PART TITTLE: HASEENA KA PAYAR !!
IN MORNING AT 7
Haseena aapne aakhe kholte hai aur Karishma ko aapne arm me dekh bhaut Khush hote hai... Haseena Karishma k Head pe kiss karte hai aur Karishma ko adore karne lagte hai.... After 10 mins karishma bhi uth te hai aur haseena ko dekhte hai.... Karishma haseena ko jaise dekhte hai uske face pe smile aa jate hai...
Karishma haseena ko aur tightly pakad lete hai... Aur haseena smile karte hai... Fir Haseena bolte hai....
Haseena: Good Morning Mrs. Malik...
Karishma: Good Morning Mister ji...
Haseena: Mister ji...?
Karishma thodi haste hai aur bolte hai: Hubby, better half, Pati ji etc etc...
Haseena: Aacha ji...
Karishma: Haan ji...
Haseena: Ab uth na hai ki nahi...
Karishma haseena k lips pe chotu sa kiss dete hai aur khud ko duvet se cover kar lete hai aur bathroom me chale jate hai... Haseena smile karte hai aur khud shorts pehen lete hai aur balcony me chale jate hai....
After sometimes Karishma bath lekar aate hai.... Karishma ne sari pehena tha jisme wo bhaut hi khubsurat lag rahe the.... Haseena Karishma ko dekhte hai aur haseena ka muh khula rahe jata hai... Haseena Karishma k pass jate hai aur Karishma ko back hug kar lete hai.... Karishma aapna ek hand haseena k cheek pe rakhte hai aur dusra hand haseena k hand pe Jo Karishma k belly pe tha.....
Karishma: Jaye fresh ho kar aaye... Aaj humare pahle rasoi hai...
Haseena: Jii...
Haseena Karishma k side head pe kiss karte hai aur fresh hone chale jate hai.... Karishma bhi ready ho kar niche aa jate hai... Karishma pushpa ji ka aasirwad lete hai aur Baki sab ko good morning wish karte hai.... Fir Karishma Kitchen me breakfast prepare karne chale jate hai....
After half and hour haseena bhi living room me aate hai aur pushpa ji ka aasirwad lete hai aur Baki sab ko good morning wish karte hai... Sab breakfast karne k liye baithe gye the... Thodi der baad Karishma breakfast lekar aate hai... Karishma sab ko breakfast serve karte hai aur khud haseena k side me khade ho jate hai...
Haseena: Aap khade Kyu hai aap bhi baithiye...
Karishma; Aap sab khaye uske baad hum khayenge...
Pushpa ji: Yeh Kya bakwas kar rahe ho karu... Chalo baitho...
Karishma ab Kuch nahi bolte hai aur baith jate hai... Haseena Karishma ko serve karte hai aur sab breakfast karne lagte hai....
Pushpa ji: Hasu duty kab se join kar rahe ho...
Haseena: Kal se aami....
Pushpa ji: Waise Office ka Kya Hal hai...
Haseena: Malik industry abhi bhi 2nd Postion pe hai... Lekin bhaut jald hum isse 1st Postion pe lekar aayenge... Aur karu Kal se aap office join kar rahe hai..
Karishma: Kya hum kaise handle karenge...
Haseena: Don't worry karu Siya bhi aap ke sath hoge...
Siya: Main main kaha se aa gaye...
Haseena: Siya tumhare padhaii complete hogaye hai... Aur Tum jis field me Kam karna chate ho wohe field Me Malik industry hai... Aur Tum ab Malik industry ki manger ho... Aur karu HOD...
Siya: Okay jeejs...
Fir sab breakfast finish karte hai aur Cheetah Santosh Mira thane k liye nikal jate as unke leave pure ho gaye the.... Siya Kuch Kam se Bahar gaye the aur Pushpa ji Dargah... Ab Ghar me srif humare karEena the...
Karishma Room me the aur room Mila rahe the... Tabhi haseena Piche se aate hai aur Karishma ko back hug kar lete hai... Karishma haseena k aise aajanak touch se dar jate hai lekin jab realize hota ki haseena hai tab wo smile karte hai... Karishma Khud ko haseena pe lean kar lete hai... Haseena smile karte hai aur Karishma k side head pe kiss karte hai...
Haseena: Aap thik hai...
Karishma: Jii... Hume Kya Hoga...
Haseena: Nahi bas Kal raat k Karan Dard to nahi ho raha hai na...
Karishma smiles at haseena concerns... Karishma turn hote hai aur aapna ek haat haseena k right cheek pe rakhte hai aur aapna left hand haseena k chest pe... Haseena Karishma ki forehead pe kiss karte hai aur fir Karishma bolte hai...
Karishma: Hum thik hai...
Haseena smile karte hai aur Karishma k cheeks pe kiss karte hai.... Fir Haseena sofa pe baith jate hai aur Karishma ko aapne lap me baitha te hai... Haseena aapna hand Karishma k belly pe encircle kar lete hai... Aur Karishma aapna hand haseena ki neck or encircle kar lete hai...
Haseena: Aap office join karne k liye ready hai...
Karishma: Jii...
Haseena smile karte hai... Aur Karishma j lips pe chotu sa kiss dete hai...
Karishma: Aise kiss Kon karta hai..
Haseena: Kya mtlb...
Haseena Kuch samjhe usse pahle Karishma aapna lips haseena k lips k sath seal kar lete hai... At first haseena shock ho jate hai lekin baad me kiss back karte hai... Karishma Aur haseena passionately kiss karne lagte hai... Karishma aapna hand haseena k hair me move kar rahe the... Aur haseena Karishma ko aapne taraf aur pull kar rahe the....
Haseena Karishma ko aapne arm me carry karte hai aur bed pe le jate hai... Dono ek dusre k aakho me dekhte hai aur haseena Karishma k forehead pe kiss karte hai... Fir Karishma ko undress karte hai... Karishma bhi haseena ko undress karte hai... Haseena khud ko aur Karishma ko duvet se cover karte hai...
•
|
|
|
|
|
|
|
|
|
•After some hours dono thak jate hai aur lastly ek kiss aur share karte hai... Fir Haseena Karishma ko aapne arm me carry karte hai aur bathroom me le jate hai... Haseena shower on karte hai aur haseena Karishma dono shower k niche khade ho jate hai... Karishma haseena ko hug kar lete hai... Haseena smile karte hai aur Karishma k side head pe kiss karte hai... With some romance dono fresh hote hai aur haseena Karishma ko firse arm me carry kar room me lekar aate hai... Haseena Karishma ko dress pehena te hai aur Karishma k forehead pe deeply kiss karte hai..Aur Karishma smile karte hai...
Fir Haseena bed sheet change karte hai aur Karishma ko aapne pass lekar aate hai aur dono ek dusre ko cuddle kar thodi der so jate hai...
Part end ❤️ !!
Thank you and sorry for the mistakes 🦋 !!
आप पढ़ रहे हैं
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )
FanfictionSTORY TITTLE: SAIYAN DIL ME AANA REY FT.KAREENA ✨🤍!! AASAN NAHI SE NAME CHANGE KAR SAIYAN DIL ME AANA REY KAR DIYA HAI.... It's all about a bar dancer and a officer 🤍🧿