PART TITTLE: KHADOSS !!
Next Morning...
Haseena uth te hai aur khud ko duvet se cover dekh sochne lagte hai ki kisne usse duvet se cover Kiya hai kahe kar.... Tabhi haseena ki Nazar ek letter pe parte hai Jo haseena k laptop k pass rakha tha... Haseena letter lete hai aur padhte hai...
Inside letter...
To Khadoos huh,
Kafi Raat ho gaye the to aap ko nahi uthaya Khadoss ji... Itna Kam karna aap ke health k liye thik nahi hai to kabhi kabhi rest bhi kar Liya kigye... Aur Hume bar bar bachane k liye aap ka bhaut bhaut Shukriya.....
- KARISMA SINGH
Haseena letter padh whole heartly smile karte hai... Aur letter ko kiss karte hai... Haseena letter aapne wallet me rakhte hai aur Ghar k liye nikal jate hai..... As aaj Sunday tha to thane nahi jana tha... Haseena smile k sath Ghar pauchte hai aur haseena k face pe sukoon ki smile dekh Pushpa ji k aakho me aasu aa jate hai...
Kyu ki haseena ne jab aapne Abbu ko khoya tha tab se haseena smile karna hi bhul gaye the.... Haseena smile to karte the lekin kabhi aisa nahi Lagta tha ki haseena ki real smile hai kahe kar.... Haseena Pushpa ji k pass jate hai aur pushpa ji k pair chute hai fir bolte hai...
Haseena: Good Morning Aami....
Pushpa ji: Good Morning Bacha....
Haseena: Aapne breakfast kar Liya...
Pushpa ji: Haa...
Haseena: Baki sab kaha pe...
Pushpa ji: Santu cheetah aur Mira Bahar gaye hai.... Jao fresh ho kar aao hum breakfast laga dete hai...
Haseena: Ramu kaka....
Ramu kaka: Jii baba...
Haseena: Humare liye breakfast ready karne k liye bol digye chef ko...
Ramu kaka: Jii baba...
Pushpa ji disbelief me nod karte hai aur haseena fresh hone chale jate hai....
****
Karisma home...
Karisma aapne room me baith Siya ko padha rahe the.... Aaj Karisma bhaut Khush the aur karisma ko Khush dekh siya Khush the.... Siya fir karisma se bolte hai...
Siya: Di...
Karisma: Hmm...
Siya: Kon hai wo...
Karisma: Kon Kon hai...
Siya: Aap ke Khushi ka Karan...
Siya jaise yeh bolte hai karisma k Samne haseena ki face aa jate hai... Karisma smile karte hai aur siya se bolte hai...
Karisma: SHO HASEENA MALIK...
आप पढ़ रहे हैं
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )
FanfictionSTORY TITTLE: SAIYAN DIL ME AANA REY FT.KAREENA ✨🤍!! AASAN NAHI SE NAME CHANGE KAR SAIYAN DIL ME AANA REY KAR DIYA HAI.... It's all about a bar dancer and a officer 🤍🧿