मौत भी हसीना मलिक से डर्टी है !!

857 129 9
                                    

PART TITTLE: MAUT BHI HASEENA MALIK SE DARTE HAI !!

Sab hospital pauchte hai.... Karishma ka Haal bhaut bura tha.... Karishma ne jab se haseena k bareme sune hai tab se shant ho gaye hai.... Sab OT k Bahar khade the.... Aur Karishma ek corner me khade the without any expression....

Pushpa ji Karishma ko dekhte hai aur Karishma k pass jate hai.... Karishma jaise Pushpa ji ko dekhte hai wo Pushpa ji ko hug kar ke rone lagte hai...

Pushpa ji: karu shant ho jao Kuch nahi Hoga hasu ko.... Wo SHO HASEENA MALIK hai... Maut bhi usse darte hai...

Mira Santosh bhi Karishma k pass jate hai aur bolte hai...

Mira: Bhabhi relax... Bhai ko kuch nahi Hoga....

Santosh: Aaj tak kisi me bhi itne himmat nahi aaye hai Jo HASEENA MALIK ko mar sake...

Cheetah: Yes bhabhi... Bhai is too strong... Unko Kuch nahi hoga don't worry...

Gautam: Yes bhabhi.... Bhai bhaut strong hai.... Main Bhai ka student Hoon... Bhai ne to isse bhi maut wale stunt dekhiye hai hume...

Tabhi Doctor OT se Bahar aate hai aur aapna mask gloves khol kar bolte hai...

Dr: Yes Mrs.Malik.... she is so strong.... And she is absolutely fine now...

Sab jaise yeh sunte hai unke face pe smile aa jate hai.... Pushpa ji Karishma ki aasu pochte hai aur Karishma k forehead pe kiss kar ke bolte hai ....

Pushpa ji: Bola tha na...

Karishma teary eyes se nod karte hai... Fir thodi der baad haseena ko normal ward me shift kar dete hai aur sab room me jate hai.... Haseena soye Huwe the due to medicine effect.... Sab haseena k pass jate hai aur pushpa ji haseena k side me baith jate hai.... Karishma Pushpa ji k pass khade ho jate hai....

Thodi der baad haseena uth te hai aur sab ko dekh Thoda dar jate hai... Haseena Karishma ko dekhte hai Karishma ki aakhe Laal ho gaye the....

Mira: Bhaut roye hai bhabhi...

Santosh: Humne Kitna samjhaya fir bhabhi shant huwe...

Haseena smile karte hai... Pushpa ji haseena k forehead pe kiss karte hai aur bolte hai...

Pushpa ji: yeh sab kaise huwa hasu...

Haseena fir sari baat Bata te hai... Kisne haseena ko call kar ke bulaya aur fir attack Kiya...

Siya: Yeh aakhir me Kon ho sakta hai...

Cheetah: Ab Bhai ne itne gundo ko dhoya hai usme se hi koi Hoga...

Haseena: Nahi cheetah Hume aisa nahi Lagta hai... Yeh koi aur hai... Tum Gautam aur billu mil kar iss bareme pata karo...

Gautam Cheetah billu: Jii Bhai...

Fir sab thodi der aur baat karte hai aur karEena ko Akela chod room se Bahar aa jate hai... Karishma ne abhi tak Kuch nahi bola tha... Karishma haseena se thodi dur khade the...

सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें