पारिवारिक यात्रा !!

805 160 10
                                    

PART TITTLE: FAMILY TRIP !!

Next Day...

Haseena ko Malik Mansion Liya jata hai... As haseena Ki left shoulder injured the to Karishma ne DSP sir se haseena k liye kuch din ki holidays le le hai... Aur haseena bhi Karishma ko mana nahi kar pate hai....

In Malik Mansion...

Sab living room me baithe the... Aur Karishma Sab k liye chai bana rahe the... Haseena bhi kuch Bahana kar kitchen me jate hai... Aur ja kar Karishma ko back hug kar lete hai... Haseena k yeh sudden action pe Karishma dar jate hai...

Karishma: Aapne to Hume dar hi diya... Aisa Kon karta hai...

Haseena Karishma k neck pe bite karte hai... Karishma Moan karte hai...

Haseena: Hum karte hai....in husky tone

Karishma: K..oi aa.. ja..ye g.a pl..ease a..bhi ch..or d..igye...

Haseena: Sab aapne me baat kar rahe hai... Aap Hume dhayan digye na...

Haseena itna bol Karishma ko aapne taraf turn karte hai... Aur utha kar slab pe baitha dete hai... Haseena Karishma ki nazdik jate hai... Aur Karishma ka lips capture karne hi wale the ki Santu aa jate hai... Santu haseena Karishma ko dekh turn ho jate hai aur bolte hai...

Santosh: Sorry sorry Bhai bhabhi main kuch nahi dekha hai...

Santosh ki aawaz se haseena Karishma jhat se alag ho jate hai... Dono ko embarrassed feel hone Lagta hai...

Santosh: main baad me aate Hoon...

Santosh Itna bol k Jane hi wale the ki... Karishma rok lete hai aur bolte hai...

Karishma: Santu Tum Kyu aaye the...

Santosh: Wo sab ko bhuk lage hai to breakfast bana hai ki nahi wohe dekhne aaye the...

Karishma: Tum jao hum lekar aate hai... Aap bhi jaye to haseena...

Santosh: Bhai ko rehene digye aap log continue kigye...

Haseena: Santu...

Santu bhag jate hai aur Karishma gusse se haseena ko dekhte hai.... Haseena dar jate hai... Aur sheepish smile karte hai...

Karishma: jaye yaha se...

Haseena: Wo...kiss...

Karishma: Aap ja rahe hai ki...

Karishma gusse se bolte hai... lekin haseena bhi HASEENA MALIK hai.... Haseena jaldi se Karishma k lips pe chotu sa kiss dete hai aur kitchen se bhage jate hai... Karishma na haseena ki iss antics pe smile karte hai aur jaldi se breakfast ready karne lagte hai...

Thodi der baad Karishma breakfast lekar aate hai aur sab breakfast karne lagte hai.... Breakfast karte waqt Pushpa ji bolte hai...

Pushpa ji: Karu...

Karishma: Jii maa...

सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें