kapde select karne the kal raat ko aur phir...
Shiva - Aur phir?
Raavi - Aur phir...
Shiva - Aur phir...
Raavi - Aur phir woh...

So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna...

SHAADI : COMPROMISE OR LOVEजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें