26

662 68 23
                                    

To be continued...

Shiva looks at her
Raavi - To kyu chhora tumne usey?
Shiva - Suno tum

Flashback before 3 years

Shiva was with Heli in her house in her room... It was Shiva's birthday...
Heli - Shiva mujhe na tumhe ek gift Dena hai...
Shiva - Haan... Dikhao na...
Heli - Tum apni aankhein bandh karo...
Shiva - Arey... Tum bhi kya chhote bache jaise kar rahi ho...
Heli - Shiva please aankhein bandh karo na...
Shiva - Acha theek hai...
Then he closes his eyes after a while
Heli - Ab aankhein kholo...
Shiva opens his eyes and he was shocked to see the view which was in front of him and he suddenly closed his eyes because she was standing there without her clothes...
Heli - Arey Shiva... Kya hua... Aankhein kyu bandh kar di?
Shiva - Beacuse I don't want to see this... Pehle apne kapde pehno
Heli - But why? Shiva ab to hume aage badhna hi hai na...
Shiva - Bas boht bol liya tumne ab apne kapde pehn lo jaldi se...(still eyes closed)
Heli - Par kyu... Main aur kuch thodi keh rahi hu... I just want to mark you mine and you mark me yours...
Shiva - Heli... Yeh sab shaadi ke baad ki cheeze hai to abhi na hi karein to behtar hoga... Aur jab bhi hoga shaadi ke baad hi hoga... Aur agar kabhi hamari shaadi na bhi hui na... To jiske bhi saath shaadi hogi uske hi saath hoga... Maine tumhe boht baar kaha hai... Pichle 6 mahine se tum mere peeche padi ho physical hone ke liye... Par main tumhe kitni baar mana Karu...
Heli - But it's nothing wrong in this babe...
Shiva - Shut up... And I agree that it would be nothing wrong in this but I don't want to do this... Aur agar tumhe yahi sab chahiye na to please don't contact me again... Thak Gaya hu main tumhe kehte hue ki mujhe yeh nahi chahiye... Par kya faida... Samajh ne walo ko samjhaya jaata hai jo ek-do baar mein Maan jaaye Naa ki tumhare jaise ko...
Heli - Huh... I am also not interested in you tum bhi jaa sakte ho... I just wanted to fulfil my needs... Aur agar sach sun na hi hai na to sun lo... Maine tumse nahi tumhare paiso se pyaar kiya tha...
Shiva - I thought that you love me... But no I was completely wrong... Pehle mujhe pyaar mein vishwas nahi tha... Par tumse ho gaya... Aur ab jab tumne yeh keh diya na... To mera phir se pyaar par se bharosa uth gaya...
Heli - So what can I do? It's not my problem... Now you get lost and go to your house...
Shiva - I dont want to stay here so of course I will leave this place...
And leaves that place angrily

Flashback end

Raavi - Par Shiva... Usme tumne kuch bhi nahi kiya to tumhare mummy papa ka murder kaise hua?
Shiva - Bata ta hu

Flashback after the week after Heli and Shiva's breakup

Someone on the call - Hello Shiva... Maine tumhare parents ko XYZ jagah pe dekha... Woh tumhari gf unhe le ke jaa rahi thi car mein...
Shiva - Acha to tum dekh sakte ho ki kya hai...
Someone - Main jaata to sahi par mere pair mein unka peecha karte karte chot lag gayi hai...
Shiva - Main abhi aaya...
Then Shiva goes to that place
Shiva -(shouts) Mummy... Papa... Aap kaha hai...
Heli - Arey mere Shivu Baby... Aa gaye tum... Maine tumhe kitna miss kiya tha...
Shiva - Shut up and tell why you brought my parents here?
Heli - Unko mar ne ke liye...
Shiva - Tumhe kya lagta hai jab tak main zinda hu na mere maa-baap ko koi haath bhi nahi laga sakta...
Heli - Oh... Itna confidence... Abhi tumhara confidence khatam karti hu...
And someone comes and his Shiva on his head with a rod
Shiva - Aah...
Shiva's head was bleeding but he didn't care and beat him up... But after sometime Shiva was tied to a chair
Heli - Shiva maine socha tha... Ki tumhare mom-dad ka murder tumhare saamne nahi karungi... Par ab nahi... Ab tum yahi baitho aur main tumhare saamne hi tumhare maa-baap ko goli maarungi...
Shiva - Don't you dare...
Heli - I will...
And before Shiva could say something Heli shoots his mother...
Shiva - Heli tum yeh sahi nahi kar rahi ho... Tum Aisa nahi kar sakti
Heli - Main sab kuch kar sakti... Aur sab sahi hi hota hai...
And before Shiva could utter a word Heli shoots his father too...
Heli (to her gang which helped her) - Chalo ab...
One man - Par madam inn dono laash aur yeh zinda laash(pointing towards Shiva who was half unconscious) uska kya karein?
Heli - Usko chhor do yahi pe... Hume iss sey koi matlab nahi hai...
Then everyone leaves the place
Shiva to himself - Sab meri wajah se hua... Kaash main uss din usey mana na karta aur na hi yeh naubat aati...
Shiva's alter ego appears - Isme tumhari koi galti nahi hai...
Shiva - Meri hi galti hai... Agar maine uski baat man li hoti to yeh na hota... Uski wajah se maine mere maa-papa ko kho diya hamesha ke liye... Woh log mere samne hi... Aur main kuch nahi kar paaya(while crying)...
Shiva's alter ego - Tumhari koi galti nahi hai... Tum Aisa mat socho... Aur yaad nahi tumhe... Tum to yahi maante ho na ki jo insaan iss duniya mein aata hai usko yeh duniya chhor ke jaana bhi padta hai...
Shiva - Maanta hu main... Par... Par...
And before he could say something he gets fainted then Neel comes there.... They were not friends at that time
Neel comes there and pats his cheeks
Neel - Yeh kon hai? Par yeh yaha... Iske sar pe bhi chot lag gayi hai... Isey hospital le ke chalna hoga...

Flashback end

Raavi starts crying after listening that all
Shiva - Main bhi uss din mar jaata agar Neel ne mujhe na bachaya hota to... Aur main yeh sochta hu... Ki kyu mujhe Neel ne bachaya... Kyu nahi Marne Diya... Main bilkul akela ho gaya tha... Phir mujhe Chacha aur Chachi le gaye the... Par chacha kabhi bhi mujhse ache se baat nahi karte the aur to aur unhone to meri college bhi chhudva di thi... Unka kehna tha ki main zindagi mein kuch nahi kar sakta... Par aaj maine unhe wrong prove kar diya hai...(smiles sadly) Aur dekho aaj main kaha pe hu... Par aaj bhi mujhe apne maa- papa ki Kami lagti hai... Main unka ghar chhor ke bhaag aaya tha aur phir se mujhe Neel mil gaya... Usne mujhe pucha tha ki main kaha Jaa Raha hu aur maine usey sab sach bataya... Kyu ki mujhe apne waali feeling aa rahi thi uske sath rehne se... Tab recently uske bhi mom- dad ka accident ho gaya tha... Phir hum dono ne part time job ki... Uske baad maine padhai chhor hi di thi aur dheere dheere kar ke sab sahi ho gaya aur aaj dekho... Main kitna bada business man hu... Mere parents ka sapna tha ki main ek sucessful business man banu... Woh mujhe iss tarah se dekhna chahte the... Par nahi hua waisa... Aaj bhi main itna bada business man ban kar bhi aisa feel karta hu jaise main kuch nahi hu... Aur aaj bhi main akela hi hu... Main nahi reh sakta aise akele... Bhale hi main apne emotions control kar lu par main bhi insaan hu... Har roz mujhe maa-papa ki kami mehsoos hoti hai... Aur Roz roz Heli aa ke mujhe blackmail karti hai... Aisa Mann karta hai jaise sucide kar lu... Nahi jeena mujhe...
Raavi - Shiva aise mat socho... Dekho tum ne kuch bhi nahi kiya aur tumhare parents ko tumhe ek bada business man ke roop mein dekhna tha na to woh tumhe upar se dekh rahe hoge... Ab tum shaant ho jao...
Shiva - Kaise shaant ho jaun Raavi kaise...
And then he hugs her and cries out
And to console Shiva Raavi hugs him back...
Raavi - Shh... Shaant ho jao... (while patting his back)
After a while Shiva sleeps in that position and Raavi makes him sleep in the comfortable position and covers him with duvet and she too sleeps on her side
Raavi (to herself) - Kitna dukh bhara hai iske andar... Par kabhi lagta nahi ki iske andar itna kuch bhara hai... Hamesha normally baat karta hai... Uske maa-papa chale gaye... Uski gf ne bhi usey iss tarah se dhoka de diya... Par phir bhi... Maine kabhi bhi uski aankhon mein aansoo nahi dekha hai aaj tak... Kaash main Shiva se pehle milti aur Kaash main usko feelings samjhti aur usey yeh sab bhulane mein help karti... Mujhe kabhi nahi laga tha ki Shiva ka iss tarah se breakdown hoga... Aur pata nahi woh achanak se sucide ki baat karne laga... Kyu Shiva ko aisa karna hai... Agar usey kuch bhi hua na to main marr jaungi... Par mujhe kyu Shiva ki itni fikar ho rahi hai... Kya main Shiva se pyaar karne lagi hu... Nahi aisa nahi ho sakta... Par kyu nahi ho sakta... Pyaar to kisi se bhi ho sakta hai aur kabhi bhi... Aur agar koi bure insaan se pyaar hua ho to sochna padta hai... Par Shiva bilkul bhi bura nahi hai... Infact woh to ekdum acha insaan hai... Main kabhi apne sapne mein bhi nahi soch sakti thi ki mujhe aisa pati milega jo ki sabhi auraton (ladies) ki respect karega... Aur sabhi ladke mein drink karne ki aadat hoti hai par Shiva aisa nahi hai usne to Aaj Tak drink ko haath Tak nahi lagaya hai... Ab aur nahi... Main Shiva se keh dungi ki main uss sey pyaar karti hu... Baaki jo bhi javab hoga main usey mana nahi karungi... Agar usey mujh se phir bhi divorce chahiye to main de dungi... Kyu ki pyaar mein zabardasti nahi hoti... Pyaar chhina yaa kharida nahi jaata... Yeh ek aisi feeling hai jo apne aap hi hoti hai... Main nahi chahti ki Shiva meri wajah se ki takleef mein rahe...
Then she also sleeps
And in these all things she forgot to make him wear his t-shirt he was sleeping shirtless

So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna... Aur aaj finally Shiva ka past reveal ho hi gaya... Aur pata nahi maine aaj isme kya hi likh diya hai... Mujhe kuch samajh hi nahi aa raha tha aaj... To agar koi mistake ho to I am really very sorry...

SHAADI : COMPROMISE OR LOVEजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें