ख़ुशी !!

1K 173 14
                                    

PART TITTLE: KHUSHI !!

After some hours of flight.... Flight Lucknow airport pe land karte hai... Haseena k face pe ek bhaut payare smile the.... Haseena airport se Bahar aate hai aur dekhte hai Cheetah Santosh Mira Aur Gautam aaye huwe the.... Haseena smile karte hai...

Mira Santosh bhag kar haseena ko hug kar lete hai.... Haseena bhi hug back karte hai.... Thodi der baad dono hug break karte hai.... Aur Mira Santosh bolte hai...

Mira/Santosh: We missed you Bhai...

Haseena: I am missed you to..

Cheetah haseena ko hug karta hai aur Gautam bhi haseena ko hug karta hai.... Fir sab Malik mansion wapas aate hai.... Pushpa ji haseena ki aarti karte hai aur haseena Pushpa ji ka pair chute hai... Haseena andar aate hai...

Pushpa ji: Hasu Jao fresh ho kar aao..

Haseena: Jii aami...

Haseena fresh hone chale jate hai... After half hour haseena living room me aate hai... Aur living room ka scenery dekh haseena k aakho me aasu aur lips pe smile aa jate hai...

Haseena dekhte hai Karishma Santosh ko tickling kar Rahe the.... Aur Mira Siya ko tickling kar Rahe the.... Karishma ki Nazar haseena pe jate hai... Karishma haseena ko dekh shock ho jate hai as Karishma ko nahi pata tha ki haseena Aa gaye hai kahe kar....

Karishma Pushpa ji aur Baki sab ko dekhte hai.... Sab smile karte hai.... Siya bhag kar haseena ko hug kar lete hai... Haseena bhi Siya ko hug karte hai.... Siya hug break karte hai aur bolte hai...

Siya: Bro aap kab aaye ....

Haseena: Kuch ghante pahle hi aaye Siya....

Siya: I missed you bhai...

Haseena; I missed you to Siya...

Pushpa ji: Chalo bache dinner karne aao...

Sab dinner karne baith jate hai.... Haseena Aur Karishma ek dusre k Samne baith jate hai.... Dono ek dusre ko Chori Nazar se dekh rahe the... Dono k face se smile gayab nahi ho rahe the....

Sab dinner karte hai... Dinner karte waqt karEena ek dusre ko bhaut bar Chori Chori dekh rahe the... After dinner Pushpa ji servent ko kheer lekar aane k liye bolte hai....
Servent lekar aata hai aur yeh dekh Karishma smile karte hai Kyu kheer uske favourite hai... Haseena Karishma ki smile dekhte hai.... Pushpa ji fir sab ko kheer serve karte hai aur sab kheer Khane lagte hai....

After eating kheer sab living room me baithe the.... karishma Pushpa ji k pass baithe the.... Haseena K pass Santosh aur siya baithe huwe the... Santosh fir haseena k ear me bolte hai.....

Santosh: Bhabhi se baat karne ka man kar raha hai....

Siya: bichare lekin inhe pata nahi ki yeh baat nahi kar payenge....

Santosh: Exactly Siya bichare mere Bhai...

Siya: bichare mere jiju...

Haseena: Tum dono Kya bakwas kar rahe ho...

Santosh: Wo bhabhi ko aami aapne pass rakhne wale hai...

सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें