19

704 69 28
                                    

To be continued...

Shiva - Yeh sab meri hai main abhi le lu?
Raavi - Nahi nahi... Yeh to meri hai... Mujh se khul nahi Raha tha iss liye diya tha...
Shiva ka muh latak jaata hai...
Raavi - Are ek minute meri side to dekho...
Shiva - Kya hai?(sadly)
Raavi - Agar kisi ko chahiye to main de sakti hu...
Shiva - Nahi chahiye...
Raavi - Maine to sirf aise hi kaha tha mujhe to yeh waise bhi nahi pasand...
Shiva - Kyaa... Tujhe yeh nahi pasand... Main to isey hadd se jyaada hadd se paar pyaar karta hu...
Raavi - Shiva tum kaise chhote bache ki tarah kar rahe ho... Acha theek hai main de dungi par ek shart par...
Shiva - Ab kya hua jaldi bol...
Raavi - Tumhe mujhe maaf karna padega...
Shiva - Arey... KitKat ke liye to main apni jaan de du... Tujhe maaf karna to door ki baat hai... Jaa maaf Kiya tujhe par aage se aisa mazak mat karna please... Mujhe mazak nahi pasand hai iss type ke... Aur waise bhi mere mann mein pehle se hi kuch chal raha tha uska bhi gussa tha aur phir tumne Aisa mazak Kiya... I lost my control... I am so sorry...
(Yes Raavi gave Shiva a box filled with KitKat Neel told her that it is his favourite and he can do anything for it... He will surely forgive her)
Raavi - Koi baat nahi Shiva... Par baat kya thi tumhe kyu gussa tha kuch baat thi kya?
Shiva - Ummm... Woh Heli aayi thi iss liye...
Raavi - Who Heli may I know?
Shiva - My ex... But usne ek aise harkat ki na ki mera pyaar par se bharosa hi uth gaya...
Raavi - Par kiya kya tha usne?
Shiva - Mujhe abhi nahi batana... Meri favourite chocolate yaha pe hai to main Heli ki wajah se apna mood kharab nahi karunga... Main tumhe baad mein batata hu...
Raavi - Acha theek hai... Waise mujhe bhi chahiye...
Shiva - Kya?
Raavi - Chocolate tumhare mein se...
Shiva - No no main yeh share nahi karne wala hu... Main meri KitKat kisi ke saath bhi share nahi karta... So you stay away from me (dramatically)
Raavi - Please... Main to tumhari wife hu na... Mujh se to share kar sakte ho na please naa mujhe bhi khani hai... Please (with puppy eyes)
Shiva - Arey yaar... Yeh ladkiyo ke paas bhi kya talent hota hai... Aise baat kar ke sab baat manva hi leti hai... Office mein bhi jab koi kabhi bhi chhutti maange aata hai aur main mana karta hu... Because of work load... To woh aise hi baat karte hai... And you know I respect women so main bhi fir maan jaata hu... I respect everyone's feelings... Par kaash koi mujhe bhi mil jaaye jo mujhe samjhe meri feelings ko samjhe...
Raavi - To tum mujhe doge na chocolate?
Shiva - Mann to nahi tha... Par de hi deta hu... Tum bhi kya yaad rakhogi...
Raavi - Thank you thank you so much... I love you (not realising what she says)
Shiva looks at her...
Raavi - Arey woh wala nahi... Friend wala... Tum bhi kya galat samajh te ho...
Shiva - Oh hello madam... Main koi galat nahi samjhta aur waise bhi tumne iss tarah se kaha tha to main kya karta...
Raavi - Acha theek hai... Ab chocolate do...
Shiva hands her one chocolate
Raavi - Bas ittu si...
Shiva - To kya main aapke liye chocolate ka pahad banvau?
Raavi - Nahi par ek-do aur de do naa... Tumhare paas to itni saari hai...
Shiva - Nahi... Main aur nahi dunga... Yeh meri hai (like a child)
Raavi - Nahi main tumse kheech lungi... Main tumhe nahi khane dungi... (also like a child)
Them they both fights cutely for the chocolate...
Raavi - Ab tum to manoge nahi... Koi baat nahi... Nahi chahiye... Chalega...
Shiva - Thank you... Kal na kisi ko bhi keh kar main na hou na tab mangva Lena aur kha lena...
Raavi - Kyu tum ho tab kya problem hai?
Shiva - Mujhe bhi khane ki icha hi jaati hai...(toothy smile) Waise ruko ek do aur de deta hu... Warna kahi mujhe tumhari Nazar lag jayegi...
Raavi - Kya meri nazar kaise lagegi?
Shiva - Arey woh tumhari Nazar meri chocolate pe hain na... Iss liye agar mujhe tumhari Nazar lag gayi to...
Raavi - Aisa kuch nahi hota...
Shiva - Waise agar main tumhe chocolate de du to mujhe kya milega?
Raavi - Jo chahiye woh...
Shiva - Yaad rakhana...
Raavi - Meri yaadaast powerful hai...
Shiva - Waise Raavi... Kal jab tum apne hosh mein hi thi to tum Aisa kyu kar rahi thi?
Raavi - Kaisa?
Shiva - Kissing and all...
Raavi - Wo... Woh mazak hi kar rahi thi...
Shiva - Aur woh kapde change karane wali baat? Agar main tumhari baat maan leta toh? Agar main tumhe jooth bol kar mana na karta to?
Raavi - Mujhe tum pe pura vishwas hai ki tum mere saath aisa kabhi nahi karoge... Mere saath to kya in fact kisi ke saath bhi aisa nahi karoge... You respect everyone alot... You will never do such a thing...(teasing) Aur waise bhi jo itna sharmila ho... Woh aisa kaam thodi kar sakta hai...
Shiva - Kal tumne kya kuch nahi kiya tha... Waise sach sach batana tumne kabhi nahi pi hai kya?
Raavi - Abhi tak to nahi pi hai...
Shiva - Kya matlab?
Raavi - Matlab yeh hai ki main wait kar rahi thi...
Shiva (interrupts) - Pine mein kiska wait kar rahi thi... Woh to jab chahe kar sakti ho...
Raavi - Haan par main wait kar rahi thi ki main mere pati ke saath hi aaram se baith ke apni first drink karungi... Iss liye maine aaj tak to sharaab nahi pi hai...
Shiva - Waah kya fantasy hai... Apne pati ke saath baith ke pehli baat drink karogi... Sach mein haa... Very funny...
Raavi - Haan to isme aisi kon si baat hai... Wait kiya to kiya...
Shiva - Acha par tumhara pati nahi peeta hoga to?
Raavi - Aise kyu nahi peeyega? Sab ladke peete hai... Tumne bhi to pee hogi kabhi kabar...
Shiva (dramatically) - Hey bholenaath... Drink aur main... Ewww... Kitna ganda taste hota hai uska... Maine to kabhi taste bhi nahi kiya... Kaise pi lete hain log...
Raavi - Tumne drink nahi karte?(shockingly)
Shiva - Nahi...
Raavi - Par waise tumne drink nahi ki to uska taste kaise malum hai tumhe?
Shiva - Friends naam ki bhi koi cheez hoti hai duniya mein... Bas ek friend ne kaha tha ki sharaab ka taste kaisa hota hai... Par hum iss baat ko leke kyu baith gaye...
Raavi - Tum ne hi to shuru kiya tha...
Shiva - Waise Raavi ek kaam karogi mera?
Raavi - Bolo phir karu...
Shiva - Kitchen se mere liye doodh le ke aaogi... Mujhe bhook lagi hai iss liye aur main abhi uthna nahi chahta...
Raavi - Main kyu jaun? Aur waise bhi main koi naukar nahi hu...
Shiva - Ek glass doodh hi to manga hai... Koi baat nahi lagta hai tum bhul gayi maine tumhe chocolate di thi aur tumne kaha tha ki jo tum chaho woh milega... To jao...
Raavi - Acha theek hai... Jaa Rahi hu...(making faces)

So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna...


ZoyaKhan964
9A20SubhrasmitaPanig

LovelyPuja03
jashankaur2207 You people guessed right...

18mehnazYasmin your guess was wrong but I am glad that you tried...

Aur agar koi reh gaya ho to I am so sorry...

SHAADI : COMPROMISE OR LOVEजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें