44

630 65 20
                                    

To be continued...

Raavi brought food for him
Shiva - Tu khila de...
Raavi - Kyu tu koi chota bacha hai?
Shiva - Koi bhul Raha hai abhi abhi kisi ne prank Kiya tha aur main maan bhi gaya to iss liye usey mera kaam karna hoga... Warna main phir se baat nahi karunga...
Raavi - Whatever... Khud khaa le...
Shiva - Khila de na...(puppy eyes)
Raavi - Bilkul chote bache jaise ho...
Shiva - Thanks for your compliment... Ab khana khila mujhe bhuk lagi hai...
Raavi then sits on bed where Shiva was sitting and takes a morsel and starts feeding him she was doing it so fast that Shiva didn't get time to chew the food which she feed him earlier
Raavi was waiting with one morsel and was about to stuff in his mouth but Shiva signalled her to stop she did after shiva chew that morsel completely
Shiva - Kya kar rahi hai chipkali... Dheere dheere khila naa... Kya kab se aise mere muh mein thuse jaa rahi hai...
Raavi - Ab itne dheere se to khila Rahi hu ab kaise khilaun?
Shiva - Ruk tujhe dikhata hu kaise khilana chahiye...
Then he took one morsel from the plate and feed it to Raavi and when she completely chewed it then he feed her another
Shiva - Aise naa ki tere jaise... Ab dheere dheere khilana...
Raavi - Haan theek hai...
Then she feeds him properly
While eating
Shiva - Raavi waise tune mere saath jaisa mazak Kiya waise maine tere saath kiya hota to?
Raavi - To main na boht gussa ho jaati
Shiva - Hm...
Raavi - Main na tumse baat hi nahi karti agar tum aate na baat karne to bhi nahi... Par tumne kyu baat ki mujhse tum bhi to gussa ho gaye hoge naa...
Shiva - Main gussa nahi tha Naa hi naaraz tha... Aur rahi baat tujhse baat karne ki to mera aisa maan na hai ki koi bhi galat fehmi ho to  pehle baat karni chahiye... Jab tak hum aamne samne baith kar baat nahi karenge tab tak hume pata kaise chalega ki saamne waale ki galti hai yaa nahi... Kai baar aisi choti choti baato se rishte mein ladai hoti hai aur phir rishta bikhar jaata hai... Chahe woh pati-patni ka ho bhai-behan ka ho... Yaa koi bhi... Agar hame kuch theek na lage to saamne waale ke saath mil kar sab baat clear kar leni chahiye... Agar Hume pata nahi hoga aur hum tab koi action lenge aur agar baad mein pata chalega to phir hume bhi guilty feel hoga... Aur jab tak hume yeh sab samajh aaye tab tak boht der ho chuki hoti hai... Tab hum kuch bhi nahi kar sakte hai...
Raavi - Bas bas... Maine to sirf kaha tha ki kyu baat ki tumne to pura essay de diya...
Shiva - This is the speciality of Shiva Pandya... You know...Aaya bada Shiva Pandya waala...
Raavi - I know very well... Par to tumne subah se kyu kuch baat nahi ki thi?
Shiva - Kyu ki tab mujhe kuch samajh nahi aa raha tha... Meri ek baat hamesha yaad rakhna jab bhi humare beech kitna bhi bada jhagda kyu na hua ho par main ek baar tujhse baat kar ke sab kuch clear karne ki koshish jarur karunga... Phir agar tu mujh se baat na karna chahe to alag baat hai par main meri taraf se rishta bachane ki puri try karunga... Agar at a time nahi to thodi der baad... 1 ghante baad, 2 ghante baad, ek din baad, 2 din baad, main tujhse baat jarur karunga...
Raavi - I will always remember this... Ab tu ruk ab main paani leke aati hu...
Shiva - Chalega... Baad mein paani pi lunga... Takleef lene ki jarurat nahi hai...
Raavi - Par plate rakhne ke liye to jaana hi padega na...
Shiva - Oh haan... To tum jao...
Then Raavi goes and Shiva starts scrolling down through his phone
After one week
It was morning and Shiva and Raavi was getting ready for office... Finally thier one week was finished...
Shiva who was sitting on the bed after getting ready
Shiva - Raavi... Jaldi kar...
Raavi - Haan time lagta hai... Tumhe kya pata... Tum khud to taiyaar hote nahi aur mujhe bhi nahi hone dete...
Shiva - Ab office hi to jaana hai usme taiyaar kya hona... Mujhe kaha koi ladki dekhne aane waali hai... Itna to taiyaar ho gaya... Aur tujhe bhi jyada taiyaar hone ki jarurat nahi hai...
Raavi - Kyu?
Shiva - Jyada makeup lagane se skin kharab ho jaati hai...
Raavi - I know...
Shiva - Phir bhi laga rahi hai... Tujhe kaha koi dekhne aane waala hai jo tu itna saj-savar rahi hai...
Raavi - Whatever... Ab tum baate mat karo aur chalo neeche main taiyaar ho gayi...
Shiva - Haashh... Kitna time lagati ho tum ladkiyaan taiyaar hone mein...
Raavi - Ab chalo warna late ho jaoge...
After they both goes downside and Shiva called Neel and said him to go Jaimi was also there with him...
Then they all leaves for office as they enter some media came to Shiva...
Media - Mr. Shiva hume Jan ne ko mila tha ki apne sucide attempt kiya tha... Aapne Aisa kyu kiya tha?
Shiva sees towards Neel
Shiva - See in sab cheezo ke baare mein ab koi baat nahi karni hai... Jo hona tha ho gaya... I request you all to go and let me do my work
But the media was behind him... After several tries
Shiva - Dekhiye aap mujhe jaane dijiye warna main security ko keh kar apko bahar nikal dunga... And morever it's my personal life mujhe jo karna ho mujhe woh karne ka haq hai aur main wahi karunga... Neel tell them to go...
Neel - You all please go or else sir might get suffocated... Doctors have advised him to not take stress and you people are giving him stress... So it's my humble request to you that you all go from here...
Then the media goes
Then Neel, Shiva and Raavi goes in Shiva's cabin
Shiva - Huhh... Yaar kitna mushkil hai yaar yeh media ko samajhana... Thak gaya main to... Ab meri personal life hai main kuch bhi karu. Kya main har cheez ki unhe khabar du... Aur agar aisa hai to mujhe unka number hi le Lena chaiye na... Hello main khana kha raha hu, main sone Jaa Raha hu, main nahane Jaa Raha hu, main paani pi raha hu, ab main uth gaya, hello yeh kiya maine, hello main bahar khaana khaane jaa raha hu, hello main yeh kar raha hu, hello main woh kar raha hu sabhi information Deni chahiye... (A bit angrily)
Neel - Ab tu chhor unhe... Waise kaafi ladkiyaa aayegi tere Zinda rehne ki khabar sunkar... Kai to royi bhi hogi tere fake sucide ki news sunkar...
Shiva - To uska main kya karun?
Neel - Just tujhe keh raha hu... Par yaar imagine kar jab unn sab ko pata chalega ki tune shaadi kar li tab unke kyaa reaction hoge?
Raavi - Ab aisa to nahi hai ki koi ek ladki ko shiva pasand hai itni ladkiyo ko shiva pasand hai to kya Shiva sab se shaadi karega?
Shiva - Raavi bilkul theek keh rahi hai... Pehle mujhe announce to karne baad mein pata chal hi jayega ki kiska kya reaction hoga...
Neel - Haan yeh bhi hai
After sometime Shiva was sitting in his cabin suddenly a tornado came..

So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna... Aur yeh bhi guess karna ki tornado kon hai...

SHAADI : COMPROMISE OR LOVEजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें