To be continued...
After some time Raavi comes to their room with milk and sees Shiva covered with a blanket and shivering she gets tensed and goes to him
Raavi - Shiva kya hua? Tum aise kaanp (shiver) kyu rahe ho?
Shiva (in a low voice) - Kuch nahi hua Raavi... Woh aaj kuch zyada hi chocolate khaa ki na iss liye...
Raavi - For your kind information iss chocolate se kuch nahi hota... Sach sach batao...
Shiva - Arey yehi sach hai... Aur aaj main meeting mein Gaya tha na to waha pe thodi der baad ice-cream khayi thi iss liye shayad hoga...
Raavi believed him
Raavi - Acha theek hai yeh lo doodh main le ke aayi hu...
Shiva - Yahi rakh do aur tum bhi so jao main baad mein pi lunga...
Raavi - Acha theek hai... Par tumhe iss mein thand lag rahi hai main dusra blanket le ke aati hu uss sey tumhe thand nahi lagegi...
Shiva - Arey nahi nahi... It's okay... Main theek hu... Dusre blanket ki koi jarurat nahi hai... Aur waise bhi mujhe double double blankets pasand nahi hai... (like a small kid)
Raavi - Koi baat nahi main woh wala blanket laa ke deti hu tum yeh nikaal kar wahi odh lo... Iss sey double double blankets bhi nahi hoge...
Shiva - Raavi tum khamakha tension mat lo... So jao...
Raavi - Tum aise kyu kar rahe ho... Abhi tak to mujh se koi problem nahi thi aur abhi fir se tum mere se aise behave kar rahe ho jaise kal raat ko kiya tha...
Shiva - Raavi main waise behave nahi kar raha hu... Main to just aise hi keh raha tha...
Raavi - Haan to theek hai... Main deti hu tujhe dusra blanket...
Shiva - Hmm...
Then she gives him another blanket
Shiva was still sleeping on the bed... Raavi comes to him and removes his blanket from his body and was shocked to see some bruises on his hands and neck...
Raavi - Shiva... Yeh kya hua tumhe? Yeh bruises...
Shiva - Woh kuch nahi hai Raavi tum chinta mat karo aur so jao... Kuch nahi hua...
Raavi - Shiva... Tum please aise behave mat karo aur sach sach kaho ki kya hua hai? Tumhe tumhare favourite insaan ki kasam...
Shiva - Woh to ab rahe hi nahi na...
Raavi - Shiva... Dekho kaho na kya hua hai...
Shiva - Woh mujhe allergy hai...
Raavi - Kis cheez se... Aur tumhe pata tha ki tumhe allergy hai to woh cheez use hi kyu ki... Aur agar khane ki cheez hai to khaya kyu? Pehle to yeh batao ki tumhe allergy kis cheez se hain?
Shiva - Bai... Baingan se...
Raavi - Aur kisi cheez...
Shiva - Karela...
Raavi - Chalo yeh acha hua... Karele se allergy hai to khana to nahi padta hoga...(cutely like a small kid who doesn't like karela at all)
Shiva - Raavi... Mujhe to pasand hai karela....
Raavi - Eww... Are you serious?
Shiva (chuckles) - Nahi mujhe bilkul bhi pasand nahi hai karela aur baingan... Aur unn dono se hi allergy hai... Kitni achi baat hai na...
Raavi - Par jab tumhe pata tha ki tumhe baingan se allergy hai to tumne khaya kyu Aaj?
Shiva - Kyunki main nahi chahta tha ki tumhe Aisa Lage ki tumhari wajah se yeh sab hua... Aur mujhe laga tha ki main jald se jald doodh pee lunga... Par room mein aa kar to tumne tumhari katha chalu kar dii... Aur woh chocolate bhi thi to main to bhul hi gaya... Aur waise bhi mujhe doodh pasand nahi...
Raavi - Kya Shiva tumhe doodh pasand nahi... Ab dekho baatein kam karo aur jaldi se doodh pi lo main ointment le ke aati hu...
Shiva nods his head and then drank the milk till then Raavi brings the ointment...
Raavi comes and applies the ointment on his bruises...
(GUYS I DONT KNOW KI AGAR KISI CHEEZ SE ALLERGY HO TO KYA HOTA HAI KYUNKI MERE GHAR MEIN SE KISI KO KISI CHEEZ KI ALLERGY NAHI HAI INCLUDING ME SO YEH MAINE KAHI PE PADH KAR HI LIKHA HAI SO KOI GALTI HO TO I AM SORRY)
Shiva - Raavi iss ki koi jarurat nahi hai...
Raavi - Aise kaise jarurat nahi hai... Jab meri wajah se yeh hua hai to isey theek bhi main hi karungi na aur kuch ho raha hai?
Shiva - Nahi... Bas ek kaam karo woh drawer hai naa usmein sar dard ki dawai hai woh laa do...
Raavi - Haan theek hai...
Then she gives him the tablet and he swallows it...
Raavi - Shiva aur kaun si cheez tumhe pasand nahi hai...
Shiva - Mujhe aalo ki sabzi pasand nahi hai...
Raavi - Kyaaa... Tumhe aalo ki sabzi pasand nahi hai... Yeh to sab ko pasand hoti hai...
Shiva - I know... But you know that I am the great Shiva Pandya... I am unique...So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna...
आप पढ़ रहे हैं
SHAADI : COMPROMISE OR LOVE
FanfictionEk aisi shaadi... Jismein naa to pyaar hai na hi kuch aur jo ki ek majboori ki wajah se hui hai... Kya yeh shaadi chal payegi... Kaisi hogi Shiva aur raavi ki zindagi shaadi ke baad... Kya unn dono mein pyaar hoga... Kyun ki hogi Shiva ne Raavi se s...