होली !!

772 116 12
                                    

PART TITTLE: HOLI !!

NEXT DAY...

Malik mansion ko bhaut khubsurat se sajhaya gaya tha.... Aur Kafi guest ko invitation Kiya gaya tha... For Holi.... Sab aa gaye the.... Idhar Baki family members bhi swimming pool area or aa gaye the... Kyu ki Holi wohe khelne hai... Bas karEena aane Baki the...

In karEena room...

Karishma haseena ko ready kar rahe the... Aur haseena aapne wifey ko adore kar rahe the... Karishma haseena ko ready kar dete hai aur bolte hai...

Karishma: Perfect Mister ji...

Haseena smile karte hai aur Karishma k forehead pe kiss karte hai... Karishma haseena k lips pe chotu sa kiss dete hai aur bolte hai...

Karishma: Hum ready ho kar aate hai...

Haseena nod karte hai aur Karishma ready hone chale jate hai.... Thodi der baad Karishma ready ho kar aate hai aur Karishma ko dekh haseena ka muh khula rahe jata hai... Haseena Karishma k pass jate hai aur waist pakad aapne taraf pull karte hai...

Haseena: Bhaut hi khubsurat lag rahe hai aap wifey...

Karishma blush karte hai... Aur haseena ko hug kar lete hai..... Haseena smile karte hai aur hug break karte hai... Haseena Karishma ki lips or badh rahe the Tabhi door pe knock hota hai aur dono jhat se alag ho jate hai...

Santosh: Bhai bhabhi sab Aap ka intazar kar rahe hai..

Karishma: Hum aa rahe hai Santu...

Aur Santosh Chali jate hai.... Haseena Aur Karishma bhi niche aate hai.... Thodi der baad Shivani bhi aate hai aur Shivani ki pahle Nazar Siya pe parte hai.... Aur Siya bhi Shivani ko dekhte hai.... Siya ko dekh Shivani k muh se ek hi word nikal ta hai...

Shivani: Gorgeous

Siya bhi Shivani ko dekh bolte hai..

Siya: Abhi bhi utne hi handsome hai jitne pahle the...

Shivani aandar aate hai aur sab se milte hai.... Fir Holi suru hota hai... Pahle Karishma haseena ko rang laga dete hai fir baad me sab haseena ko lagate hai.... Sab Holi enjoy karne lagte hai aur haseena baithe huwe the.... Haseena k sath Karishma bhi baithi huwe the...

Haseena: Aap yaha pe Kyu baithi hai jaye aap bhi kheliye...

Karishma: Nahi hum yahe pe thik hai...

Karishma itna bol haseena ka left arm tightly pakad lete hai aur aapna head haseena k shoulder pe rakh dete hai... Haseena Karishma k side head pe kiss karte hai....

Idhar sab Holi khel rahe the.... Cheetosh Gautam Mira ne thandai pee le thi... Shivani siya se baat karne ki bhaut KOSHISH kar rahe the lekin Siya Shivani ki BAAT nahi sun rahe the.... Shivani ko ab bhaut gussa aata hai aur wo Siya ko pakad Baki sab se dur le jate hai aur wall pe pin kar dete hai...

Shivani: Siya ek bar mere baat to suno...

Siya: Hume kuch nahi suna hai Shivani chodo Hume...

सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें