PART TITTLE: MISHRI KI CHAAL !!
NEXT DAY....
Aaj Karishma ka first day tha office me... Haseena aapne uniform pehen ready the aur room me baith Karishma ka intazar kar rahe the.... Thodi der baad Karishma ready ho kar aate hai aur Karishma ko dekh haseena ka muh khula rahe jata hai... Karishma haseena k pass aate hai aur bolte hai...
Karishma: Yeh blazer humse nahi pehena ja raha hai...
Haseena smile karte hai... Aur Karishma ko blazer pehena te hai... Haseena Karishma k forehead pe kiss karte hai aur bolte hai...
Karishma: Perfect Mrs. Malik...
Karishma look 👇
Karishma haseena k lips chotu sa kiss dete hai aur bolte hai...
Karishma: Chale ab...
Haseena nod karte hai aur dono aapna hand entwined karte hai aur niche living room me aate hai... Haseena dekhte hai Siya bhi ready ho gaye hai aur Baki sab bhi hai... Haseena Karishma sab k pass aate hai aur pushpa ji Karishma aur siya ko dahi chini khila te hai... Dono Pushpa ji ka aasirwad lete hai aur fir haseena Mira Santosh Cheetah ko thane Jane k liye bolte hai... Aur khud Karishma aur Siya k sath office k liye nikal jate hai...
****
In office...
Siya aur Karishma ka bhaut aache se welcome hota hai.... Haseena sab ko Karishma se introduce karuwate hai... Aur sath sab employee ko warning bhi dete hai ki koi bhi Karishma k sath ya Siya k sath batamezi na kare kahe kar....
Haseena pahle Siya ko uska cabin dekha te hai.... Siya bhaut memorized ho jate hai cabin ko dekh.... Cabin bhaut hi aache se manage Kiya gaya tha... Siya haseena ko hug karte hai aur bolte hai...
Siya: Thank you Bhai....
Haseena smile karte hai aur nod karte hai.... Fir Haseena Karishma ko uske cabin me le jate hai.... Karishma cabin dekh bhaut Khush ho jate hai... Cabin bhaut hi khubsurat tha...
Cabin 👇
आप पढ़ रहे हैं
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )
FanfictionSTORY TITTLE: SAIYAN DIL ME AANA REY FT.KAREENA ✨🤍!! AASAN NAHI SE NAME CHANGE KAR SAIYAN DIL ME AANA REY KAR DIYA HAI.... It's all about a bar dancer and a officer 🤍🧿