लैला !!

1.2K 186 27
                                    

STORY TITTLE: LAILA

In MPT....

Haseena aapne cabin me baith case kaise solve kare uske bareme soch rahe the.... Tabhi billu waha pe aata hai.... Haseena billu ko dekhte hai... Billu haff raha tha... Haseena billu ko Pani dete hai.... Billu pani pee leta hai aur haseena bolte hai....

Haseena: Kya huwa billu...

Billu: Maddam sir wo case k bareme clue Mila hai....

Haseena: Kaisa clue...

Billu: Pata chala hai aaj drug deal hone wale hai....

Haseena: Konse jagah pe....

Billu: Sky bar me maddam sir...

Haseena: Billu Tum sure ho na...

Billu: 101 % sure Hoon maddam sir...

Haseena: Very good billu...

Billu: Thank you maddam sir...

Fir haseena aapne cabin se Bahar aate hai..... Aur sab haseena ko dekh salute karte hai.... Fir Haseena bolte hai...

Haseena: Aap sab read rahe ga aaj sham 8 baje....

Mira: Kyu maddam sir....

Haseena: Hum log sky bar ja rahe hai.....

Santosh in excitement: wow Sachi main bhaut enjoy karunge....

Cheetah: Uff yeh massumiyat Santu ji... Maddam sir ki pure baat to sun ligye pahle...

Haseena: abhi Jo recent case aaya hai uske liye kuch clue Mila hai iseliye hum ja rahe hai...clear...

All: Yes maddam sir...

Haseena: Pushpa ji Aap sham ko Ghar chal jaye ga driver aap ko chod dega...

Pushpa ji: lekin aaj humare night duty hai...

Haseena: Aap ke koi night duty nhi hai aaj se...

Pushpa ji: Kyaa lekin Kyu...

Haseena: Aap ki health report aache nahi hai.... No more discussion...aur aap ready rahe ga...

All: Jii madam sir....

Haseena itna bol cabin me jate hai...
Haseena k Jane k baad Pushpa ji bolte hai...

Pushpa ji: Humare to bhag hi fut gaye... Thane me senior ka dhose dekhte hai aur Ghar me beta ka...
Hume kuch karne hi nahi dete hai... Pata nahi humare Bahu kab aayege...

Haseena Pushpa ji k Piche khade the... Santosh ishara kar Pushpa ji ko bolte hai... Lekin Pushpa ji Nahi samjh pate hai Santosh ka ishara....

Pushpa ji: Aama santu Kya ishara kar rahe ho muh se bolo Naa...

Santosh: Aami Piche to dekhiye...

सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें