09

765 63 24
                                    

To be continued...

Shiva had gone to office and Raavi was alone in house...
Raavi (to herself) - Yeh kya Raavi kal tune wish maangi aur aaj hi puri bhi ho gayi... Jo photo mein thi uss sey kayi jyaada achi body thi... Haaye kitne ache se Shiva ne apne aap ko rakha hai ek dum fit... Kaash main usey tab kiss kar paati kaash...
Raavi's alter ego comes - Raavi yeh na nahi ho sakta... Yeh sab shaadi ke baad hota hai...
Raavi - Haan to shaadi to ho hi gayi hai na...
Raavi's alter ego - Haan ho gayi hai par yeh dono ke consent se hota hai... Aur tu jo soch Rahi hai na woh shayaad kabhi n ho...
Raavi - Kyun?
Raavi's alter ego - Kyunki yeh so pyaar karne walo ke beech mein hota hai...
Raavi - Arey par... Main woh sab nahi soch rahi thi... Tumhe kya laga main kya soch rahi thi?
Raavi's alter ego - About getting in physical relationship with Shiva...
Raavi - Nahi nahi... Main aisa kuch bhi nahi soch rahi thi... In fact main to aisa kuch chahti bhi nahi hu... Bas woh ek attraction hota hai na kisi ki taraf wahi hai...
Raavi's alter ego - Acha to phir tumhe usey kiss kyu karna tha?
Raavi - Woh itna pyaara hai toh just aise hi...
Raavi's alter ego - Haan woh to hai par uski body boht achi hai... Par uss sey bhi acha uska dil hai...
Raavi - Haan... Ab tu jaa mujhe boht kaam hai khana bhi bana na hai...
Raavi's alter ego - Par khana to Rupa bana legi...
Raavi - Maine unhe mana kiya hai ki aap mat banayega... Main waise bhi bore ho Rahi thi iss liye...
Raavi's alter ego disappears
Just then Shiva calls Raavi
Shiva - Hello
Raavi - Haan bolo...
Shiva - Woh khana ban gaya hai?
Raavi - Nahi ab tak to nahi bana...
Shiva - To kam banvana... Kyunki meri ek meeting hai to main aur Neel bahar se khaa ke aayenge...
Raavi - Theek hai... Byee...
Shiva - Hmm...
Then she cuts the call
Raavi - Arey yeh kaisa insaan hai... Maine byee kaha to usne sirf hmm mein reply Diya... Not fair...
At night
Shiva comes in his room
Raavi was keeping some things properly
Shiva - Tum kyu kaam kar rahi ho?
Raavi - Kya matlab?
Shiva - Mera matlab hai tumhare to sar mein dard kar Raha tha na ab kaisa hai?
Raavi - Mera sar dard theek hai...
Shiva - Hmm... Chal ab khana kha lete hain...
Raavi - Hmm
At dining table
They trio were eating their food
Neel - Aaj yeh khana alag alag kyu lag raha hai?
Raavi - Woh... Aj khana maine banaya hai kyu acha nahi hai?
Neel - Nahi bhabhi...
Raavi cuts him in between
Raavi - Kya matlab acha nahi hai...
Shiva - Arey usey baat to puri karne de...
Neel - Hmm... Main keh raha tha ki khana boht acha hai...
Raavi - Oh.. thank you... Shiva tumhe kaisa laga yeh khana?
Shiva - Maine meri puri zindagi mein aisa khana nahi khaya...
Raavi becomes sad
Shiva - Itna acha khana kahi pe nahi hota... Haam maa banati thi... Kitne saalo baad aisa khana khane ko mila... Matlab baaki ka khaana bhi acha hota hai par you know apna jo taste hota hai na waisa khana khane mein hi maza aata hai...
Raavi smiles
Shiva - Ab mera ho gaya main room mein hu... (to Raavi) Tu free hone ke baad aa jana
Neel - (teasing) Haan... Haan... Jao jao... Waise bhabhi bhi abhi aa jayegi room mein...
Shiva - Haan to usi room mein aayegi na... Meri biwi hai to... Kisi aur room mein to aayegi nahi... Ab tu chup reh aur khana khatam kar... (in gujarati) Ek khavanu khava ma pan 15-20 divso kadhse tu... Jaldi karje( Ek khana khane mein bhi 15-20 din nikalega tu... Jaldi kar na)
Neel - Tane shu problem? Mari marji...( Tumko kya problem? Meri marji)
Shiva gives him iska kuch nahi hone wala look
And leaves
Raavi - Oye have jaldi khai le... Etle kaam jaldi thay... Mare Biju pan kaam chhe... (Oye ab jaldi kha le... To kaam bhi jaldi ho... Mujhe aur bhi kaam hai)
Neel - (teasing) Haan bhabhi... Hamna hamna lagan thaya chhe kaam to hoi ne...( Abhi abhi shaadi hui hai kaam to hoga na)
Raavi - Tu boht jyaada bol raha hai... Jaimi ko kehna padega...
Neel - Nahi bhabhi... Main to khaana kha raha hu... Maine kaha kuch kaha...
Raavi - Ab aaya na line pe tu khaa le phir mujhe kehna...
Neel nods

So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna... Main yeh part aaj subah hi post karne wali thi par yaha pe network issue hai to abhi post kar rahi hu...

SHAADI : COMPROMISE OR LOVEजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें