PART TITTLE: TU HI MERA !!
Haseena ne Karishma ko pakad tha... Dono me se koi kuch nahi bol raha tha.... Haseena dekhte hai Karishma ko bolna hai lekin bol nahi pa rahe hai...
Haseena: Karishma...
Karishma: Jii...
Haseena: Kuch kehena hai...
Karishma: Aap ko kaise pata chala....
Haseena: Pahle baatye Kya bolna hai..
Karishma: Haseena Hume bar me Kam nahi karna hai... Hum jab bhi waha pe jate hai log Hume Gandi nazro se dekhte hai... Aur Bure tarike se chune k Koshish karte hai.... Hume Hume yeh billkul aacha nahi Lagta hai...
Haseena Karishma ko tightly pakad lete hai aur Karishma k Head pe kiss karte hai aur bolte hai...
Haseena: Kal Se aap Malik industry ki HOD hai... Aap ko kahi Jane ki jarurat nahi hai... Kal hum pahle aap ke Ghar aap ka rishta lekar aayenge uske baad aap Malik industry me HOD rahenge...
Karishma Kuch nhi bolte hai.... Haseena ko aur tightly hug kar lete hai.... Haseena Karishma ka hair cress karne lagte hai.... Aise hi dono so jate hai...
Next Day...
Haseena uth te hai aur dekhte hai ki kaise Karishma ne usse tightly pakada huwa tha.... Haseena smile karte hai aur Karishma k Head pe kiss karte hai.... Haseena Karishma ko adore karne lagte hai...
Thodi der baad Karishma uth te hai aur haseena ko dekhte hai Jo usse hi dekh rahe the.... Karishma blush karte hai aur haseena ko tightly hug kar lete hai.... Haseena smile karte hai aur Karishma k top of head pe kiss karte hai aur bolte hai....
Haseena: Good Morning...
Karishma: Good Morning...
Fir dono uth te hai aur fresh hone chale jate hai...
***
Karishma Aur siya Ghar aa chuke the.... Karishma Siya aapne room me the... Thodi der baad Karishma k Ghar k Bahar 3 BMW aa kar rukte hai... Bina yeh dekh shock ho jate hai... Car me se Pushpa ji haseena Cheetosh Mira Aur Gautam Bahar aate hai.... Sab Karishma k Ghar k aandar jate hai...
Vijay: Jii aap kon...
Pushpa ji: Namaste...
Bina / Vijay: Namaste....
Pushpa ji: Jii hum hai Pushpa Malik aur yeh Humara beta haseena Malik....
Haseena: Namaste....
Bina: Jii aap sab yaha pe Kyu aaye hai...
Pushpa ji: Hum haseena k liye aap ke bete Karishma ka haat managene aaye hai....
Bina aur Vijay ek dusre ko dekhte hai aur fir Baki ko....
Bina: Aap ke himmat kaise huwe yaha aane ki...
Gautam: Aaram se baat kigye nahi to haat bhaut chalte hai humare....
आप पढ़ रहे हैं
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )
FanfictionSTORY TITTLE: SAIYAN DIL ME AANA REY FT.KAREENA ✨🤍!! AASAN NAHI SE NAME CHANGE KAR SAIYAN DIL ME AANA REY KAR DIYA HAI.... It's all about a bar dancer and a officer 🤍🧿