वह भी मुझसे प्यार करती है !!

994 175 17
                                    

PART TITTLE: WO BHI MUJHSE PAYAR KARTE HAI !!

Next Day in Malik mansion...

Haseena aapna packing kar rahe the aur karisma k bareme soch rahe the... Haseena packing complete karte hai aur wohe bed pe baith jate hai... Aur aapna Mobile me karisma ki photo dekhne lagte hai.... Haseena ko Tabhi yaad aata hai ki Usne Siya ko inform nahi Kiya hai kahe kar.....Haseena jaldi se ready hote hai aur siya k college k liye nikal jate hai....

After sometimes haseena Siya ki college pauchte Hai... Haseena Siya k class me jate hai aur siya haseena ko dekh bhaut Khush ho jate hai.... Haseena teacher se permission lekar Siya ko college ki cafeteria lekar jate hai....

Siya: Bhai aap aise aajanak...

Haseena: Siya aaj sham hum Mumbai ja rahe hai 2 month k liye...

Siya: Pata hai Bhai.... Sadly

Haseena: Tumhe kaise pata...

Siya: Karisma Di ne baatya....

Haseena: Kyaa... Tum Tum karisma ki behen ho...

Siya with sheepish smile: Jii...

Haseena: Hume fir itne dino se Kyu nahi baatya....

Siya: Kabhi Moka hi nahi mila jiju....

Haseena Idhar udhar dekhte hai aur bolte hai....

Haseena: Jiju Kon jiju...

Siya: Aap aur Kon...

Haseena: Ma..in...

Siya: Kal aapne karu di ko purpose Kiya tha....

Haseena Kuch nahi bol pate hai aur slightly haa me nod karte hai aur siya smile karte hai....

Siya: Waise aap dono bhaut aache lagego sath me...

Haseena: Ek min karisma ne abhi tak Hume jawab nahi diya... Aur tumhare baate se aisa lag raha hai ki karisma ka has hai...

Siya: Wo to mujhe pata nahi lekin humne aap ko jiju man Liya hai....

Haseena smile karte hai aur siya k sath thodi der aur baat karte hai.... Thodi der baat karne k baad haseena Siya ko hug kar ke chale jate hai...

***

At afternoon....

Haseena Jane k liye ready ho rahe the.... Haseena thodi der baad ready ho kar aate hai.... Sab living room me the.... Haseena pushpa ji k pass jate hai aur pushpa ji haseena k forehead pe kiss karte hai.... Pushpa ji haseena ko dahi chini khila te hai aur bolte hai....

Pushpa ji: kamyab ho kar aana...

Haseena Nod karte hai.... Aur fir Cheetosh aur Mira haseena ko hug karte hai.... Haseena unhe hug back karte hai aur cheetah ko Thana sambhal ne k liye bolte hai.... Haseena pushpa ji ki aasirwad lete hai aur station k liye nikal jate hai....

सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें