मलिक INDUSTRY !!

909 187 20
                                    

PART TITTLE:  MALIK INDUSTRY !!

Haseena thana aate hai aur dekhte hai sab bakieti kar rahe the.... Aur yeh bakieti Me Gautam bhi the.... Haseena disbelief me nod karte hai aur bolte hai...

Haseena: Jai Hind....

Haseena ki aawaz sun sab haseena lol dekhte hai salute karte hai....

Haseena: Santosh Malik any updates....

Santosh: Jii maddam sir ek Chori ka case aaya tha Gautam Sir aur mira Maddam ne solve kar diya hai...

Haseena: Hmm good work Gautam and Mira...

Gautam/Mira: Thank you so much maddam sir....

Haseena fir aapne cabin me chale jate hai aur Baki sab aapna Kam karne lagte hai.... Thodi der baad Pushpa ji haseena k cabin jate hai aur pushpa ji bolte hai...

Pushpa ji: Jai hind maddam sir...

Haseena: Jai hind pushpa ji Kuch Kam tha...

Pushpa ji: Aapne beta se baat karne the...

Haseena Pushpa ji ko dekhte hai aur chair pe baitha te hai.... Aur khud aapne knee pe baith jate hai aur bolte hai...

Haseena: Kya baat hai aami...

Pushpa ji: Hasu Hume Tumhe kuch baatane hai...

Haseena: Boliye na aami...

Pushpa ji: THE MALIK INDUSTRY...

Haseena: Haa to uska Kya...

Pushpa ji: Hasu hum chate hai ki yeh industry Tum firse open karo aur fir se yeh industry ko Tum wohe mukam par lekar aao jis pe tumhare Abbu ne Liya tha...

Haseena: Agar aap chate hai ki MALIK INDUSTRY industry khule to hum kholenge aami aur hum isse top par lekar aayenge...

Pushpa ji: Hasu lekin iske liye tune hum sab se 2 mahine k liye dur Jana Hoga.... Tumhe Mumbai Jana Hoga...

Haseena: Aami Mumbai Kyu...

Pushpa ji: Kyu ki MALIK INDUSTRY ki Kuch important paper Jo reopen karne k Kam aa sakte hai wo Mumbai hai... Aur Tumhe wahe se aapna Kam start karna hoga...

Haseena yeh sun Thoda udas ho jate hai Kyu ki haseena ko ab karisma ki aadat ho gaye the.... Lekin aami k Khushi k aage haseena k liye kuch nahi tha...

Haseena: Hum jayenge aami....

Pushpa ji yeh sun bhaut Khush ho jate hai aur pushpa ji haseena k forehead pe kiss karte hai...

Haseena: Hum parso nikalenge Mumbai k liye...

Pushpa ji: Thik hai...

Fir Pushpa ji chale jate hai aur haseena karisma k bareme sochne lagte hai....

Haseena in mind: 2 mahine baad hum aap ko officially aapna Mrs banayenge karisma... 2 mahine Humara intazar kariye ga ....

सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें