PART TITTLE: SATH TERA MERA !!
AT NIGHT...
Sab dinner kar rahe the.... Aur Kal ghumne Jane k liye sab bhaut excited the.... After dinner sab aa kar living room me baith jate hai aur Karishma Sab k liye kheer lene chale jate hai... Karishma Kapoor kheer lekar aate hai aur sab ko de dete hai...
Aur khud haseena k side me baith jate hai... Haseena Karishma ko kheer khilane lagte hai....Yeh dekh Karishma smile karte hai aur Baki sab bhi...
Siya: Jeejs waise hum Kitne din k liye ja Rahe hai...
Haseena: 4 days..
Santosh: Main to bhaut excited Hoon...
Mira: Haa aur main bhi...
Sab smile karte hai aur fir aapne aapne room me chale jate hai....
In KarEena Room
Haseena bathroom me the aur Karishma balcony me the.... Karishma aasaman ko dekh rahe the... Thodi der baad haseena aate hai aur balcony me jate hai... Haseena Karishma ko back hug kar lete hai... Karishma smile karte hai aur aapna back haseena pe lean kar lete hai... Dono Kuch der waise hi Khade rahte hai.... Kuch der baad haseena bolte hai...
Haseena: Sona nahi hai...
Karishma turn hote hai aur aapna hand haseena k neck or encircle kar lete hai.... Aur no me nod karte hai...
Haseena: Kyu nhi sona aap ko...
Karishma Kuch nahi bolte hai wo bas aapna lips haseena k lips k sath lock kar lete hai.... Haseena kiss me hi smile karte hai... Dono ek dusre ko passionately kiss karne lagte hai.... Haseena Karishma ko aapne arm me carry karte hai aur room k aandar lekar aate hai... Haseena Karishma ko bed pe place karte hai aur khud Karishma k uppar aa jate hai... Haseena Karishma k forehead, chin, nose, eyes aur cheeks pe kiss karte hai...
Aur lastly lips capture kar lete hai... Dono slowly yet passionately kiss karne lagte hai... In between kiss Karishma ne haseena ka shirt ka button khol diya tha... Haseena aapna shirt khol side me rakh dete hai... Aur Karishma ki night dress khol te hai... Aur Karishma ko wet kisses dene lagte hai.... Karishma aapna hand Haseena k hair me move karne lagte hai.... Haseena aapna body Karishma k body pe aur press karte hai....
Karishma haseena ko tightly hug kar lete hai... Haseena smile karte hai aur Karishma k side head pe kiss karte hai.... Haseena khud ko aur Karishma ko half duvet se cover karte hai....
>>>>>>>
In morning 5 Karishma aapna last cum karte hai aur haseena suck kar lete hai.... Haseena Karishma k forehead pe deeply kiss karte hai... Aur fir dono ek dusre ko cuddle kar so jate hai....
***
Next Day....
Aaj sab shopping pe gaye the... As aaj Raat ko sab ko Kathmandu k liye nikal na Jo tha... Haseena Karishma ek sath shopping kar rahe the.... Cheetosh Ek sath aur Mira Siya Gautam Pushpa ji Ek sath the....
In karEena side...
Haseena bhaut confused thi ki wo Kya le kahe kar.... Haseena ne aapna head pe aapna haat rakha tha.... Haseena cute face bana kar khade the... Haseena bhaut hi cute lag rahe the... Aur yeh waha pe jitne ladki thi wo bas haseena ko dekh rahe the... Karishma haseena k pass jate hai aur bolte hai...
आप पढ़ रहे हैं
सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )
FanficSTORY TITTLE: SAIYAN DIL ME AANA REY FT.KAREENA ✨🤍!! AASAN NAHI SE NAME CHANGE KAR SAIYAN DIL ME AANA REY KAR DIYA HAI.... It's all about a bar dancer and a officer 🤍🧿