STORY TITTLE: MERA BHAI
In a small middle class house...
Ek lady around 50s ki ek ladke pe chilla rahe the...
Lady: Paisa kaha pe hai...
Girl: Chachi ji Kal Hume paise nahi mile iseliye hum nahi Liya paye lekin paka hum Kal paise lekar aayenge...
Lady: Haat aage karo...
Girl: Chachi please iss bar maff kar digye aage se hum Roz paise lekar aayenge....
Lady: Aaj tumhe Khana nahi milega karisma...
Yes she is non other than karisma and the lady is Bina karisma Chachi...
Karisma Kuch nahi bolte hai aur waha se aapne room me chale jate hai... Bina bhi aapne room me chale jate hai...
After 3 hrs...
Karisma ka room ka door khulta hai... Karisma dekhte hai ki siya hai.... Siya ko dekh karisma k aakho me aasu aa jate hai.... Siya door lock kar karisma k pass aate hai... Siya k haat me plate the jisme Khana tha... Karisma teary eyes se siya ko dekhte hai.... Siya aapne haato se karisma ko Khana khila te hai.... Aur karisma chup chap kha rahe the.... After dinner siya bolte hai...
Siya: Karu di aap yaha se chale kyu nahi jate....
Karisma: Tumhe kaise chod kar chale jau siya... Mere jeene ki umid ho Tum...
Siya: Aakhir Kyu kar rahe hai aap yahe sab...
Karisma: Bacha tumhare jab padhaii complete ho jaye ge na tab aur jab Tum job karne loge na tabhi hum yaha se chale jayenge....
Siya: Aapne aaj college ki fee JAMA Kiya hai na...
Karisma Kuch nahi bolte hai...
Siya: Mere sab kuch aap hai... Srif kehne k liye Bina Singh aur Vijay Singh mere Mata pita hai....
Karisma: Aisa nahi bolte hai bacha... Wo maa papa hai tumhare...
Siya: Maa papa my foot karu di...aaj tak ek bar bhi aapne Maa baap ka farz nibhaya hai unhone....nahi sare farz aapne nibhaya hai karu di... Aur mere Karan aap yeh Ghar bhi chod kar nahi ja rahe hai...
Siya rone lagte hai... Karisma siya ko hug kar lete hai aur siya ko shant karte hai.... Siya wohe karisma k pass rote rote so jate hai....
Karisma siya ko aache se duvet se cover karte hai.... Aur siya k forehead pe kiss karte hai.... Aur wo bhi so jate hai...
***
Next Day In MPT....
Mira Aur Santosh baate kar rahe the Tabhi woha pe haseena aate hai aur Mira Santosh ki BAAT sunte hai..
Santosh: Wo Kitne aache ladke the...
Mira: Haa Santu aur Kitne khubsurat bhi the.... Kash wo Bhai ki Dulhan ban jaye...
आप पढ़ रहे हैं
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )
FanficSTORY TITTLE: SAIYAN DIL ME AANA REY FT.KAREENA ✨🤍!! AASAN NAHI SE NAME CHANGE KAR SAIYAN DIL ME AANA REY KAR DIYA HAI.... It's all about a bar dancer and a officer 🤍🧿