To be continued...
Shiva - Main kya koi joker jaisa dikh Raha hu jo mujhe dekh kar hass rahi hai...
Raavi - Dikh nahi raha par dikhega jaroor...
Shiva - Hein? Kya matlab?
Raavi - Mera matlab yeh hai ki main....(starts laughing uncontrollably)
Shiva - Ab isey laughing gas kisne sungha(smell) diya...
Raavi - Mujhe laughing gas kisi ne nahi sunghaya (smell) hai...
Shiva - To phir tumko itna hasi Kay ko aa raha hai? (In a funny way)
Raavi -(while laughing) Kyu ki... Kyuki... Main... Imagine... Kar... Rahi... Hu... Ki... Agar... Tu... T.V... serial... Ki saas... Jaisa taiyaar ho to kaisa lagega... Ek baar... Aisa taiyaar ho... Ke jarur dikhana...
(Aap bhi imagine karna... Aur phir mujhe comments mein batana ki kaisa lagta hai Shiva... Maine to sentence ke saath hi imagine kar liya tha... Aur seriously itna funny lag raha tha na😅😅 Waise bhi mujhe aadat hai koi kuch bole pehle main imagine karti hu😅😅)
Shiva - (not realising what she said) Haan to usme itna hasne wali konsi baat hai... Bataunga na ek baar waise taiyaar ho ke...(after realising) Hein kya...(shocked) Acha waise tujhe dekhna hai na to ban ke dikhaunga...(in normal tone)
Raavi - Hein Shiva sachme? (excited)
Shiva - Abey o... Duniya ke kisi bhi bottle mein fit na hone waali dhakan... Main kya koi tujhe woh bada actor dikhta hu... Jo tu kahegi jaisa kahegi main waise get-up mein taiyaar ho jaunga... Kya kuch bhi kehti hai...
Raavi (in a sad tone) - Kya Shiva... Tu mere liye itna bhi nahi karega...
Shiva - Nahi... Waise woh tumhara pyara devar hai na usey kehna... Woh ekdum mast ladki lagega waise get up mein (laughing) Aur rahi baat drama ki to woh to boht aata hai usey... Bichare ko ek drama mein rakha tha par last mein woh drama hi cancel ho gaya... Uska aur jaimi ka kaisa dil tut gaya hoga(while laughing)
Raavi - Neel ka toh theek hai... Par Jaimi ka kyu?
Shiva - Woh tujhe baad mein bataunga... Abhi tu taiyaar ho jaa... Warna phir se late karvaegi...
Raavi - Haan Haan jaa rahi hu taiyaar hone... Pehle Mera time waste Kiya aur ab mujhe keh raha hai...
Shiva - Haan to kisne kaha tha mujh se baat karne ko... Waise galti teri hi hai... Tune agar T.V serial waali saas ka topic na uthaya hota to tu taiyaar hoti
Raavi - Whatever...
Shiva - Haan haan whatever ab taiyaar ho jaa main baitha hu...
After Raavi get ready she calls Shiva
Raavi - Shiva chal.... Ek minute ham office nahi jaa sakte...
Shiva - Ab aur make up thopegi kya... Itni achi to dikh rahi hai... Chalega chal na ab nahi hona aur taiyaar...
Raavi - Arey nahi... Tum kal waala kaand bhul gaye?
Shiva - Kya hua tha kal? Kal kuch hua tha?
Raavi - Dhakan mujhe kaha aur ab khud aisa kaam kar rahe ho... Kal hamne to media ko bula kar tamasha kiya tha tumhara sucide drama... Uska kya?
Shiva - Oh Haan... Main to yeh bhul hi Gaya... Ab... Dekh tu Neel ko bhi mana kar de jaane ke liye jaa... Main kapde change kar leta hu... Ab yeh thodi na chalege...
Raavi - Haan... Pehle yaad aaya hota to meri mehnat bekaar na jaati... Chalo ab neeche naashta ready hoga...
Shiva - Haan... Par acha hua yaad to aaya... Warna main to bhul hi Gaya tha...
(Shiva ka to kya khud author bhi bhul gayi thi😅😅 Phir achanak se yaad aa gaya to changes kar diye😅😅)
Raavi - Ab yaad to aa gaya na... Acha hua yaad aa gaya... Warna hum pakde jaate... Ab chalo neeche...
Shiva - Tu jaa main abhi aaya...
Raavi - Haan theek hai...
Then she goes downside and serves breakfast and till then Shiva also comes but Neel was not there so she calls her
Raavi - Neel... Neel (shouting)
But it seemed like he didn't heard her voice
Raavi - Yeh behra(deaf) ho gaya kya? Sun kyu nahi raha...
Shiva - Haan pure din phone pe baat karta rahega to kaha se sunega tu ruk main bulata hu...(shouts) Neel.... Neeeeeeelllllllll.......
Raavi - Aise chote bache jaise kon chillata hai...
Shiva - Shiva Pandya... Dekh abhi aayega... 1... 2... 3
Then Neel comes there running and breathing rapidly
Neel - Haan bol Shivvvvvaaaaa..... Kya kaam hai...
Shiva - Woh yeh keh raha tha ki aaj office nahi jaana hai... Kal ke drame ke baad 3-4 tak office nahi jaa sakenge...
Then they sits and starts eating breakfast
Neel - Haan yaar... Woh to hai... Par tum dono to love birds pure din apne room mein rahoge to main kya karunga?
Shiva - Tu majnu ban ke apni Laila se baat karna... Simple...
Neel - Simple... Acha theek hai... Bhabhi par apne mujhe khud kyu nahi bulaya.... Kaise irritating gaana gaa kar Shiva ne bulaya...
Raavi - Maine to pehle bulaya tha... Par tu apni laila ke saath baat karne mein busy hoga na...
Neel was going to say something but Raavi cuts him
Raavi - Haan haan koi baat nahi hota hai shaadi se pehle nayi nayi gf ho na to... To ab hum tujhe kya kahein... Hain na Shiva... Kar le jaa baat...
Neel - Wo... Woh main koi Jaimi se baat nahi kar raha tha... Kal jo kaand hua uske baad se uska call nahi aaya waise aaya tha par main hu na... Maine usey dusri baat mein fasa Diya...
Shiva and Raavi was looking at each other's face
Neel - Ab kya koi meri tareef to Karo...
Shiva hits Neel's forehead lightly
Neel - Maar kyu raha hai?(like a cute innocent child)
Shiva - Maaru nahi to kya karu... Kab se bol jaa raha hai... Chup chaap nashta kar le... Aur aaj tujhe jo karna hai kar haan... Tujhe Teri gf ko call karna hai usko kar... Dusri koi aur ladki ko karna hai usey kar... Tere friend ko kar us sey hame koi lena dena nahi... Par tu Aaj ghar se bahar nahi jaayega... Samajh mein aaya?
Neel - Haan... Tu na boht atyachari hai... Mere par boht atyachaar karta hai...
Shiva - Woh kya hai na... Tu mera bhai hai na... Ab Bhai ko nahi kahunga to kisey kahunga... Hain na
Neel - Main to kitna pyaara aur maasoom hu... Par tu hai ki... Chhoro... Tu na mujhse pyaar hi nahi karta
Shiva - Dikhaun kitna pyaar karta hu(while showing his hand) Boht pyaar karta hu main tujhe...
Neel - Samajh gaya... Nahi jarurat hai tere pyaar ki... Ab maine naashta kar liya main jaa raha hu...
Shiva - To hum ne bhi kar hi liya hai... Hum bhi jaa hi rahe hain...
Neel - Haan ja... Bye bye... See you soon...
Shiva - Ek hi ghar mein rehte bhi hii hello... Tata bye bye... See you... Ho Raha hai... Sahi hai...
After sometime Neel goes to downside and Raavi and Shiva was also there... Raavi was making something for Shiva as woh ghar par tha aur usey boht bhook lag rahi thi Shiva kitchen ke slab ke paas khada (stand) tha aur Neel paani lene aaya tha suddenly someone knocked the main door
Raavi - Shiva jaa ke dekho na...
Shiva passes it to Neel - Neel jaa ke dekh na...
Neel - Main kyu jaaun? Tu jaa na Raavi bhabhi ne tujhe kaha hai na... Ab tu jaa...
Shiva - Have mathu na kha ane jaa koi important kaam haise to miss thy jase(Ab mera sar(head) mat kha aur jaa agar koi important kaam hoga to miss ho jaayega)
Neel - Haan jav (Haan jaata hu)
Then he goes to door there was a person standing on main door... Neel was shocked to see the personSo guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna... Kon hoga woh insaan jisey dekh kar Neel shock ho gaya hoga?
Guess karna... Agar apka guess sahi nikla to next part mein apko tag karungi...
आप पढ़ रहे हैं
SHAADI : COMPROMISE OR LOVE
Fiksi PenggemarEk aisi shaadi... Jismein naa to pyaar hai na hi kuch aur jo ki ek majboori ki wajah se hui hai... Kya yeh shaadi chal payegi... Kaisi hogi Shiva aur raavi ki zindagi shaadi ke baad... Kya unn dono mein pyaar hoga... Kyun ki hogi Shiva ne Raavi se s...