PART TITTLE: RISHTA !!
Aise hi 20 din nikal gaye.... Karishma ko haseena ki bhaut yaad aate hai.... Aur Karishma jab haseena ko call karte hai tab haseena call revive nahi karte hai Kyu ki haseena bhaut busy rahte the....
Iss bich karisma ki bonding haseena k family mtlb Mira, Cheetah, Santosh, Gautam, billu aur mainly Pushpa ji k sath bhaut aache ho gaye the..... Siya bhi Mira Aur Santosh k sath best friend wale bond share karne lage the....
Ek din ki BAAT hai Karishma aapna kam pura kar ke ghar wapas aate hai aur dekhte hai ki living room me Bina aur Vijay baithe the.... Sath me unke k sath 4 log aur bhi the.... Jisme se ek sofa pe pure style me baitha tha aur teeno log uske pass khade the...
Bina karisma ko dekhte hai aur bolte hai...
Bina: Areyy Karishma bete aa gaye Tum... sweetly
Karishma Bina ki change behavior dekh shock ho jate Hai... Karishma Siya or dekhta hai Siya bhaut dare huwe the....
Vijay: Karishma bete yaha pe aao...
Karishma Vijay k pass jate hai aur Vijay Karishma ko baithe ne k liye bolte hai... Karishma Vijay k pass baith jate hai aur fir Vijay Bolta hai...
Vijay: Karishma bete inse Milo yeh hai Mishri Jai Singh....
To yeh hai Mishri Jai Singh... Yeh wohe hai Jo karishma me kho gaye the bar me.... Aur Karishma se pahle Nazar ka payar ho gaya inhe....
Karisma Mishri ko dekhte hai.... Mishri aapna goggles kholte hai aur karishma ko ear to ear smile k sath dekhte hai...
Mishri: Hello Karishma....
Karishma: Hii.... slowly
Maya: So my self Mishri Jai Singh.... Owner of MJS industry.... And coming directly to the point.... Main yaha pe tumhare family se tumhara haat mangane aaye Hoon...
Karishma: Kyaa...
Bina: Karu bete iss me itne shock wale Kon baat hai...
Vijay: Haa Tumhe pata hai Mishri beta tumse pichle 3 mahine se payar karte hai.... Aur tumse ab shadi karna chate hai...
Bina: Aur nahi to kyaa.... Karu bete Mishri beta aache hai, Amir hai, tumse payar karte hai aur Kya chaiye...
Karishma: Mujhe nahi karna shadi... Main inhe jante bhi nahi Hoon aur main kaise inse shadi kar lu... Main Kisi AUR se payar karte Hoon aur bas Kuch din baad wo aa jayege...
आप पढ़ रहे हैं
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )
FanfictionSTORY TITTLE: SAIYAN DIL ME AANA REY FT.KAREENA ✨🤍!! AASAN NAHI SE NAME CHANGE KAR SAIYAN DIL ME AANA REY KAR DIYA HAI.... It's all about a bar dancer and a officer 🤍🧿