PART TITTLE: ZAALIMA COCA COLA
Sab club pauchte hai.... Mira Aur Santosh Kuch Zayada hi excited the.... Haseena cheetah yeh dekh disbelief me nod karte hai.... Aur sab aandar jate hai.... Santosh aur Mira wo Kal wale Dancer ko khojne lagte hai... Lekin tab woha pe koi nahi tha....
Aise hi music baj raha tha aur sab enjoy kar rahe the.... Thodi der me dance ka announcement hota hai aur sab ek Naam chilla ne lagte hai....
"KARISMA"
Sab Karisma ko dekhte hai.... Karisma entry karte hai.... Aur karisma me sab kho jate hai.... Karisma bhaut hi hot lag rahe the.... Haseena bhi karisma me kho jate hai....
Karisma outfit 👇
Fir music start hota hai....
Music 👇
अरे चली चली हाय किधर चली
अरे ओ मनचली ओ आनारकली
ऐसे लचक लचक के...Karisma dance start karna suru karte hai.... Karisma k Charo or ladke the...
मटक मटक के भटक गयी तू गली
तेरे ठुमके पे ठुमके ये झूम झूम के
दिल मे उठाई खलबली....Karisma aapna hook step karte hai.... Kitne ladke karisma ko khule muh dekh rahe the .... Aur iss Karan Kitne ladke aapne gf se daat kha rahe the....
चांदी जैसा रंग है मेरा
सोने जैसे बाल
ख़बर मेरी सारी दुनिया को
तू ही ना पूछे हाल....Karisma sab ko dekhte hai.... Karisma ko yeh dance karna aacha nahi lag raha tha lekin wo dusra Kuch kar bhi nahi sakte the.... Tabhi karisma ki Nazar haseena pe parte hai.... Jo karisma ko nahi dekh rahe the.... Aaj pahle bar karisma ko koi Mila hai Jo uske jism ko nahi dekh raha tha....
चांदी जैसा रंग है मेरा
सोने जैसे बाल
ख़बर मेरी सारी दुनिया को
तू ही ना पूछे हाल...
आप पढ़ रहे हैं
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )
FanficSTORY TITTLE: SAIYAN DIL ME AANA REY FT.KAREENA ✨🤍!! AASAN NAHI SE NAME CHANGE KAR SAIYAN DIL ME AANA REY KAR DIYA HAI.... It's all about a bar dancer and a officer 🤍🧿