PART TITTLE:
Sab so gaye the siwaye siya aur Shivani k... Shivani ko nind nahi aa rahe the to wo terrace pe jate hai... Shivani ko terrace pe jata dekh siya bhi Shivani k Piche jate hai...
Siya Shivani ko smoking karta dekh shock ho jate hai... Siya Shivani k Piche khadi ho jate hai aur bolte hai..
Siya: Shivani....
Shivani jaise Siya ki aawaz sunte hai wo Piche turn hote hai aur siya ko dekh jaldi se cigarette fhek dete hai...
Shivani: Wo... Wo...hum...
Siya: Kab se cigarette peena suru kar diya...
Shivani aapna sar niche kar lete hai aur bolte hai...
Shivani: Jab se aap se alag huwe the...
Siya; Hmm...
Siya itna bol chale jate hai... Aur Shivani wohe terrace pe baith rone lagte hai... Haseena dono ko dekhte hai aur siya se baat karne ki sochte hai... Haseena Siya k room me jate hai..
Siya: Jeejs aap Kuch Kam tha...
Haseena: Baat karne thi tumse...
Siya: Boliye na jeejs...
Haseena: Kyu Tum Shivani ko pahle se jante ho ...
Haseena k iss sawal pe Shivani shock ho jate hai aur aapna sar niche kar lete hai... Haseena Siya ka face aapne taraf karte hai aur bolte hai....
Haseena: Shivani bache humse Kuch chupane ki jarurat nahi hai... Batao Kya Tum Shivani ko pahle se Jante ho....
Siya: Haa...
Haseena: Shivani se payar karte ho...
Siya slightly haa me nod karte hai...
Shivani: Fir Anjan hone ka natak sab k Samne Kyu kar rahe hoo...
Siya: hum aur shivi classmates the.... Shivi bhaut aache aur honar student the.... Shivi ek introvert person the... Wo college aate the class attend karte the aur chale jate the... Shivi pe college k Kitne ladkiyo ka crush tha lekin shivi Kisi ko bhav nhi dete the.... Shivi se main dosti karne ki soche... Aur main shivi ki dost ban gaye... Aise hi humare dosti ko 1 mahine ho gaye the... Aur pata nahi yeh dosti kab payar me badal gaya... Shivi ne Hume purpose Kiya aur humne haa bol diya... Hum dono ek dusre k sath bhaut Khush the...Hum dono ne reletion me sari had par kar de.... Fir ek din Hume Khabar mili ki shivi college chod kar chale gaye hai... Uss time hum bhaut tut chuke the... Hum bhaut roye .....
Siya itna bol haseena ko hug kar ke rone lagte hai... Haseena Siya ko shant karte hai aur bolte hai....
Haseena: Aaj Shivani tumhare Samne hai to Tum Puch Kyu nahi rahi ho usse ki Usne Tumhe Kyu choda...
Siya: Mujhse nahi Hoga jeejs...
Karishma a: Baat karne se bhaut rishtey Bach jate hai Siya... Ek bar baat karo...
आप पढ़ रहे हैं
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )
FanfictionSTORY TITTLE: SAIYAN DIL ME AANA REY FT.KAREENA ✨🤍!! AASAN NAHI SE NAME CHANGE KAR SAIYAN DIL ME AANA REY KAR DIYA HAI.... It's all about a bar dancer and a officer 🤍🧿