थोड़ी नोक झोक थोड़ी पयार !!

918 183 27
                                    

PART TITTLE: THODI NOK JHOK THODI PAYAR !!

Haseena wohe baithe huwe the.... Aur karisma ka wait kar rahe the.... Thodi der baad karisma change kar ke aate hai... And for haseena shock karisma ne waiter dress me change kiya tha... Haseena ek waiter ko Bula te hai... Aur bolte hai...

Haseena: "Unhone" waiter ka dress Kyu pehena hai.... pointing towards karisma

Waiter: Jii wo over time kar rahe hai...

Haseena: Shukriya...

Waiter waha se chala jata hai.... Haseena karisma ko bass dekh rahe the.... Aaj Karisma k face pe ek genuine smile the.... Haseena Karisma ki face ka smile dekh khud bhi smile karte hai... Karisma haseena ko dekhte hai.... Yeh dekh haseena dusre taraf dekhne lagte hai....

Karisma smile karte hai aur dusra ka order lene lagte hai.... Karisma ek boy gang k pass jate hai order lene.... Tabhi unme se ek ladka Bolta hai...

Boy: Kitne haseen ho yaar...

Boy 2: yarr inko Kuch Mt bol nahi to bhaut pitega....

Boy 3: Wo bhi seher k sab se Arrogant officer haseena Malik Se...

Boy: Main darta nahi Hoon usse...

Wo ladka Karisma ka haat inappropriately touch karta hai.... And for bad luck of that boy haseena yeh dekh lete hai.... Haseena ka gussa ab 7th sky pe tha... Haseena ek waiter ko bolte hai ki un ladko k pass ja kar order le aur karisma ko dusre or bhej de.... As waiter Janta tha agar wo haseena ki BAAT nahi manega to wo swarg bhaut jaldi pauch sakta hai... Iseliye waiter wohe karta hai Jo haseena bolte hai...

Haseena k pass ek waiter aata hai order k liye Bolta hai.... Haseena chai puchte hai lekin chai nahi the to coffee bolte hai lekar aane k liye... Wo waiter chala jata hai....

Waiter k pass Karisma jate hai aur bolte hai...

Karisma; Kya order hai...

Waiter: Pahle chai mange the lekin chai to nahi bante hai iseliye coffee....

Karisma: Ruko hum chai bana dete hai...

Karisma itna bol kitchen me chale jate hai....

Idhar haseena dekh rahe the ki wo ladka Jo Karisma ko Bure tarike se chu raha tha wo karisma k bareme bad mouthing kar raha tha... Boy 2 aur 3 Wo boy ko rokne ki bhaut KOSHISH karte hai lekin wo nahi rukta hai...

Wo boy washroom jata hai... Aur uske Piche haseena bhi jate hai.... Aur yeh boy 2 & 3 dekh lete hai aur bolte hai...

"AB YEH GAYA"

Wo boy jaise washroom jata hai haseena Uske neck Piche se pakad te hai...

Boy: Kon hai bey... Kis ki himmat huwe Adil ko chune ki...

Haseena Adil ka face aapne taraf karte hai.... Aur wo Adil k face pe punch karte hai... Adil Jamin pe gir jata hai aur haseena bolte hai...

Haseena: Khabardar agar karisma or aakh bhi uthaye to.... Aakhe nikal lenge... Abhi k abhi Tum Mafi mango ge karisma se samjhe... Ki..

सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें