कुदरत का करिश्मा !!

869 180 23
                                    

PART TITTLE: KUDRAT KA KARISMA

Gautam haseena k cabin me jata hai aur haseena ko salute karta hai...

Gautam; Jai hind maddam sir...

Haseena: Jai hind Gautam baitho...

Gautam haseena k Samne baith jata hai aur haseena bolna continue karte hai...

Haseena: I know Gautam Tumhe Kaisa lag raha Hoga yaha pe sab ko aise har waqt bate karte dekh... Aur senior junior ki koi fark nahi padh raha hai... Sab ek jaise behave kar rahe hai kahe kar...

Gautam: Jii maddam sir...

Haseena: Actually Gautam we are family... Pushpa ji mere aami hai aur Santosh aapne behen hai... Cheetah ka jab MPT me transfer huwa tab aami aur Santu ki bonding cheetah k sath bhaut aache hogaye the... Aur inke doste kab payar me badal gaya Kuch pata nahi chala... Kuch Saal pahle Mira ka transfer huwa Mira ne bhi sab k sath bhaut aacha bond share Kiya... Mujhe aapna Bhai... Santosh ko best friend cheetah ko Bhai aur aami ko aami mante hai... Iseliye Kon senior hai junior hai yeh sab nahi dekhte hai bas sab k sath mil kar rahete hai.... Hum yahe nahi kahe rahe hai ki Sab had waqt baate kare lekin Tum please ho sake to un sab pe gussa Zayada mat karna... Aur yeh ek senior ka order nahi ek Bhai aur beta ka request hai...

Gautam: Maddam sir yeh kaise baate kar rahe hai aap... Aap humare inspiration idol hai aur aap humse aise request kar rahe hai.... hum Aage se dhayan rakhenge...

Haseena smile karte hai aur gautam nod kar cabin se Bahar aane Lagta hai.... Aur Baki sab jalde jalde aapna Kam pe lag jate hai as sab oiling check kar rahe the.... Gautam cabin se Bahar aata hai aur sab ko Kam karta dekhta hai... Gautam sab se Mafi mangta hai aur sab maff kar dete hai... Gautam Mira se Mafi mangta hai lekin Mira Bina kuch bole aapna Kam karne lagte hai...

***

At Night...

Karisma side...

Karisma bar me Kam kar rahe the... as aaj karisma ka koi bhi dance nahi tha.... Karisma ko abhi tak samjh nahi aa raha tha ki wo kaise Siya ko lekar aapne chacha Chachi se dur jaye kahe kar.... Tabhi ek Aadmi Bolta hai...

Person: Waiter...

Karisma person ki aawaz sun uss person k pass jate hai... Wo pe 4/5 ladke ka group tha... Wo ladke karisma ko dekh bolte hai...

Boys: Kya bawal hai yarr...

Karisma: Sir order please...

Boy 1: ek raat ki Kitne loge...

Karisma: Sir please order boliye na...

Boy 2: Kya khubsurat ladki ho....

Boy 3: Humare sath chalo Tumhe ek raat me malamaal kar denge...

Karisma: Sir please aapna order digye....with brim eyes...

Tabhi un me se ek ladka karisma ka haat pakad ne hi wala hota hai ki uss ladke k face pe koi ek thapad Marta hai... Sab wo person ko dekh dar jate hai Kyu ki wo aur koi NAHI
SHO HASEENA MALIK THI...

सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें