समाप्त !!

1K 132 13
                                    

PART TITTLE: THE END !!

AFTER 1 WEEK

Haseena ne duty join kar Liya tha.... Shivani aur haseena dono milkar mishri k khilaf proof khoja rahe the... Cheetosh Gautam Mira bhi haseena ki help kar rahe the....

Karishma Aur Siya office sambhal rahe the as haseena ne Karishma ko strictly mishri se dur rehene ko bola aur Kuch na karne k liye bola hai....

In MPT

Haseena aapne cabin me the Tabhi haseena ko billu ka call aata hai..... Haseena call receive karte hai aur bolte hai....

Haseena: Haa billu bolo...

Billu: Maddam sir jaldi se XYZ factory me aa jaye.... Mujhe pata chala hai ki mishri aaj XYZ factory me kuch illegal deal karne wale hai...

Haseena: Billu Tum sure ho...

Billu: 101 percent maddam sir...

Haseena: Hum aa rahe hai... Tum Shivani ko inform karo...

Haseena itna bol call cut kar dete hai.... Aur cabin se Bahar aate hai.... Haseena sab ko inform karte hai aur bolte hai...

Haseena: Mira Aur Gautam factory k Piche se jayenge.... Santosh Tum unka confession record karoge.... Cheetah Tum Santosh k sath rahoge... Aur Pushpa ji Aap back up force k sath factory se thodi dur rahenge clear....

All: Yes maddam sir....

Fir sab factory k liye nikal jate hai.... Shivani bhi factory k liye nikal jate hai... Billu ne Karishma ko bhi inform kar diya tha... Karishma Siya ko office sambhal ne k liye bol wo bhi factory k liye nikal jate hai....

*XYZ FACTORY*

Sab XYZ factory pauchte hai aur Factory ko Charo or se gher lete hai.... Haseena Aur Shivani sath me the Tabhi waha pe Karishma aate hai.... Karishma ko dekh haseena shock ho jate hai aur bolte hai...

Haseena: Karu aap yaha pe Kyu aaye hai... Main aap ko mana Kiya tha na fir Kyu aaye hai...

Karishma: Mujhe kuch thik nahi lag raha tha iseliye aa gaye main....

Haseena: Aap abhi wapas ja rahe hai...

Karishma: Hum kahe nahi jayenge...

Shivani: Haseena chod do yeh nahi manege... Abhi mishri pe dhyan se...

Haseena Kuch nahi bolte hai aur aapna bullet proof jacket kholte hai aur Karishma ko pehena dete hai... Fir Haseena Karishma ko gun dete hai aur bolte hai...

Haseena: Jab jarurat lage ki goli chalane hai tab chala digye ga... Aur yeh jacket nikalna nahi hai...

Karishma: Aur aap...

Haseena: Hum thik hai...

Haseena Karishma k forehead pe kiss karte hai aur Karishma ko aapne sath Rakh lete hai.... Shivani dono ko adore karte hai.... Thodi der baad factory me se kuch aawaze aane lagte hai... Sab udhar dekhte hai....

🎉 आपने सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed ) को पढ़ लिया है 🎉
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें