PART TITTLE: SHADI FIX !!
In haseena room...
Karishma aapne pet pe soye huwe the.... Aur haseena Karishma k back pe dawa laga rahe the.... Haseena k aakho me aasu the....
Haseena: Kitna Dard huwa Hoga....
Karishma: Kuch nahi huwa hai aap pahle Rona band kigye...
Haseena dawa laga dete hai... Aur Karishma k bagal me so jate hai... Haseena jaise sote hai waise Karishma aapna head haseena k chest pe Rakh lete hai.... Karishma srif bra me the.... Haseena ki body me goosebumps aa jate hai.... Haseena ki heartbeat bhaut speed ho jate hai... Karishma yeh feel kar pa rahe the... Karishma haseena ko dekhte hai...
Karishma slowly haseena or badh te hai... And finally there lips touch... Dono me se koi bhi movement nahi kar raha tha... After some secs haseena Karishma ka lips suck karna start karte hai aur Karishma bhi haseena ka lips suck karne lagte hai.... After a very beautiful phenomenal kiss dono kiss break karte hai... Aur haseena Karishma k forehead pe deeply kiss karte hai... Aur fir dono so jate hai...
***
It's been a week... Haseena Karishma ka Pura khayal rakh rahe the... Karishma haseena k payar Se bhaut Khush ho gaye the... Karishma aapna Pura dard bhul gaye the....
One Day In Malik Manison... Sab living room me baithe huwe the Tabhi pushpa ji bolte hai...
Pushpa ji: Hasu mujhe tumse kuch baat karne hai...
Haseena: Kya baat hai aami...
Pushpa ji: Hum chate hai ki Tum AUR karu ab shadi kar lo...
Haseena Karishma ko dekhte hai...
Fir Haseena ishara me Pushpa ji ko bolte hai ki Karishma se puche.... Pushpa ji smile karte hai....Pushpa ji: Karu...
Karishma: Jii maa...
Pushpa ji and others smile whole heartly listening maa...
Pushpa ji; Kya Tum shadi k liye ready ho...
Haseena Siya ko dekhte hai Siya haa me nod karte hai.... Aur fir Karishma haseena ko dekhte hai Jo usse hi dekh rahe the... Mira Santosh Aur cheetah me finger cross Kiya huwa tha yeh dekh Karishma whole heartly smile karte hai aur bolte hai...
Karishma: Maa hum ready hai...
Karishma jaise yeh bolte hai waise Cheetosh Mira Siya aur haseena bhi nachne lagte hai... Baki ko nachna to normal tha lekin haseena ko nachta dekh Pushpa ji Gautam Aur Karishma ka muh khula rahe jata hai...
Pushpa ji: Haseena beta Thoda jazbaat ko control karo beta..
Pushpa ji ki BAAT sun haseena ek dam shant ho jate hai.... Aur Baki sab hasne lagte hai...
Pushpa ji: Hum pandit ji se Milne ja rahe hai...
Haseena: Aami hum bhi chale...
Pushpa ji: Nahi ....
Haseena: Aami...
आप पढ़ रहे हैं
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )
FanfictionSTORY TITTLE: SAIYAN DIL ME AANA REY FT.KAREENA ✨🤍!! AASAN NAHI SE NAME CHANGE KAR SAIYAN DIL ME AANA REY KAR DIYA HAI.... It's all about a bar dancer and a officer 🤍🧿