इज्ज़हर !!

959 192 38
                                    

PART TITTLE: IZZAHAR !!

Karisma Piche turn hote hai aur Mira Santosh ko dekh shock ho jate hai....

Karisma: Jii...

Santosh: Aap se kuch baat kar sakte hai...

Karisma haa me nod karte hai... Aur Mira bolte hai...

Mira: Haseena Malik ko to aap jante hi Hoge...

Karisma: Jii...

Santosh: Hum dono unke behen hai...

Mira: Aur aap se ek request karne Aaye hai...

Karisma: Kya...

Santosh: Aaj Bhai aap se kuch baat karenge aap please pahle Bhai ki BAAT aache se sun ligye ga uske baad...

Mira: Aapna decision digye ga... Aap ko force nahi kar rahe hai bas aap se request kar rahe hai...

Mira Santosh Itna bol chale jate hai... Aur karisma ko kuch samjh nahi aa raha tha...

Haseena side...

Mira Santosh aate hai aur sab k sath baith jate hai.... Sab Thoda enjoy karte hai aur haseena ko chod sab chale jate hai... Pushpa ji haseena k forehead pe kiss kar chale jate hai...

Haseena manager ko bolte hai ki karisma ko order lene k liye bheje... Karisma ko Thoda ghabarat ho rahe the... Karisma haseena k cabinet me jate hai haseena jaise karisma ko dekhte hai uske face pe ear to ear smile aa jate hai...

Karisma haseena ko dekhte hai... Haseena bhaut hi handsome lag rahe the...

Haseena outfit 👇

Karisma in mind: Ek minute inhone suit Kyu pehena hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Karisma in mind: Ek minute inhone suit Kyu pehena hai...

Karisma aapne soch se Bahar aate hai aur haseena k pass jate hai..

Karisma: Order...

Haseena: Kya baat hai aaj behes nahi kar rahe hai...

Karisma: Huh...

Haseena: Iske alawa kuch kar le aap...

Karisma: Aap ke problem Kya hai...

Haseena: Aap ko Kya karna hai...

सइयां दिल में आने रे एफटी. करीना 🧿🤍!! ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें