हमसफर !!

1K 190 11
                                    

PART TITTLE: HUMSAFAR !!

So Today is the day of Haseena and Karishma marriage... Haseena Aur Karishma Bhaut Khush the... Malik mansion Dulhan ki Tarah saj gaya tha... Haseena aapne room me ready ho rahe the aur Idhar Karishma ko ready hone me Siya Santosh aur Mira help kar rahe the....

Cheetah Gautam last time shadi ki preparation check kar rahe the... Sab ek dam prefect tha.... Sab bhaut Khush the.... Sare guest aa gaye... Pandit ji mandap me baithe the...

Thodi der baad pandit ji Haseena ko lekar aane k liye bolte hai.... Cheetah Aur Gautam haseena ko lene jate hai... Dono haseena k room me jate hai aur haseena ko dekh unka muh khula rahe jata hai... Haseena behad hi handsome lag rahe the....

Fir Haseena Cheetah Aur Gautam k Sath entry lete hai.... Haseena ko dekh Kafi ladkiyo ki muh khula rahe gaya tha....

Pushpa ji haseena k pass jate hai aur haseena k forehead pe kiss karte hai... Haseena smile karte hai aur fir aa kar mandap me baith jate hai.... Fir thodi der baad Pandit ji Karishma ko lekar aane k liye bolte hai.... Siya Mira Aur Santosh karishma ko lekar aate hai.... Gautam Mira ko dekh Mira me kho jata hai.... Mira bhi Gautam ko dekh Gautam me kho jate hai....

Gautam Mira Outfit 👇

Gautam Mira Outfit 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Siya outfit 👇

Cheetosh bhi ek dusre me kho gaye the

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Cheetosh bhi ek dusre me kho gaye the.... Dono bhaut hi aache lag rahe the....

Cheetosh outfit 👇

Cheetosh outfit 👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें